सपना चौधरी की फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' का ट्रेलर रिलीज, दिखी दबंग अंदाज में

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 16, Jan 2019, 12:28 PM IST
sapna chaudhary film 'dosti ke side effect' trailer release
Highlights

आपने अभी तक सपना का डांस देखा होगा, लेकिन अब तैयार हो जाइए उनकी एक्टिंग देखने के लिए भी।

डांसर के साथ अब सपना चौधरी अभिनेत्री भी बन गई हैं। आपने अभी तक सपना का डांस देखा होगा, लेकिन अब तैयार हो जाइए उनकी एक्टिंग देखने के लिए भी। जी हां सपना चौधरी अपने फैन्स के लिए कुछ नया लेकर आ गई हैं  और वो है उनकी फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है और रिलीज होते ही फैंस के बीच चर्चा की विषय बन गया है। फिल्म के ट्रेलर में सपना एक दम दबंग अंदाज में नजर आ रहीं हैं। 

फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि सपना चौधरी IPS ऑफिसर बनने का सपना देखती हैं और उनका यह सपना पूरा भी हो जाता है। इस बार सपना बड़ी स्क्रीन पर लटके-झटके नहीं बल्कि पुलिस के दबंग स्टाईल में नजर आएंगी। इस फिल्म में सपना चौधरी के अलावा विक्रांत आनंद, ज़ुबेर के. खान, अंजू जाधव, नील मोटवानी और साई भलाल भी हैं। 

फिल्म में चार दोस्तों की कहानी दिखाई जाएगी, जो कि कोलज सटुडेंस होते हैं। सभी के अपने सपने होते हैं और उन्हीं सपनों को पूरा करने के लिए वह हर हद तक गुजर जाते हैं। जिसके कारण वो सभी दोस्त झमेले में फंस जाते हैं। बाकी फिल्म इसी पर आधारित है कि कैसे दोस्त एक दूसरे को बचाते है और अपनी दोस्ती निभाते हैं। 

यह फिल्म हैदी अली अबरार ने डारेक्ट की है। फिल्म 8 फरवरी को रिलीज होगी। 
 

loader