Nalini  

(Search results - 4)
  • Chidambaram family

    News22, Aug 2019, 11:51 AM IST

    चिदंबरम ही नहीं पूरे परिवार के दामन में लगे हैं घोटालों के ‘दाग’

    दिलचस्प ये है कि घोटालों के दाग से केवल पी चिदंबरम का ही दामन ही बल्कि पूरा परिवार दागदार है। चिदंबरम और उनके परिवार के खिलाफ कई मामले चल रहे हैं। फिलहाल दिल्ली उच्च न्यायालय ने आईएनएक्स मीडिया मामले में उन्हें जमानत देने से मना कर दिया है। कोर्ट ने उनके खिलाफ सख्त टिप्पणी करते हुए कहा कि वह सरगना के तौर पर काम कर रहे हैं। यही नहीं उनके बेटे कार्ति चिदंबरम के खिलाफ एयरसेल मैक्सिस भ्रष्टाचार मामले और धन शोधन मामले में मुकदमा चल रहा है। जबकि पत्नी का नाम सारदा घोटाले में आ चुका है।

  • Nalini out from vellore jail by barole

    News25, Jul 2019, 4:02 PM IST

    आप भी नहीं जानते होंगे ये राज, जिस बच्ची को नलिनी ने जेल में दिया जन्म उसे नहीं मिली भारतीय नागरिकता

    राजीव गांधी हत्या की दोषी नलिनी की बेटी ने अपनी पढ़ाई लंदन में हासिल की है। राजीव गांधी की हत्या के लिए नलिनी को जून 1991 में गिरफ्तार किया गया था। उसकी गिरफ्तारी से कुछ दिन पहले ही उसकी शादी तिरुपति में मुरुगन से हुई थी। मुरूगन श्रीलंका के नागरिक है। शादी के बाद गिरफ्तार करने के वक्त नलिनी के पेट में हरिद्रा पल रही थी। उसके बाद 1992 में वेल्लोर की जेल में उनसे बेटी को जन्म दिया।

  • Involved in Former prime minister assassination Nalini get 30 days paroll for her daughter marriage

    News25, Jul 2019, 12:11 PM IST

    जेल से बाहर निकली 'मां' करेगी 'बेटी' की शादी, राजीव गांधी की हत्या में दोषी नलिनी को मिला पैरोल

    नलिनी को फिलहाल मद्रास हाईकोर्ट ने 30 दिन की पैरोल दी है। उसने हाई कोर्ट में बेटी की शादी के लिए अपील की थी। हालांकि पहले उसने दो महीने की अपील की थी। लेकिन कोर्ट ने उसे महज 30 दिन की पैरोल दी है। वह जेल से बाहर आ गयी है। नलिनी को पैरोल देने से पहले कोर्ट ने कुछ शर्तें भी रखी हैं और इसका उसे पालन करना होगा।

  • Chidambaram wife Nalini

    News11, Jan 2019, 5:53 PM IST

    अब चिदंबरम की पत्नी फंसी सीबीआई के शिकंजे में

    पूर्व वित्त मंत्री पी.चिदंबरम की पत्नी नलिनी चिदंबरम के खिलाफ सीबीआई ने आज आरोपपत्र दायर किया है। यह आरोप पत्र पश्चिम बंगाल में हुए सारदा चिट फंड घोटाला मामले में दायर किया गया है।