सारा अली खान की मां के नाम होगी करोड़ों की प्रॉपर्टी

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 6, Feb 2019, 11:14 AM IST
SARA ALI KHAN MOTHER WIN PROPERTY CASE
Highlights

सारा की मां (पूर्व अभिनेत्री) अमृता सिंह को मंगलवार को देहरादून की कोर्ट से अच्छी खबर मिली है। 

बॉलीवुड में इन दिनों सारा अली खान सुर्खियों में बनी हुईं हैं। अपनी हिट फिल्म ‘सिंबा’ के कारण वह भले ही इन दिनों खुश हों लेकिन उनके हाथ एक और बड़ी खुशी लग गई है। दरअसल सारा की मां (पूर्व अभिनेत्री) अमृता सिंह को मंगलवार को देहरादून की कोर्ट से अच्छी खबर मिली है।

अमृता सिंह की मौसी ताहिरा बिम्बेट ने मंगलवार को क्लेमेन्टाउन में चार एकड़ में फैली करोड़ों की प्रॉपर्टी के मामले में केस खारिज करने की अपील की थी जिसे कोर्ट ने खारिज कर दी। अब यह जमीन ताहिरा बिन्बेट और अमृता सिंह के नाम हो जाएगी।

बता दें क्लेमेनटाउन स्थिति प्रॉपर्टी विवाद की पिछली सुनवाई में मां अमृता सिंह के साथ सारा भी देहरादून आई थीं।  

अमृता सिंह की मौसी ताहिरा बिम्बेट और अमृता सिंह ने ताहिरा के भाई मधुसूदन बिम्बेट के खिलाफ प्रॉपर्टी के मालिकान हक़ को लेकर केस किया था। मधुसूदन बिम्बेट की मौत होने के बाद ताहिरा ने सिविल जज प्रथम रमेश सिंह की कोर्ट में इस मामले को खारिज करने की दरख्वास्त की थी जिसे मंजूर कर लिया गया।

अमृता सिंह के वकील मनोज शैली ने कहा कि मधुसूदन बिम्बेट अपनी बहनों के हिस्से की प्रॉपर्टी भी बेचना चाहते थे जिसके खिलाफ अमृता सिंह और ताहिरा बिम्बेट कोर्ट पहुंची थीं। मधुसूदन की मौत के बाद अब इस मामले में दो ही पक्षकार रह गए हैं। अब यह प्रॉपर्टी ताहिरा बिम्बेट और अमृता सिंह के नाम होने का रास्ता साफ हो गया है। 
 

loader