प्रतीक बब्बर ने गोवा में चलाई अंधाधुंध गाड़ी, चपेट में आया एक स्कूटर, मामला दर्ज

First Published 11, Oct 2018, 1:07 PM IST
Prateik Babbar Files Counter-Complaint After Case In Goa For Rash Driving, and he neglect to give his blood for test
Highlights

बब्बर की कार ने बुधवार शाम को पणजी-मापुसा राजमार्ग पर एक स्कूटर को कथित तौर पर टक्कर मारी जिसके बाद उनके खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया।

बॉलीवुड अभिनेता प्रतीक बब्बर के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया है। जिसके बाद प्रतीक बब्बर ने गोवा पुलिस को अपने रक्त का नमूना देने से इनकार कर दिया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस यह जांच करने के लिए उनके रक्त का नमूना चाहती है ताकी वह यह पता लगा सके कि क्या वह शराब पीकर गाड़ी चला रहे थे।

बब्बर की कार ने बुधवार शाम को पणजी-मापुसा राजमार्ग पर एक स्कूटर को कथित तौर पर टक्कर मारी जिसके बाद उनके खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया।

पोरवोरिम पुलिस थाने के निरीक्षक परेश नाइक ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘जब बब्बर को मापुसा शहर में सरकारी असिला अस्पताल में चिकित्सीय जांच के लिए ले जाया गया तो उन्होंने अपने खून का नमूना देने से इनकार कर दिया।’’ 

उन्होंने बताया कि मोटर वाहन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और यह जांच की जा रही है कि क्या बब्बर के खिलाफ आईपीसी की धाराओं के तहत भी मामला दर्ज किया जा सकता है क्योंकि स्कूटर चालक ने आरोप लगाया कि हादसे के बाद बब्बर ने उन्हें धमकाया था।

नाइक ने बताया कि बब्बर को पूछताछ के लिए गुरुवार को पोरवोरिम पुलिस थाने बुलाया गया है। शिकायकर्ता 21 वर्षीय पाउलो कोरिया ने बुधवार को आरोप लगाया कि कार ने उनके स्कूटर को तब टक्कर मारी जब वह अपनी बहन के साथ जा रहे थे। कार को बब्बर चला रहे थे। उन्होंने आरोप लगाया कि हादसे के बाद बहस हुई और बब्बर ने उनके खिलाफ खराब भाषा का इस्तेमाल किया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बब्बर ने अपनी एक शिकायत दर्ज कराकर आरोप लगाया कि कोरिया ने उनकी कार की खिड़की तोड़ दी। कार को जब्त कर लिया गया है।

अभिनेता राज बब्बर और दिवंगत अभिनेत्री स्मिता पाटिल के बेटे प्रतीक बब्बर ने ‘‘जाने तू या जाने ना’’, ‘‘धोबी घाट’’, ‘‘दम मारो दम’’ और ‘‘माय फ्रेंड पिंटो’’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया है।

loader