भारतीय फिल्म ने रचा इतिहास

First Published 8, Nov 2018, 12:29 PM IST
south film 'sarkar' will enter in 100 crore club
Highlights

फिल्म ‘सरकार’ 6 नवंबर (मंगलवार) को रिलीज हो गई थी। फिल्म रिलीज होने के दूसरे दिन ही बॉक्स ऑफिस पर अपनी कमाई से फिल्म ने अब तक की सभी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। 

साउथ के सुपरस्टार विजय की फिल्म ‘सरकार’ 6 नवंबर को रिलीज हो गई है। इस फिल्म को दुनियाभर की 3000 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। फिल्म के रिलीज होने से पहले ही फैंस में फिल्म को देखने का उत्साह देखा गया था। तभी तो फिल्म के पहले दिन रिलीज पर ही उम्मीद से ज्यादा कमाई की है, जिसने फिल्मी दुनिया में अद्भुत रिकॉर्ड कायम कर लिया है। जानकारी के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन ही 70 करोड़ की कमाई की है। 

जैसे की हमने कहा फिल्म दुनियाभर में रिलीज हुई है तो वहीं अमेरिका में पहले दिन फिल्म ने 2.31 करोड़, ऑस्ट्रेलिया में 1.17 करोड़ और यूके में 1.18 करोड़ रुपए कमाए हैं। जानकारी के मुताबिक फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। ऐसा पहली बार होगा जब भारत की किसी फिल्म ने दो या तीन दिन में 100 करोड़ की कमाई की होगी। 

फिल्म जब से रिलीज हुई है तब से ही सोशल मीडिया पर भी ट्रेंडिंग बनी हुई है। फिल्म में विजय के साथ कीर्थि सुरेश, वरालक्ष्मी सरथकुमार, योगी बाबू और राधा रवि भी हैं। फिल्म ए.आर मुर्गनदास ने डायरेक्ट की है। 

loader