पीएम मोदी की बायोपिक का पहला लुक वायरल, विवेक ओबेरॉय बोले- ‘मैं पीएम मोदी का फैन हूं’

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 8, Jan 2019, 10:31 AM IST
pm modi biopic poster released, vivek oberoi said, i am big fan of pm modi
Highlights

विवेक ओबेरॉय का मानना है कि पीएम मोदी का किरदार उनके जीवन का एक अहम किरदार है। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है। फिल्म में अभिनेता विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी का किरदार निभा रहे हैं। विवेक लंबे समय से बॉलीवुड की कोई फिल्म में नहीं दिखे हैं और अब जब उन्होंने इंडस्ट्री में वापसी की तो वह एक बड़े प्रोजेक्ट के साथ आए हैं। 

विवेक ओबेरॉय का मानना है कि पीएम मोदी का किरदार उनके जीवन का एक अहम किरदार है। विवेक का कहना हैं कि वो असल जिंदगी में भी पीएम मोदी के फैन हैं।

फिल्म के पोस्टर लांच के मौके पर विवेक ने कहा- वह उम्मीद करते हैं कि फिल्म की शूटिंग खत्म होने तक वह और ज्यादा बेहतर व्यक्ति बन जाएंगे। उन्होंने कहा- “मैं बहुत भाग्यशाली हूं। आज, मैं ऐसा महसूस कर रहा हूं जैसे मैंने 16 साल पहले 'कंपनी' के दिनों में महसूस किया था। मैं इस फिल्म के लिए भी उसी तरह की भूख महसूस कर रहा हूं क्योंकि यह किसी भी अभिनेता के लिए जीवन भर की भूमिका है।“

मीडिया से बात करते हुए विवेक ने कहा- मैं प्रार्थना करता हूं कि मैं बेहतर अभिनेता और बेहतर इंसान बनूं। विवेक ने कहा- नरेंद्र मोदी दुनिया के बड़े राजनेताओं में से एक हैं और उनके व्यक्तिगत गुणों को परदे पर लाना मेरे लिए किसी अविश्वसनीय चुनौती से कम नहीं है। मैं चाहता हूं कि आप सभी का आशीर्वाद मिले ताकि हम इस अविश्वसनीय यात्रा को पूरा कर सकें।

बता दें फिल्म का पोस्टर जब से रिलीज हुआ है तब से ही काफी चर्चा में बना हुआ है। यहां तक की सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है। 

पोस्टर को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने 23 भाषाओं में जारी किया है। फिल्म की टीम पिछले 2 सालों से इस प्रोजेक्ट पर काम कर रही है। फिल्म को ओमंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं। हालांकि अभी यह सामने नहीं आया है कि फिल्म कब रिलीज होगी।
 

loader