RRR: 'बाहुबली' के डायरेक्टर लेकर आ रहे हैं मेगा बजट फिल्म, आलिया भट्ट का दिखेगा अलग लुक

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 15, Mar 2019, 9:49 AM IST
RRR: bahubali director rajamouli direct alia and ajay devgn in his movie
Highlights

बाहुबली डायरेक्टर राजामौली आलिया भट्ट और अजय देवगन को लेकर अपनी अगली मेगा बजट फिल्म लेकर आ रहे हैं। फिल्म का बजट 'बाहुबली' के दोनों पार्ट  से ज्यादा होगा। 

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं और उनका सुर्खियों में बने रहने का कारण है लगातार आ रही उनकी फिल्में। आलिया की जल्द ही दो बड़ी फिल्में रिलीज होगी। एक कलंक तो दूसरी ब्रह्मास्त्र, इन दोनों फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इसी के साथ आलिया से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आई है। जो कि 'बाहुबली' फेम डायरेक्टर एस.एस. राजामौली से जुड़ी हुई है। 

दरअसल आलिया राजामौली के साथ उनकी अगली फिल्म RRR में काम करने जा रही हैं। यह पहला मौका होगा जब आलिया भट्ट साउथ की किसी फिल्म में काम करेंगी। तेलुगू फिल्म RRR में सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर नजर आएंगे। फिल्म में अभिनेता अजय देवगन भी नजर आएंगे। 

आलिया भट्ट ने फिल्म RRR को लेकर ट्वीट किया है और बाहुबली फेम डायरेक्टर के साथ काम करने को लेकर खुशी भी जताई है। आलिया भट्ट ने अपने ट्विटर पर इस खबर का ऐलान करते हुए लिखाः 'आज मैं बहुत ही खुश महसूस कर रही हूं। इस शानदार कास्ट और टीम के साथ इस खूबसूरत सफर की शुरुआत के लिए अब और इंतजार नहीं होता। शुक्रिया राजामौली सर, मुझे आपके डायरेक्शन में काम करने का मौका देने के लिए।' इस तरह आलिया भट्ट ने राजामौली के साथ काम करने को लेकर अपनी भावनाओं का इजहार किया है।

आलिया भट्ट से पहले इस खबर की जानकारी RRR मूवी के ऑफिशियल Twitter हैंडल से दी गई थीः 'फिल्म में आपका स्वागत है आलिया। हमें खुशी है कि आप हमारी फिल्म में लीड रोल निभाने जा रही हैं। एडवांस में ही हैप्पी बर्थडे और आपका हमारे साथ सफर शानदार रहे।'

आलिया भट्ट का जन्मदिन 15 मार्च को आता है, इस तरह उन्हें जन्मदिन से पहले ही गिफ्ट मिल गया है। 

बता दें इस फिल्म का बजट लगभग 350-400 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। यह फिल्म 30 जुलाई 2020 में रिलीज होगी।  

loader