'सर जियो नहीं चल रहा', मुकेश अंबानी से फोटोग्राफर ने कहा

First Published 4, Dec 2018, 10:46 AM IST
Sir jio nahi chal rha- photographer says to ambani at deepveer reception
Highlights

मुकेश अंबानी अपने पूरे परिवार के साथ  'दीपवीर' की  रिसेप्शन पार्टी में में शरीक होने गए थे। इस दौरान उन्हें एक फोटोग्राफर की ‘जियो सिम’ से जुड़ी हुई एक बात का सामना करना पड़ा। 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की मुंबई में हुई रिसेप्शन पार्टी में  तमाम बड़ी हस्तियां शामिल थी। रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन और एमडी मुकेश अंबानी भी अपने पूरे परिवार के साथ शरीक होने पहुंचे थे। इस दौरान उन्हें एक फोटोग्राफर की ‘जियो सिम’ से जुड़ी हुई एक बात का सामना करना पड़ा। 

दरअसल दीपवीर ने मुंबई में 1 दिसंबर को रिसेप्शन पार्टी रखी थी। पार्टी के एंट्री पर तमाम फिल्म इंडस्ट्री के सितारे और कई दिग्गज हस्तियां फोटोग्राफर को पोज दे रहे थे। इस दौरान जब देश के सबसे अमीर बिजनस टायकून मुकेश अंबानी अपने पूरे परिवार के साथ फोटोग्राफर्स को पोज दे रहा था। तो अंबानी को अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा। पोज देते समय एक फटॉग्रफर ने मुकेश अंबानी से चिल्लाकर कहा, 'सर, जियो नहीं चल रहा है।' यह सुन वहां मौजूद अन्य फटॉग्रफर्स हंसने लगे, वहीं ईशा अंबानी और होने वाली बहुएं श्लोका व राधिका मुकेश अंबानी की ओर मुड़कर देखने लगीं। हालांकि, वह बस मुस्कुराते रहे। 

इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिय पर खूब वायरल हो रहा है। जिस पर लोग कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। 

बता दें कि, रिलायंस जियो भारत की एक मोबाइल टेलीफोन, ब्रॉडबैंड और डिजिटल सेवाएं देने वाली कंपनी है। यह रिलायंस इंडस्ट्री की सब्सिडियरी कंपनी है। मुकेश अंबानी रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन और एमडी हैं, वहीं उनके बड़े बेटे आकाश अंबानी जियो के चीफ ऑफ स्ट्रैटिजी हैं।

loader