'PM मोदी की बॉयोपिक में सलमान खान होता तो क्‍या मजा आता': उमर अब्‍दुल्‍ला, यूजर- J&K का CM अगर योगी आदित्यनाथ होता तो..

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 9, Jan 2019, 12:42 PM IST
omar abdullah commenting on pm modi biopic
Highlights

यूजर- ‘जम्मू कश्मीर में अगर उमर अब्दुल्ला की जगह योगी आदित्यनाथ CM होता तो मजा आ जाता’

प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी पर बन रही बायोपिक में विवेक ओवरॉय को पीएम की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है। लेकिन लगता है कि जम्‍मू-कश्‍मीर के पूर्व मुख्‍यमंत्री उमर अब्‍दुल्‍ला को पीएम मोदी के रोल में विवेक ओबरॉय का किरदार ज्‍यादा रास नहीं आ रहा।

इस बात का जिक्र उन्होंने ट्विटर के जरीए किया है। उमर अब्दुल्ला ने अपने ट्विटर पर लिखा है कि, सुपरस्‍टार सलमान खान को 'पीएम नरेंद्र मोदी' फिल्‍म में मोदी का रोल निभाने को मिलता तो ज्‍यादा मजा आता।

सिर्फ पीएम मोदी की बायोपिक पर ही नहीं बल्कि पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की बायोपिक पर भी उमर अब्दुल्ला ने कमेंट किया और लिखा, ''डॉ मनमोहन सिंह को अनुपम खेर के कद वाला अभिनेता मिला। लेकिन मोदी जी का किरदार विवेक ओबराय निभाएंगे। सलमान खान होता तो क्‍या मजा आता।''

उमर अब्दुल्ला के इस ट्वीट पर कई लोगों ने निंदा की और एक यूजर ने कहा कि, उमर अब्दुल्ला की भी बायोपिक बननी चाहिए जिसका नाम होगा, ‘’देशद्रोही-2 जिसमें उनका किरदार निभाएंगे KRK’’। एक यूजर ने तो यह उमर अब्दुल्ला को उन्हीं के द्वीट जैसा जवाब दिया, जम्मू कश्मीर में अगर उमर अब्दुल्ला की जगह योगी आदित्यनाथ CM होता तो, अलग ही मजा आता। 

loader