‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ फिल्म का ट्रेलर रिलीज, अद्भुत है कहानी

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 11, Feb 2019, 10:23 AM IST
mere pyare prime minister trailer released
Highlights

‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’, इस फिल्म का नाम जितने प्यार से सोच कर रखा गया है उतने ही प्यार से इस फिल्म की कहानी भी लिखी गई है।

‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’, इस फिल्म का नाम जितने प्यार से सोच कर रखा गया है उतने ही प्यार से इस फिल्म की कहानी भी लिखी गई है। जो की फिल्म के ट्रेलर को देख कर पता लगाई जा सकती है। यह फिल्म स्वच्छता पर आधारित है। ट्रेलर में देखाया गया है कि एक 8 साल का लड़का कन्हैया अपनी मां के साथ मुंबई के स्लम एरिया में रहता है। 

लेकिन एक दिन जब उसकी मां खुले में शौच के लिए जाती है और उसके साथ दुष्कर्म हो जाता है। तो यह सब देख कन्हैया अपनी मां के लिए शौचालय बनवाने प्राइम मिनिस्टर को खत लिखता है और पूछता है- आपकी मां के साथ ऐसा होता तो आपको कैसा लगता?

पूरे ट्रेलर में कन्हैया और उसके दो दोस्तों पर खास फोकस किया गया है। ट्रेलर की शुरुआत में दिल्ली के राजपथ को दिखाया गया है। जहां कन्हैया अपने दोस्तों के साथ प्राइम मिनिस्टर से मिलने की उम्मीद लिए पहुंचता है। इसके बाद ट्रेलर में कुछ कॉमेडी सीन भी दिखाए गए हैं।   

ट्रेलर में महात्मा गांधी का भी जिक्र किया गया है। कन्हैया कहता है मांगने से कुछ नहीं होता, करने से होता है और वह सिर्फ एक ही आदमी कर सकता है- गांधी जी। 

बता दें यह फिल्म विवादों में चल रही थी कहा जा रहा था कि फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज नहीं होने नहीं दिया जाएगा, लेकिन विवादों में फंसने होने के बावजूद भी ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। दरअसल राकेश ओमप्रकाश मेहरा की इस फिल्म की कहानी के कॉन्सेप्ट पर विवाद चल रहा था। लेकिन अब जब ट्रेलर रिलीज हो गया है तो लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है जो कि फिल्म निर्माताओं को हरी झंडी दिखाता है। इतना ही नहीं बल्कि फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में भी चल रहा है।

loader