‘खतरों के खिलाड़ी’ में पुनीत पाठक बने विजेता, जीते 20 लाख रुपये

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 12, Mar 2019, 2:04 PM IST
punit pathak wins 'khatron ke khiladi' season 9 and win 20 lakh rupees
Highlights

कॉरियोग्राफर-अभिनेता पुनीत पाठक ‘खतरों के खिलाड़ी’ एडवेंचर-रियलिटी शो के नौवें सीजन के विजेता बने हैं। ग्रैंड फिनाले में पुनीत का मुकाबला आदित्य नारायण और रिद्धिमा पंडित से था। पुनीत को विजेता की ट्रॉफी के साथ ही लाखों रुपये जीते। 

कॉरियोग्राफर-अभिनेता पुनीत पाठक ‘खतरों के खिलाड़ी’ एडवेंचर-रियलिटी शो के नौवें सीजन के विजेता बने हैं। ग्रैंड फिनाले में पुनीत का मुकाबला आदित्य नारायण और रिद्धिमा पंडित से था। पुनीत को विजेता की ट्रॉफी के साथ ही 20 लाख रुपये और एक कार भी मिली है। 

पुनीत ने एक बयान में कहा, ‘कोई भी चीज मुझे आसानी से नहीं मिली है। यह जीत मेरे कठिन परिश्रम, दृढ़ संकल्प और खुद में विश्वास का परिणाम है। खतरों के खिलाड़ी-9 का विजेता होने का एहसास काफी अच्छा है।'    

उन्होंने एक बयान में कहा, ‘एक ऐसे शो का विजेता होना जो अपने प्रतिभागियों को अपने डर का सामना करने और उससे उबरने का रास्ता दिखाता है, इससे आत्मविश्वास काफी बढ़ता है।' कलर्स चैनल पर आनेवाले इस शो की मेजबानी रोहित शेट्टी ने किया है। 

बता दें कि अक्षय कुमार भी फिनाले का हिस्सा बना थे। रोहित शेट्टी के साथ मिलकर उन्होंने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। फिनाले में भारती ने भी कॉमेडी का तड़का लगाया।

 

loader