Gopal Kanda  

(Search results - 5)
  • फिर अचानक एक दिन गीतिका ने कंपनी छोड़ दी और दुबई निकल गई। गीतिका के दुबई जाते ही कांडा बौखला गया और फोन और मैसेज पर गीतिका को टॉर्चर करने लगा। कांडा ने उसे दिल्ली वापस आने पर मजबूर करने लगा लेकिन गीतिका आगे बढ़ चुकी थी। दिल्ली आने के बाद भी कांडा ने गीतिका का पीछा नहीं छोड़ा, इसी वजह से उसका दम घुटने लगा और उस लड़की ने सुसाइड कर लिया। गीतिका ने दो पेज का सुसाइड नोट लिखा जिसमें उसने कांडा पर यौन शोषण, धोखा, धमकाना मौत के लिए उकसाना और हत्या की साजिश जैसे कई गंभीर आरोप लगाए।

    News26, Oct 2019, 2:56 PM IST

    कल तक भाजपा के लिए थे किंगमेकर आज हो गए हैं 'अछूत'

    हरियाणा में त्रिशंकु विधानसभा के बाद गोपाल कांडा सबसे  ज्यादा सक्रिय थे। कांडा राज्य के नेतृत्व के बजाए भाजपा के केन्द्रीय  नेतृत्व के संपर्क में थे। यहां तक कि गोपाल कांडा ने सभी निर्दलीय विधायकों को एक कर उन्हें दिल्ली ले गए। राज्य में 8 निर्दलीय विधायक चुने गए हैं। जबकि भाजपा को 40 सीटें और कांग्रेस को 31 सीटें  मिली हैं। वहीं जननायक जनता पार्टी को दस सीटें मिली हैं। जो अब भाजपा से गठबंधन कर सरकार में शामिल होने जा रही है।

  • News25, Oct 2019, 6:03 PM IST

    बागी भाजपा विधायक बने खेवनहार, खट्टर की अगुवाई में बनेगी सरकार

    फिलहाल राज्य के सात निर्दलीय विधायकों ने भाजपा को समर्थन देने का ऐलान किया है। ये भी हो सकता है कि राज्य में भाजपा की सरकार बनने के बाद ये पूर्व भाजपा नेता और विधायक दोबारा भाजपा में शामिल हो जाए। हालांकि फौरी तौर पर भाजपा ने राहत की सांस ली है। अभी तक किंगमेकर बन रहे सिरसा से विधायक गोपाल कांडा से भाजपा ने किनारा करने का फैसला किया है। क्योंकि इसको लेकर पार्टी में दो गुट बनने लगे हैं और सोशल मीडिया में पार्टी की किरकिरी हो रही है।

  • গোপাল কান্দা

    News25, Oct 2019, 2:46 PM IST

    दस साल तक कांग्रेस की सरकार को समर्थन देने वाले गोपाल कांडा हुए 'संघी'

    असल में भाजपा ने निर्दलीय विधायक और जननायक जनता पार्टी की तरफ बातचीत के दरवाजे खोले हैं। क्योंकि भाजपा चाहती है कि राज्य में किसी भी तरह कांग्रेस और जेजेपी में गठबंधन न हो सके। हालांकि जेजेपी ने नेता दुष्यंत चौटाला ने भी साफ कर दिया है कि किसी भी पार्टी को समर्थन देने का फैसला पार्टी के विधायक दल करेगा। लेकिन भाजपा के प्रबंधन चौटाला के संपर्क में हैं। 

  • News25, Oct 2019, 6:16 AM IST

    सीटें गवांई लेकिन वोट शेयर बढ़ाकर हरियाणा में भाजपा को मिली राहत

    भारतीय जनता पार्टी के इस चुनाव में 36.5 प्रतिशत वो मिले हैं। जो पिछले विधानसभा चुनाव की तुलना में 3.31 प्रतिशत अधिक है। लेकिन इसके बावजूद पार्टी राज्य में सरकार बनाने के आंकड़े को नहीं छू सकी है। राज्य में भाजपा के 40 विधायक जीत कर आए हैं। जबकि एक दर्जन से ज्यादा मंत्री चुनाव हार गए हैं। सरकार बनाने के लिए 46 विधायकों की जरूरत है। 

  • News25, Oct 2019, 6:12 AM IST

    हरियाणा में सरकार बनाने की तैयारी में भाजपा, निर्दलीय विधायकों के जरिए चलेगी कमजोर सरकार

    हरियाणा में भाजपा को 40 सीट मिली हैं। लिहाजा सरकार बनाने का आंकड़ा उसके पास नहीं है। हालांकि का कहना है कि जो भी निर्दलीय विधायक जीत कर आए हैं वह भाजपा में थे। लेकिन नाराज होगा पार्टी से चल गए थे। लेकिन अब वह भाजपा को समर्थन देना चाहते हैं। वहीं सिरसा से निर्दलीय विधायक गोपाल कांडा ने खुले तौर पर भाजपा को समर्थन देने का ऐलान कर दिया है। गोपाल कांडा के साथ ही कई अन्य विधायक दिल्ली पहुंच चुके हैं।