Haryana  

(Search results - 195)
  • Ashok Tanwar, Haryana elections, Congress Haryana, Rahul Gandhi, Sonia Gandhi, Haryana elections, ticket distribution, Haryana Pradesh President

    News17, Oct 2019, 9:32 AM IST

    हरियाणा चुनाव: अशोक तंवर करेंगे जननायक जनता पार्टी का समर्थन तो पत्नी मांगेगी कांग्रेस के पक्ष में वोट

    हरियाणा विधानसभा चुनाव से ठीक पहले अशोक तंवर ने कांग्रेस से अलविदा कहा दिया था। तंवर ने उन्हें और उनके समर्थकों को टिकट न दिए जाने के खिलाफ सोनिया गांधी के घर के बाहर प्रदर्शन किया था। जिसके बाद पार्टी ने एक तरह से उन्हें दरकिनार कर दिया था। जिसके बाद तंवर ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। हालांकि तंवर ने अभी तक किसी भी पार्टी को समर्थन नहीं दिया है। लेकिन उन्होंने दुष्यंत चौटाला की पार्टी को चुनाव में अपना समर्थन देने का फैसला किया है। 

  • News16, Oct 2019, 8:07 AM IST

    कभी था दिल्ली पुलिस का बेस्ट कांस्टेबल, अब पांच करोड़ की लूट में चल रहा फरार

    असल में पांच करोड़ रुपये की ये लूट इस साल अगस्त में पानीपत स्थित एक बैंक में हुई थी। जिसमें पुलिस को सचिन के शामिल होने की जानकारी मिली। क्योंकि सचिन निलंबित चल रहा था। उस पर एक महिला ने रेप  का आरोप लगाया था। जिसके बाद उसमें निलंबित कर लाइन हाजिर कर दिया गया। लिहाजा इसके बाद उसमें बैंक में लूट का प्लान बनाया।

  • News14, Oct 2019, 7:09 PM IST

    जानें क्यों सोनिया ने सुनाया फरमान, ना करें राहुल की अनदेखी

    सोनिया गांधी ने कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों और प्रदेश अध्यक्षों को कहा गया है कि वह पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से सलाह-मशविरा करें। वह पार्टी के पूर्व अध्यक्ष हैं। लिहाजा उन्हें तवज्जो दी जाए। असल में ये कहा जा रहा है कि पार्टी में एक गुट ने राहुल गांधी के अध्यक्ष के पद से इस्तीफा देने के बाद उनके करीबियों को किनारे करना शुरू कर दिया है। 

  • News9, Oct 2019, 11:19 AM IST

    कांग्रेस नेता का दावा, विधानसभा चुनाव जीतना पार्टी के लिए मुश्किल और भविष्य भी अधर में

    पूर्व केन्द्रीय मंत्री नने कहा कि इस साल लोकसभा चुनाव में हार के बाद कांग्रेस पर संकट तेजी से बढ़ा है। पार्टी को इसके लिए मंथन करना चाहिए था। जबकि पार्टी में तत्कालीन अध्यक्ष के इस्तीफे के बाद संकट बढ़ गया। जबकि हमें दूसरे रास्तों पर मंथन करना चाहिए। मसलन हार की समीक्षा कर पार्टी को मजबूत करने पर विचार करना चाहिए था। 

  • Nation7, Oct 2019, 7:34 PM IST

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा में चार चुनावी रैलियों को करेंगे संबोधित

    हरियाणा में विधानसभा चुनाव होने में महज दो सप्ताह रह जाने के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत भाजपा के कई शीर्ष नेता अगले कुछ दिनों तक राज्य में चुनाव प्रचार करेंगे।

  • Nation6, Oct 2019, 4:46 PM IST

    राहुल के हटने के बाद उम्मीदवारों के चयन में सीमित हुई युवा कांग्रेस और एनएसयूआई की भागीदारी

    कांग्रेस अध्यक्ष पद से राहुल गांधी के हटने के बाद आगामी विधानसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों के चयन में भारतीय युवा कांग्रेस और एनएसयूआई की भागीदारी सीमित हो गयी है।

  • News3, Oct 2019, 9:42 PM IST

    बागी अशोक तंवर बोले मानव बम हूं, चुप नहीं बैठूंगा

    अशोक तंवर हरियाणा कांग्रेस के पांच साल तक अध्यक्ष रहे। जब तक तंवर कांग्रेस के अध्यक्ष रहे। हुड्डा से उनका छत्तीस का आंकड़ा रहा। पिछले महीने ही जब हुड्डा को विधायक दल का मुखिया बनाया गया था। तभी से ये तय हो गया था कि अब पार्टी तंवर को कोई तवज्जो नहीं देगी। लिहाजा दलित वर्ग को खुश करने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कुमारी शैलजा को राज्य की कमान सौंपी थी।

  • News3, Oct 2019, 8:35 AM IST

    अकाली दल ने हरियाणा में इनेलो से मिलाया हाथ, भाजपा को मिलेगी चुनौती

    हालांकि अकाली दल का इनेलो के साथ गठबंधन काफी पुराना है। पिछले विधानसभा में भी अकाली दल ने इनेलो के साथ गठबंधन कियाथा। हालांकि बाद में ये 2017 में सतलुज-यमुना लिंक नहर के मुद्दे पर टूट गया था। लिहाजा एक बार फिर अकाली दल ने भाजपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ने का फैसला किया है। पिछले दिनों ही अकाली दल के नेता सुखबीर बादल ने भाजपा को लेकर नाराजगी जताई थी।

  • News3, Oct 2019, 8:17 AM IST

    बागी तंवर को कांग्रेस ने नहीं दिया टिकट, सभी बड़े चेहरों पर खेला दांव

    कांग्रेस ने राज्य की 90 सीटों में से 84 पर प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया। शुक्रवार को नामांकन करने का अंतिम दिन है। लिहाजा आज कांग्रेस के ज्यादातर प्रत्याशी नामांकन करेंगे। पार्टी ने एक मौजूदा विधायक को छोड़कर सभी को टिकट दिया है। जबकि राज्य के पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर को उनके बागी रूख का खामियाजा भुगतना पड़ा है। उन्हें पार्टी ने टिकट नहीं दिया है जबकि उसके विरोधी पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को गढ़ी सांपला किलोई सीट से टिकट दिया गया है।

  • Silent Ashok Tanwar becomes 'rebel' outside Sonia's house, Congress in trouble

    News2, Oct 2019, 5:19 PM IST

    खामोश अशोक तंवर बने सोनिया के घर के बाहर ‘बागी’,मुश्किल में कांग्रेस

    हरियाणा कांग्रेस में चली आ रही गुटबाजी और अंदरूनी कलह खुलकर आज राजधानी दिल्ली की सड़कों पर दिखी। जहां विधानसभा चुनाव के टिकटों को लेकर चल रही गुटबाजी विरोध प्रदर्शन के जरिए दिखी। अभी तक शांत रहने वाले राज्य के पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर ने आज अपने बागी तेवर दिखाए। तंवर ने खुलकर आरोप लगाया कि हरियाणा में टिकट बेचे जा रहा है और आलाकमान खामोश है। उन्होंने अपने समर्थकों के साथ सोनिया के घर के बाहर धरना दिया। 

  • In Haryana, the pro-Hooda MLA filled the form before getting the ticket

    News1, Oct 2019, 6:29 PM IST

    हरियाणा में हुड्डा समर्थक विधायक ने टिकट मिलने से पहले भरा पर्चा

    राज्य के रोहतक जिले के महम विधायक से मौजूदा विधायक आंनद सिंह दांगी ने आज अपना पर्चा भर दिया। जबकि कांग्रेस ने अभी तक किसी को टिकट नहीं दिया। जब पार्टीं टिकट के लिए नाम फाइनल करेगी और उसके बाद प्रदेश अध्यक्ष इस पर अपनी मुहर लगाएंगे। लेकिन दांगी ने पर्चा दाखिल कर सबको चौंका दिया है। दांगी ने कहा कि उनका टिकट फाइनल है और यहां से किसी को टिकट नहीं मिलेगा। 

  • News30, Sep 2019, 9:20 PM IST

    हरियाणा के दंगल में भाजपा ने उतारा खिलाड़ियों को, दांवपेंच से खट्टर ने किया विरोधियों को चित

    आज भाजपा ने राज्य की 78 सीटों के लिए प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया है। सीएम मनोहर लाल खट्टर इस बार भी करनाल से चुनाव लड़ेगे और वहीं ओलंपिक मेडलिस्ट पहलवान योगेश्वर दत्त को भाजपा ने बरोदा सीट से टिकट दिया है। वहीं आज की सूची में प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला और प्रदेश के वरिष्ठ मंत्री अनिल विज, कैप्टन अभिमन्यु का नाम भी शामिल किया है। वहीं पार्टी ने 7 मौजूदा विधायकों और दो मंत्रियों के टिकट काटे हैं। 

  • MN100 secs Sept 30

    News30, Sep 2019, 8:10 PM IST

    बिहार में बारिश की तबाही से हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा की सूची तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    बिहार के कई इलाकों में पिछले चार दिन से तेज बारिश हो रही है। राज्य में बाढ़-बारिश से जुड़े हादसों में अब तक 29 लोगों की मौत हो चुकी है
     

  • Ashok tanwar

    News30, Sep 2019, 7:45 PM IST

    बागी तंवर की 'खामोशी' बढ़ा रही है हरियाणा में कांग्रेस की मुश्किलें

    अशोक तंवर को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का करीबी माना जाता था। राहुल गांधी तंवर पर भरोसा करते थे, लिहाजा उन्होंने भूपेन्द्र सिंह हुड्डा की दावेदारी को दरकिनार कर अशोक तंवर  को राज्य की कमान सौंपी। लेकिन कांग्रेस में राहुल गांधी के अध्यक्ष के पद से हट जाने के बाद बागी हो चुके हुड्डा को तवज्जो देते हुए विधायक दल का नेता के साथ ही चुनाव समिति की कमान हुड्डा को दी गई।

  • News27, Sep 2019, 9:46 AM IST

    हरियाणा में चुनाव से पहले पुराने साथी ने छोड़ा भाजपा का साथ

    असल में हरियाणा में अकाली दल के एक मात्र विधायक बलकौर सिंह ने भाजपा का दामन थाम लिया। जिसके बाद अकाली दल का नेतृत्व भाजपा से नाराज चल रहा है। लिहाजा अब अकाली दल ने हरियाणा में भाजपा के खिलाफ अपने प्रत्याशी उतारने का फैसला किया है। अकाली दल ने चुनाव में भाजपा से साथ गठबंधन की बात कही थी। हरियाणा के कालांवाली सीट से अकाली दल के विधायक बलकौर सिंह दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया था और भाजपा के प्रति अपनी आस्था व्यक्त कि थी।