प्रिया प्रकाश वारियर की पहली फिल्म पर हंगामा

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 10, Mar 2019, 4:44 PM IST
PRIYA PRAKASH VARRIER FIRST FILM IS IN TROUBLE
Highlights

प्रिया प्रकाश अपनी पहली फिल्म 'ओरु अदार लव' में डायरेक्टर की पहली पसंद नहीं थी, फिल्म को लेकर डायरेक्टर ओमर लुलु ने हाल ही में दिए अपने दिए एक इंटरव्यू में  कई खुलासे किए हैं।

प्रिया प्रकाश वारियर एक ऐसी शख्स है, जो अपने एक वीडियो से रातों रात फेमस हो गई थी। प्रिया प्रकाश अपनी वायरल वीडियो की वजह से ‘विंक गर्ल’ के नाम से भी जानी जाती है। वह वीडियो उनकी फिल्म 'ओरु अदार लव' का एक हिस्सा था। 

इस फिल्म में प्रिया एक सपोर्टिंग एक्ट्रेस का रोल अदा कर रही थी। लेकिन जैसे ही उनका विंक वीडियो वायरल हुआ तो फिल्म के डायरेक्टर पर मेकर्स ने दबाव बनाना शुरू कर दिया, उनकी मांग थी कि प्रिया को फिल्म में लीड रोल में रखा जाए। 

डायरेक्टर ओमर लुलु ने एक मलयालम चैनल को दिए इंटरव्यू में फिल्म को लेकर कई बड़े खुलासे किए। डायरेक्टर ने बताया- “जब फिल्म के गाने में प्रिया का विंक सीन पॉपुलर हुआ तो मैंने प्रोड्यूर से जोर देकर कहा कि फिल्म बेहतरीन क्वालिटी के साथ बनाना चाहिए। इस दौरान मलयालम और तेलुगू वर्जन के प्रोड्यूसर्स ने मुझसे कहा कि, प्रिया प्रकाश को लीड में लेकर फिल्म बनाओ। इससे पहले फिल्म की थीम अलग थी। शुरुआत में फिल्म की कहानी यंग कपल पर आधारित थी जिनकी हत्या कर दी जाती है। लेकिन प्रोड्यूसर्स ने प्रिया को हाईलाइट करते हुए फिल्म बनाने के लिए कहा।“

इंटरव्यू के दौरान ओमर ने कबूल किया कि उनका प्रोड्यूसर्स के साथ विवाद भी हुआ था। फिल्म में मुख्य भूमिका पर अभिनेत्री नूरिन शरीफ को लिया गया था, लेकिन दबाव के कारण प्रिया को नूरिन का रोल देना पड़ा। डायरेक्टर ने यह भी बताया कि फिल्म में नूरिन ने प्रिया प्रकाश से अच्छा परफॉर्म किया था। 

 

loader