क्या भंसाली की अगली फिल्म में सलमान-आलिया दिखेंगे एक साथ?

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 13, Mar 2019, 11:26 AM IST
sanjay leela bhansali decide to do film with alia and salman in his next movie
Highlights

खबर है कि संजय लीला भंसाली अपनी अगली फिल्म में सलमान खान और आलिया भट्ट को एक साथ कास्ट कर सकते हैं। लेकिन इसी के साथ यह भी जानकारी मिली है कि भंसाली दीपिका को भी फिल्म में ले सकते हैं।  

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान और मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को लेकर लंबे समय से एक खबर आ रही थी कि दोनों एक बार फिर साथ में काम करने जा रहे है। यह खबर अब सच साबित हो चुकी है क्योंकि वाक्य में यह दोनों फिल्म लेकर आ रहे हैं।  

हालांकि अभी फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है लेकिन यह दोनों एक बार फिर एक साथ काम करेंगे यह बात पक्की है। जानकारी के मुताबिक संजय भंसाली ने अपनी फिल्म के लिए 'दिल दे दिया इंशाअल्लाह' और 'प्यार हो गया इंशाअल्लाह' टाइटल का रजिस्ट्रेशन करवाया है। इन दोनों में से कोई एक नाम तय किया जाएगा। भंसाली इस मामले में अभी सलमान से सलाह लेंगे। हालांकि सलमान को दोनों ही टाइटल पसंद है, लेकिन इनमें से एक नाम अभी तय नहीं किया गया है।

भंसाली फिल्म का नाम और हिरो दोनों चुन चुके है। अब इंतजार है तो फिल्म की हीरोइन को फाइनल करने का। कहा जा रहा है कि भंसली इस बार अपनी फिल्म में नई जोड़ी को लेकर आना चाहते हैं। क्योंकि उन्होंने अपनी पिछली तीन फिल्मों में लगातार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को लिया था। लेकिन इस बार वह नई हिरो-हीरोइन को एक साथ कास्ट करना चाहते है। 

अब चर्चा है कि फिल्म में दीपिका पादुकोण हीरोइन के रोल में नजर आ सकती हैं, लेकिन सूत्रों का कहना है कि आलिया भट्ट के नाम पर भी विचार किया जा रहा है। यदि आलिया फाइनल होती है तो सलमान और आलिया पहली बार साथ काम करेंगे। हालांकि आलिया और सलमान के बीच उम्र का काफी फासला है। इसके अलावा फिल्म में शाहरुख खान द्वारा भी एक अहम भूमिका निभाने की खबर है। 
 

loader