'शादी के 38 साल बाद ऐसा होता है हाल’- नीतू कपूर

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 17, Jan 2019, 2:57 PM IST
NEETU KAPOOR SHARE PHOTO WITH HER HUSBAND RISHI KAPOOR
Highlights

नीतू कपूर ने पति ऋषि के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करने के साथ नीतू ने बड़े ही मजेदार तरीके से कैप्शन लिखा है।

अभिनेता ऋषि कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे हैं। हालांकि, इस बात का अभी भी खुलासा नहीं हुआ है कि वह कौन सी बीमारी का इलाज करवा रहे है। 

ऐसे में नीतू कपूर ने पति ऋषि के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करने के साथ नीतू ने बड़े ही मजेदार तरीके से कैप्शन लिखा है- 'लंच डेट.. ये होता है शादी के 38 साल बाद, हसबैंड फोन में बिजी है और मैं सेल्फी क्लिक कर रही हूं'। 

सामने आई इस फोटो में ऋषि कपूर पहले से ज्यादा कमजोर नजर आ रहे हैं। सोशन मीडिया पर ऋषि कपूर की फोटो देख यूजर्स उन्हें जल्दी ठीक होने की दुआ दे रहे हैं। 

इस फोटो में ऋषि कपूर अपने मोबाइल में बिजी दिख रहे हैं और नीतू अपने इन लम्हों को कैमरे में केद कर रही हैं। 

बता दें ऋषि कपूर तीन महीने से अमेरिका में हैं और अपना इलाज करवा रहे हैं। ऋषि 29 सितंबर, 2018 को यहां के भारत से रवाना हुए थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा था, "सभी को हैलो, किसी चीज का इलाज कराने के लिए अमेरिका जा रहा हूं। मैं अपने चाहने वालों से ये गुजारिश करता हूं कि वो किसी तरह का बेमतलब कयास न लगाएं। मुझे फिल्मों में काम करते हुए 45 साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है। आप सभी के प्यार और दुआओं की बदौलत मैं जल्द ही लौटकर आऊंगा।"

loader