ऋतिक रोशन की जिंदगी में आई दुख की लहर, पिता को हुई ये खतरनाक बीमारी

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 8, Jan 2019, 12:57 PM IST
Rakesh Roshan diagnosed with cancer
Highlights

अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता राकेश रोशन और ऋतिक रोशन के साथ फोटो शेयर की है और साथ ही दिल देहला देने वाली बात लिखी है। 

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर बेहद दुख वाली बात शेयर की है। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता राकेश रोशन और ऋतिक रोशन के साथ फोटो शेयर की है और साथ ही दिल देहला देने वाली बात लिखी है। 

ऋतिक ने लिखा है- 'आज सुबह मैंने डैड से फोटो के लिए कहा...जानता था कि सर्जरी के दिन भी वे अपनी जिम सेशन नहीं छोड़ेंगे। वे मेरी जिंदगी सबसे मजबूत इंसानों में से हैं। उन्हें गले का कैंसर है, और यह शुरुआती स्टेज में है. कुछ हफ्ते पहले इस बारे में पता चला था। वह पूरे जोश में हैं और आज वे उस बीमारी से लड़ने जा रहे हैं। एक परिवार के तौर पर हम खुशकिस्मत हैं कि हमें उनके जैसा लीडर मिला।'

इस पोस्ट के जरिए ऋतिक ने बताया कि उनके पिता राकेश कैंसर से पीड़ित हैं जो कि अभी शुरुआती स्टेज में है और आज उनकी सर्जरी होने वाली है।

बता दें 69 वर्षीय राकेश रोशन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1970 में 'घर घर की कहानी' से की थी। राकेश रोशन ने 2000 में ऋतिक रोशन को 'कहो ना प्यार है' से लॉन्च किया था और फिल्म सुपरहिट रही थी।  
 

loader