पिता की याद में इमोशनल हुए सोनू सूद

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 8, Feb 2019, 2:01 PM IST
sonu sood write emotional post for his father on his death anniversary
Highlights

सोनू ने सोशल मीडिया पर बेहद इमोशनल कर देने वाला पोस्ट शेयर किया है। जो कि उन्होंने अपने पिता शक्ति सूद की दूसरी पुण्यतिथि पर लिखा है। 

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद अपनी दमदार एक्टिंग और बॉडी बिल्डर जैसी पर्सनैलिटी के लिए जाने जाते हैं। सोनू जब एक्टिंग करते हैं तो वह बिल्कुल एक शेर की तरह लगते हैं।   

सोनू ने सोशल मीडिया पर बेहद इमोशनल कर देने वाला पोस्ट शेयर किया है। जो कि उन्होंने अपने पिता शक्ति सूद की दूसरी पुण्यतिथि पर लिखा है। सोनू ने लिखा, "यह तारीख (सात फरवरी) मैं याद नहीं रखना चाहता लेकिन मैं इसे कभी भुला भी नहीं पाऊंगा। इस बात को दो साल बीत चुके..जिंदगी कभी एक समान नहीं रहती।"

उन्होंने लिखा, "आपके जाने से हमारी जिंदगी में जो जगह खाली रह गई है, वह कभी नहीं भरेगी। हम हर दिन, हर मिनट, हर क्षण आपको याद करते हैं। इसे लिखते वक्त मेरे हाथ कांप रहे थे, मेरा दिल सिकुड़ गया था जब मुझे एहसास हुआ कि मैं आपको फिर कभी नहीं देखूंगा।"

सोनू ने कहा, "दूसरों की सहायता के लिए हमें प्रेरित करने का पाठ पढ़ाने के लिए बस आपका धन्यवाद देना चाहता हूं। हम आपके जैसे कभी नहीं हो सकते लेकिन आपके कदमों पर चलने की कोशिश करेंगे। पापा आप जहां भी हों खुश रहो। जब तक मैं अपको किसी दिन नहीं देख लूंगा हमेशा आपकी याद आएगी।" 

सोनू सूद ने यह इमोशनल पोस्ट कर अपने फैंस को भी भावुक कर दिया है। कमेंट कर फैंस सोनू को इस मुश्किल घड़ी से निकलने की हिम्मत दे रहे हैं। 

loader