मिस अफ्रीका 2018 का टाइटल जीतते ही जल गए मॉडल के बाल, देखिए वीडियो

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 7, Jan 2019, 12:33 PM IST
miss africa ms dorac's hair caught on fire
Highlights

मिस अफ्रीका के सर पर ताज सजने से पहले ही स्टेज पर चली आतिशबाजी की वजह से उनके बालों में आग लग गई। 

2018 में हुई मिस अफ्रीका की प्रतियोगिता में 2018 का ब्यूटी पेजेंट का टाइटल जीतने वाली मॉडल का एक वीडियो सोशल मीडियो पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि मिस अफ्रीका के बालों में आग लग गई। यह हादसा उस दौरान हुआ जब वो मिस अफ्रीका 2018 चुनी गई।

सिर पर ताज सजने से पहले ही स्टेज पर चली आतिशबाजी की वजह से उनके बालों में आग लग गई। मिस अफ्रीका का खिताब जीतने वाली मॉडल का नाम डोरकास कासिंडे है। जैसे ही स्टेज पर पर डोरकास का नाम घोषित होता है वैसे ही स्टेज पर आतिशबाजी शुरू हो जाती है। सिर पर ताज सजने से पहले ही डोरकास कासिंडे के बालों में आग लग जाती है। ये आग आतिशबाजियों की वजह से लगी जिसकी एक चिंगारी सीधा उनके सिर के बालों पर आ गिरी। 

हालांकि, इस हादसे में डोरकास कैसिंडे को इस हादसे में ज्यादा नुकसान नही हुआ, बालों में आग पूरी तरह से लगने से पहले एक आदमी उनके पीछे कूद गया और उन्हें आग की लपटों को बाहर निकालने में मदद की। ब्यूटी क्वीन ने बाद में अपने सभी फैन्स को धन्यवाद दिया और कहा कि वह नई मिस अफ्रीका 2019 कालबार बनकर खुश हैं। साथ ही इस बात की भी जानकारी दी की वह बिल्कुल ठिक हैं उन्हें किसी प्रकार की हानी नहीं पहुंची है। 

 

loader