राखी सावंत का एक और नया ड्रामा, कहा- शादी के बाद बहन बनकर रहूंगी अपने पति की

First Published 2, Dec 2018, 1:47 PM IST
rakhi sawant and deepak kalal wedding drama
Highlights

राखी और दीपक ने शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और उसमें दोनों ने न सिर्फ हाईवाल्टेज ड्रामा क्रिएट किया।

बड़बोली राखी सावंत इन दिनों लगातार अपने नए-नए कारनामों की वजह से चर्चा में बनी हुई है। पहले राखी अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के लगाए #metoo के तहत अभिनेता नाना पाटेकर पर आरोपों को झूठ बता कर सुर्खियों में आई और फिर कुश्ती में विदेशी महिला रेसलर से मार खाने के बाद। और अब वह अपना एक और नया ड्रामा लेकर आ गई हैं। राखी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर बताया कि वह शादी करने वाले हैं वो भी इंटरनेट से फेमस हुए दीपक कलाल के साथ।

दीपक कलाल एक ऐसे व्यक्ति हैं जो इंटरनेट पर अपनी वीडियो बना बना कर फैंमस हो गए हैं। साफ सिधी बात कही जाए तो यह भी राखी से कम नहीं हैं। जितनी नौटंकी राखी करती है उतनी ही दीपक कलाल भी।

ऐसे में दोनों की शादी की खबर सुन कर सोशल मीडिया पर यह चर्चा का विषय बन गया है। इस दौरान दोनों ड्रामेवाज़ो ने शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और उसमें दोनों ने न सिर्फ हाईवाल्टेज ड्रामा क्रिएट किया, बल्क‍ि मीडिया के सामने अश्लील बातचीत करती नजर आईं। 

राखी ने कहा- "मैंने सुना है कि दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी में 1 करोड़ का लहंगा पहना था, इस लिहाज से मेरी शादी में 8 करोड़ का लहंगा होना चाहिए। शादी के बाद मैं और दीपक कलाल भाई-बहन बनकर रहेंगे. शादी के रिसेप्शन में मैंने शाहरुख, सलमान, करीना और दीपिका को इनवाइट किया है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

From #rakhisawant wedding prss meeting #bollywoodlife #bollywood #bollywoodnews credit @viralbhayani

A post shared by 🕶️Bollywood🎩Ka🔫Gyaan📷 (@bollywoodkagyaaaan) on

वहीं दिपक कलाल ने कहा- "हमारी शादी का बजट ज्यादा नहीं, सिर्फ 70 करोड़ है। इस पर राखी ने टोका कि उन्होंने उनसे 85 करोड़ की बात कही थी, 15 करोड़ कहां गए।

राखी इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान गाली-गलौज करती नजर आईं। उन्होंने दीपक को भी जमकर फटकारा। अब देखना यह है कि राखी अपनी पबलीसिटी के लिए और क्या-क्या ड्रामें करती हैं। 
 

loader