Rahul Gandhi Biopic: अब राहुल गांधी की बायोपिक, रिलीज हुआ टीजर

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 10, Feb 2019, 11:52 AM IST
Rahul Gandhi Biopic teaser released
Highlights

बड़े पर्दे पर अब दो ऐसी मशहूर राजनीतिक हस्तियों की बायोपिक बन रही है जिसे देखना दर्शकों के लिए काफी अलग अनुभव होगा। 

राजनीतिक व्यक्तियों की बायोपिक बनाना बॉलीवुड का नया ट्रेंड बन गया है। साल 2019 में पहले पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' आई और इसके बाद भारत की राजनीति के सबसे दबंग नेताओं में शुमार शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे पर बनी 'ठाकरे' रिलीज हुई। अब दो ऐसी मशहूर राजनीतिक हस्तियों पर बायोपिक बन रही है जिन्हें देखना दर्शकों के लिए काफी अलग अनुभव होगा। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बायोपिक पर काम शुरू हो चुका है। इसमें अभिनेता विवेक ओबराय नरेंद्र मोदी का किरदार निभा रहे हैं। वहीं अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के जीवन पर भी फिल्म बनाई जा रही है। फिल्म का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म का नाम 'माय नेम इज रा गा' रखा गया है।

जानकारी के मुताबिक फिल्म जल्द ही पूरी हो जाएगा। फिल्म की स्क्रिप्ट पत्रकार से फिल्म निर्देशक बने रूपेश पाल ने लिखी है। फिल्म के टीजर के शुरुआत में ही पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या से दिखाई दी है। फिल्म में राहुल गांधी के छात्रा जीवन, अमेरिका में उनकी जिंदगी और कांग्रेस के अध्यक्ष बनने जैसे पहलुओं को दिखाया गया है।

फिल्म के टीजर में दिख रहा है कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह राहुल गांधी से कहते हैं कि अब समय आ गया है जब तुम जिम्मेदारी संभालो। इसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष की कुर्सी संभालने के समय हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस को भी दिखाया गया है जहां पत्रकार राहुल से कड़े सवाल करते हैं।

 

loader