मिलिंद सोमन की 80 साल की मां ने लगाए पुशअप्स, देखिए वीडियो

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 14, May 2019, 9:32 AM IST
ON MOTHERS DAY MILIND SOMAN'S  80 YEAR OLD MOM DOES PUSH UP
Highlights

'फिटनेस के ब्रांड अंबेसडर' मिलिंद सोमन खुद तो लोगों के लिए एक रोल मॉडल है ही लेकिन उनकी 80 साल की मां भी फिटनेस के मामले में पिछे नहीं हैं।  

मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन ‘फिटने के ब्रांड अंबेसडर’ हैं। उनके जैसी बॉडी और लुक्स हर कोई पाना चाहता है। लेकिन हाल ही में मिलिंद की शेयर की गई वीडियो को देखकर लगता है कि उनकी मां जैसा भी हर कोई बनना चाहेगा। 

दरअसल मदर्स डे पर मिलिंद ने अपनी मां के साथ फिटनेस गोल्स देते एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में उन्होंने बताया, 'आज मेरी मां ने मुझे कुछ पुशअप करने का चैलेंज दिया। वह अक्सर ही मुझे चैलेंजेस देती रहती हैं। तो मैंने भी उन्हें चैलेंज किया।' 

इसके बाद मिलिंद और उनकी 80 साल की मां पुशअप करते दिखाई देते हैं। आप देखते हुए शायद थक जाएं। लेकिन 80 साल की उम्र में मिलिंद की मां ने बिना रुके 16 पुशअप किए।

इस वीडियो को शेयर करते हुए मिलिंद ने लिखा, सभी का खयाल रखते हुए अक्सर मां खुद को नजरअंदाज कर देती हैं। इस मदर्स डे पर अपनी मां को फिटनेस के प्रति जागरुक कर, खुद के लिए समय निकालने के लिए प्रेरित कर उनके प्रति अपना प्यार जताएं।

मिलिंद का ये वीडियो देखने के बाद लोगों ने कमेंट्स में उनकी और उनकी मां की खूब तारीफ की। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, 'आप और आपकी मां बहुत स्ट्रॉन्ग हैं और सबको प्रेरणा देते हैं।' वहीं दूसरे ने कहा, बेहतरीन, अविश्वसनीय।
 

loader