शाहरुख ने अपनी बेटी सुहाना को बताया सबसे खूबसूरत

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 14, Nov 2018, 3:12 PM IST
shahrukh says his daughter suhana is most beautiful girl in the world
Highlights

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान हाल ही में कोलकाता फिल्म फेस्टवल के उद्घाटन पर पहुंचे थे। इस दौरान वहां मौजूद पत्रकार ने शाहरुख से फेयरनेस क्रीम को लेकर सवाल किया और शाहरुख ने अपने जवाब में कहा...

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान हाल ही में कोलकाता फिल्म फेस्टवल के उद्घाटन पर पहुंचे थे। इस दौरान वहां मौजूद पत्रकार ने शाहरुख से फेयरनेस क्रीम को लेकर सवाल किया। इस पर शाहरुख ने जवाब देते हुए कहा कि, वह अपने फॉलोअर्स के प्रति कभी भी गैर-ईमानदार नहीं रहें और ना ही कभी किसी शख्स को उसके लुक के आधार पर जज करते हैं। 

शहरुख ने आगे कहा कि मैं कभी खुद को भी खूबसूरत नहीं मानता, न ही मैं बहुत लंबा हूं, मेरी बॉडी भी उतनी अच्छी नहीं है, ना ही मुझे अच्छा डांस आता है और ना ही मेरे बाल अच्छे हैं इतना ही नहीं मैं किसी एक्टिंग स्कूल से भी नहीं आया हूं।

शाहरुख ने यह सब बोलने के बाद अपने परिवार के बारे में बात की और कहा, 'इसी तरह मेरी पत्नी और बच्चे भी साधारण लोगों की तरह ही है। ऐसे में अगर मैं अगर दूसरो को उनके लुक्स पर जज करूंगा तो यह उनके साथ भी नाइंसाफी होगी।

इसके बाद शाहरुख खान ने अपनी बेटी सुहाना के रंग के उपर बात की और कहा, 'मैं पूरी ईमानदारी के साथ कहूंगा, हां मेरी बेटी सांवली है लेकिन वह दूनिया की सबसे खूबसूरत लड़की है।'

बता दें कि सुहाना 18 साल की हो गई है और वह मशहूर मैगजीन ‘वोग’ के लिए शूट कर चुंकी हैं। इस दौरान सुहाना ने एक इंटरव्यू में कहा था वह भविष्य में एक एक्ट्रेस बनना चाहती हैं। फिलहाल वह लंदन में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं। सुहाना 16 साल की उम्र में ही लंदन पढ़ने चली गई थीं। 
 

loader