दिल्ली पहुंचे प्रियंका-निक, रिसेप्शन में PM मोदी हो सकते हैं शामिल

First Published 4, Dec 2018, 10:00 AM IST
PRIYANKA NICK ARRIVE IN DELHI, PM MODI MIGHT ATTENT WEDDING RECEPTION
Highlights

शादी से पहले जब प्रियंका और निक दिल्ली ठहरे हुए थे तो उस दौरान दोनों ने पीएम मोदी को रिसेप्शन में शामिल होने का निमंत्रण दिया था।

जोधपुर में शादी करने के बाद प्रियंका और निक दिल्ली आ पहुंच गए हैं। दिल्ली में मंगलवार को शादी का रिसेप्शन रखा गया है। इस रिसेप्शन में बॉलीवुड के तमाम  जानी मानी हस्तियों के शामिल होने की संभावना है। साथ ही यह खबर भी मिली है कि इस पार्टी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हो सकते हैं। 

शादी से पहले जब प्रियंका और निक दिल्ली ठहरे हुए थे तो उस दौरान दोनों ने पीएम मोदी को रिसेप्शन में शामिल होने का निमंत्रण दिया था। माना जा रहा है कि पीएम अपने बिजी शेड्यूल से थोड़ा वक्त निकालकर रिसेप्शन में शामिल हो सकते हैं।

बता दें पीएम मोदी इससे पहले विराट और अनुष्का के रिसेप्शन में शामिल हो चुके हैं, ऐसे में माना जा रहा है कि वह प्रियंका और निक की रिसेप्शन में भी शामिल हो सकते हैं। 

बात करें निक और प्रियंका की शादी की तो वह शनिवार को राजस्‍थान के जोधपुर में ईसाई रीति-रिवाज से हुई और शादी करने के अगले दिन हिन्दू रीति रिवाज से भी शादी हुई। 

सोमवार को यह कपल जोधपुर से दिल्ली पहुंचा। इस दौरान प्रियंका मांग में सिन्दूर और हाथों में चूड़ियों के साथ बेहद खूबसूरत दिख रही थीं, वहीं उनके पति निक जोनास भी अपने खास अंदाज़ में काफी हैंडसम लग रहे थे। एयरपोर्ट पर निक जोनास भारतीय अंदाज में सभी को नमस्कार करते दिखे। 

loader