SOTY 2 की स्क्रीनिंग पर पहुंचे सारा के एक्स बॉयफ्रेंड, आधी फिल्म देखकर निकलीं

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 14, May 2019, 3:34 PM IST
Sara ali khan meets ex boyfriend leaves soty2 screening midway
Highlights

सारा अली खान हाल ही में अपनी फ्रेंड अनन्या पांडे की डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की स्क्रीनिंग पर पहुंची थीं। स्क्रीनिंग पर सारा का सामना वीर पहाड़िया से हो गया। जो कि उनके एक्स बॉयफ्रेंड रह चुके हैं।

एक्ट्रेस सारा अली खान को फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री लिए अभी कुछ ही महीने हुए हैं लेकिन इतने कम समय में भी सारा ने इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में सफलता पाई है। उनकी डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ और ‘सिम्बा’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही है।

निजी जिंदगी में सारा दिल खोलकर अपनी बात कहती हैं। यहां तक की अपनी लव लाइफ को लेकर भी सारा बेबाक हैं और इंटरव्यू के दौरान अपनी लव लाइफ से जुड़े खुलासे करती रहती हैं। बीते कुछ समय में सारा का नाम कई एक्टर्स के साथ जोड़ा जा चुका है, हालांकि इनमें कार्तिक आर्यन नंबर वन हैं।

बॉलीवुड में आने से पहले भी सारा का बॉयफ्रेंड था। यह कम ही लोग जानते हैं। हालांकि अब सारा का ब्रेकअप हो चुका है। कुछ समय पहले सारा अली खान ने बताया था कि उनके एक्स बॉयफ्रेंड का नाम वीर पहाड़िया है।

वीर पहाड़िया पूर्व गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं। सारा और वीर के ब्रेकअप को अब कुछ समय बीत चुका है। हाल ही में सारा का सामना अपने एक्स बॉयफ्रेंड से हुआ।

दरअसल सारा अली खान हाल ही में अपनी फ्रेंड अनन्या पांडे की डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की स्क्रीनिंग पर पहुंची थीं। स्क्रीनिंग पर सारा का सामना वीर पहाड़िया से हो गया। पहाड़िया से आमना-सामना होने के बाद सारा अपनी दोस्त अनन्या पांडे को बाय बोलकर स्क्रीनिंग से निकल गईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Last night in the jungle 🐝

A post shared by Veer Pahariya (@veerpahariya6) on Dec 10, 2018 at 10:29pm PST

जानकारी के मुताबिक सारा ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड को देखकर हाय तो किया लेकिन उसके कुछ देर बाद ही वह फिल्म बीच में छोड़ कर चली गईं।

सारा की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह इनदिनों इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल 2’ की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में सारा के साथ कार्तिक आर्यन अपोजिट कलाकार हैं।

loader