नसीरुद्दीन शाह ने विराट कोहली की सोशल मीडिया पर की आलोचना, कहा- दुनिया का सबसे बदतमीज खिलाड़ी!

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 18, Dec 2018, 11:12 AM IST
naseeruddin shah SAYS VIRAT KOHLI HAVE WORST BEHAVIOUR
Highlights

बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने हाल ही में सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की जमकर आलोचना की है। 

बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने हाल ही में सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की जमकर आलोचना की है। नसीरुद्दीन ने विराट के व्यवहार के बारे में कहा कि, विराट दुनिया के सबसे बदतमीज खिलाड़ी हैं। यह नसीरुद्दीन ने फेसबुक पर एक पोस्ट डाल कर कही है। उन्होंने लिखा है- 'विराट कोहली न केवल दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्‍लेबाज हैं, बल्कि सबसे बदतमीज खिलाड़ी भी हैं। क्रिकेट की उनकी काबिलियत उनके घमंड और बुरे व्यवहार के आगे फीकी पड़ जाती है। और मेरा इस देश को छोड़ने का कोई मानस नहीं है।'

दरअसल नसीरुद्दीन ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि कुछ दिन पहले ही कोहली ने एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने विदेशी क्रिकेटर्स को पसंद करने वाले फैंस को देश छोड़ जाने को कहा था। कोहली ने एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान एक फैन के कमेंट पर यह बयान दिया था। 

फैन ने कहा था कि उसे भारत के वर्तमान क्रिकेटर्स से ज्‍यादा इंग्‍लैंड और ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाड़ी पसंद हैं।

इसी बयान को मद्देनजर रखते हुए नसीरुद्दीन ने विराट की आलोचना की। सोशल मीडिया पर नसीरुद्दीन के पोस्ट ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया हैं। कई लोगों ने सोशल मीडिया पर इस पोस्ट का समर्थन किया और कई ने नाराजगी जताई। 
 

loader