दुनिया की सबसे बुजुर्ग निशानेबाजों की भूमिका निभाएंगी तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 10, Feb 2019, 12:20 PM IST
taapsee pannu and bhumi pednekar to play world's oldest shooters biopic
Highlights

अभिनेत्री तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। दोनों अभिनेत्रियां दुनियां की सबसे बुजुर्ग निशानेबाजों की बायोपिक फिल्म में चंद्रो तोमर और उनकी भाभी प्रकाशी तोमर की भूमिका निभाती दिखाईं देंगी। 

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। दोनों अभिनेत्रियां दुनियां की सबसे बुजुर्ग निशानेबाजों की बायोपिक फिल्म में चंद्रो तोमर और उनकी भाभी प्रकाशी तोमर की भूमिका निभाती दिखाईं देंगी। 

इस फिल्म का नाम 'सांड़ की आंख' है। लेखक तुषार हीरानंदानी इस फिल्म से अपनी पहला निर्देशक शुरुआत कर रहे हैं। रिलायंस एंटरटेंमेंट की इस फिल्म के निर्माताओं में अनुराग कश्यप और निधि परमार भी शामिल हैं।

रिलायंस एंटरटेनमेंट समूह के सीईओ, शिबाशीष सरकार ने फिल्म को लेकर कहा, "यह एक ऐसी कहानी थी, जिसके बारे में बताया जाना चाहिए और हम रिलायंस एंटरटेनमेंट इसे बड़े पर्दे पर दिखाने के लिए उत्साहित हैं।" 

तापसी ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है, जिसमें तापसी खुद, भूमि, चंद्रो और प्रकाशी साथ में दिखाईं दे रहे हैं। तस्वीर शेयर के साथ तापसी ने लिखा है, "हमारे देश की सबसे बुजुर्ग और सबसे अच्छी निशानेबाज चंद्रो (और) प्रकाशी की शूटिंग शुरू।" भूमि ने भी यही तस्वीर साझा की और इसके साथ लिखा, "ओल्ड इज गोल्ड और यह निश्चित रूप से सोना है। दुनिया की सबसे बुजुर्ग निशानेबाज की वास्तविक कहानी की शूटिंग शुरू करने को लेकर उत्साहित हूं।"

बता दें बुजुर्ग निशानेबाज चंद्रो (87) और प्रकाशी (82) उत्तर प्रदेश के जौहरी गांव से हैं और कथित तौर पर उन्होंने 50 के दशक में निशानेबाजी शुरू की थी। शॉर्पशूटर 'दादी' के नाम से लोकप्रिय चंद्रो दुनिया की सबसे बुजुर्ग महिला शॉर्पशूटर हैं।
 

loader