Stock  

(Search results - 35)
  • Nevertheless, these crises are real and it impacted the world economy and also damaged several people, but the stock market falls are unreal and far beyond such damages.

    NewsOct 9, 2020, 5:59 PM IST

    रिजर्व बैंक की नीतिगत घोषणा से लगातार सातवें दिन शेयर बाजार में तेजी, मालामाल हुए निवेशक

    असल में बाजार में असर रिजर्व बैंक के फैसले के कारण देखने को मिला है। आरबीआई ने नीतिगत दर को चार फीसदी पर रखा है और जबकि रिवर्स रेपो रेट को भी 3.35 फीसदी पर रखा है। जिसका असर शेयर बाजार में देखने को मिला है।

  • <p>Karachi-Stock-Exchange-Pakistan.jpg1</p>

    NewsJun 29, 2020, 6:30 PM IST

    कराची स्टॉक एक्सचेंज पर बलूच लड़ाकों ने किया हमला, 9 लोगों की मौत

    पाकिस्तान के कराची स्टॉक एक्सचेंज पर बलूच लड़ाकों ने हमला किया और और फायरिंग कर दी। हालांकि बाद में पुलिस के साथ हमले में चारों लड़ाके मारे गए जबकि मरने वालों में एक पुलिस इंसपेक्टर और चार सिक्योरिटी गार्ड्स भी बताए जा रहे हैं और वहीं इस घटना में 6 लोग घायल हो गए हैं।

  • undefined

    NewsJun 29, 2020, 8:12 AM IST

    कश्मीर में कुछ होने वाला है बड़ा, खाली कराए गए स्कूल और एलपीजी का बढ़ाया जा रहा है स्टॉक

    जानकारी के मुताबिक सरकार घाटी में एलपीजी डिस्ट्रीब्यूटर्स दो महीने का सिलेंडर का स्टॉक रखने  को कहा है और वहीं राज्य में कारगिल से गांदरबल इलाके में सुरक्षाबलों के लिए स्कूल की इमारतों को भी खाली कराने का आदेश सरकार दिया है।

  • Indian stock market could be touch 42 thousand level after election

    NewsJun 16, 2020, 6:23 PM IST

    शेयर बाजार ने दिखाई मजबूती, लद्दाख विवाद पर लड़खड़ाने के बाद तेजी से बंद हुआ बाजार

    पूर्वी लद्दाख में भारत और चीन के सैनिकों के बीच हिंसक भिड़त  में  दोनों देशों को नुकसान पहुंचा है। इसका असर शेयर बाजार पर भी देखने को मिला। जैसे ही ये खबर मीडिया में आयी।  बाजार लाल निशान की तरफ जाने लगा।

  • <p><br />
वहीं शेयर बाजार में गिरावट देखने को मिली। सोमवार को सेंसेक्स 1068 अंक गिरकर 30,029 पर बंद हुआ, जबकि निफ्टी में 313 अंकों की गिरावट देखने को मिली है और ये 8823 के स्तर पर पहुंच गया था।<br />
&nbsp;</p>

    NewsMay 19, 2020, 12:05 PM IST

    इस हफ्ते 50 हजार के पार हो सकता है सोना, निवेशकों की पहली पसंद

    कोरोना लॉकडाउन में शेयर बाजार का बुरा है। भारत ही नहीं दुनिया भर के शेयर बाजार अपने निचले स्तर पर काम कर रहे हैं।  वहीं सोना की कीमतों में लगातार तेजी आ रही है। भारतीय बाजार में सोने के भाव प्रति दस ग्राम 48 के करीब पहुंच गए हैं और बाजार के जानकारों का कहना है कि पीली धातु निवेशकों की पहली पसंद बना है क्योंकि ये शेयर बाजार की तुलना में ज्यादा रिटर्न दे रहा है। माना जा रहा है कि सोना इस सप्ताह के अंत तक 50 हजार तक पहुंच  सकता है। अगर कोई आज या कल में सोने के इसी भाव में निवेश करते हैं तो वह आसानी से मुनाफा कमा सकते हैं।  वहीं अगर सोना 50 हजार के पार हुआ तो उसका अगला लक्ष्य 60 हजार प्रति दस ग्राम हो सकता है।
     

  • 18 अगस्त, रविवार का राशिफल

    AstrologyMay 2, 2020, 1:32 PM IST

    शेयर बाजार से दूर रहें मिथुन राशि के जातक, जानें विभिन्न राशियों के आज का राशिफल आचार्य जिज्ञासु जी द्वारा।

     मेष राशि के जातकों को पुरानी बीमारी से छुटकारा मिल सकता है।  शेयर बाजार से दूर रहें मिथुन राशि के जातक, जानें विभिन्न राशियों के आज का राशिफल आचार्य जिज्ञासु जी द्वारा।

  • undefined

    NewsMar 23, 2020, 3:44 PM IST

    कंगाल बना रहा है कोरोना

    आज शेयर बाजार में इस साल की सबसे बड़ी गिरावट देखने को मिली है। बाजार बंद होने तक सेंसेक्स में 39 सौं अंकों और निफ्टी में 1149 अंकों की गिरावट देखने को मिल रही थी। हालांकि बाजार ने अपने पिछले निचले स्तर को भी तोड़ा। आज बाजार में कारोबार के शुरूआती सत्र के पहले घंटे में निवेशकों को 10 लाख करोड़ रुपये की चपत लगी थी। जबकि दोपहर तक ये 12 लाख करोड़ तक पहुंच गया था।

  • undefined

    NewsMar 23, 2020, 12:01 PM IST

    शेयर बाजार में दिखा कोरोना का कहर, सेंसेक्स में 3,300 और निफ्टी में 960 अंकों की आई गिरावट

    दुनिया भर में कोरोनोवायरस का कहर देखने को मिल रहा है। कोरोना के कहर से सभी देशों को अर्थव्यवस्था चरमरा गई है और इसका सीधा असर शेयर बाजारों में देखने को मिल रहा है। भारतीय शेयर बाजार भी इससे अछूते नहीं रहे। आज बाजार खुलने के साथ ही बाजार लाल निशान में खुला और ये तेजी से नीचले स्तर की तरफ बढ़ा।  बाजार खुलते ही सेंसेक्स में 2,718 अंक गिरावट देखते को मिली और ये  27 सौ के स्तर को तोड़ते हुए 26,924.11 पर आ पहुंचा। 

  • undefined

    WorldMar 16, 2020, 3:23 PM IST

    ऑनलाइन खरीदीं सेनिटाइजर की 18 हजार बोतलें, अब कालाबाजारी के चक्कर में बुरा फंसा

    कोरोना वायरस का संक्रमण दुनिया भर के देशों में लगातार फैलता ही जा रहा है। इससे बचाव के लिए सेनिटाइजर को जरूरी बताया गया है। सेनिटाइजर की भारी मांग को देखते हुए काफी संख्या में लोग इसकी कालाबाजारी में लग गए हैं।

  • undefined

    NewsMar 12, 2020, 12:56 PM IST

    कोरोना ने शेयर बाजार को किया धड़ाम, दुनिया के बाजारों में भी दिखा असर

    भारतीय शेयर बाजार में फिर बड़ी गिरावट देखने को मिली है। सोमवार को आई गिरावट के बाद हालांकि बुधवार को शेयर बाजार ने थोड़ी रिकवरी की थी।  लेकिन आज कोरोना का असर बाजार में देखने को मिला है। कोरोना का असर दुनियाभर के शेयर बाजरों में देखने को मिला है। भारतीय बाजर खुलते ही सेंसेक्स 1700 से ज्यादा अंक  तो निफ्टी में भी 500 अंक की गिरावट देखने को मिली। इससे पहले अमेरिकी और जापानी शेयर बाजारों में भी भारी गिरावट देखने को मिली।
     

  • undefined

    NewsFeb 28, 2020, 10:08 AM IST

    दुनियाभर के बाजारों में कहर बनकर टूट रहा है कोरोना

    वहीं भारतीय शेयर बाजार का भी हाल काफी खराब है। कोरोना के असर के कारण आज शेयर बाजार खुलते ही सेंसेक्स 1000 अंक नीचे गिरा जबकि निफ्टी में भी 251.30 अंक की गिरावट देखने को मिली है। आज शेयर बाजार में गिरावट के बाद वह 38,661.81 अंकों पर पर आ गया।  जबकि बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज लाल निशान पर कारोबार कर रहे हैं। जबकि निफ्टी 50 में सभी शेयर लाल निशान में चल रहे हैं।

  • జూన్‌ రెండో తేదీన తొలిసారిగా 40 వేల మార్క్‌ను దాటింది. నిఫ్టీ కూడా 12 వేల దాటి ముగిసింది. ప్రస్తుత సంవత్సరంలో స్టాక్‌ మార్కెట్లో జరిగిన అంశాలు క్లుప్తంగా పరిశీలిద్దాం..కేంద్ర విత్త మంత్రి నిర్మలా సీతారామన్‌ ప్రవేశపెట్టిన సార్వత్రిక బడ్జెట్‌ స్టాక్‌ మార్కెట్లలో ప్రకంపనాలు సృష్టించింది. విదేశీ పోర్ట్‌ఫోలియో ఇన్వెస్టర్ల (ఎఫ్‌పీఐఎస్‌), సంపన్న వర్గాలు, పబ్లిక్‌ షేర్ హోల్డింగ్‌లపై సర్ చార్జి విధిస్తున్నట్లు ప్రకటించడంతో మార్కెట్లు కుప్పకూలాయి.

    NewsFeb 11, 2020, 10:58 AM IST

    जानें क्यों दिल्ली चुनाव के परिणाम पर झूम रहा है शेयर मार्केट

    दिल्ली में दिल्ली विधानसभा चुनाव के परिमाण घोषित होने वाले हैं। हालांकि अभी तक रूझान ही आ रहे हैं। लेकिन ये रूझान आम आदमी के पक्ष में आ रहे हैं। लेकिन इन रूझानों का असर स्टॉक मार्केट पर भी देखा जा रहा है। आज सेंसेक्स ने शुरुआती सत्रों में 400 अंक से अधिक की बढ़त दर्ज की।

  • অগ্নিমূল্য পেঁয়াজ - সাড়া দেশে সাড়া ফেলে দিয়েছে পেঁয়াজের অগ্নিমূল্যও। প্রথমে অগাস্টে, তারপর নভেম্বরের মাঝামাঝি থেকে আবার বাড়তে শুরু করে পেঁয়াজের দাম। ডিসেম্বরে কর্নাটকে কেজি প্রতি ২০০ টাকা দরেও খোলা বাজারে পেঁয়াজ বিক্রি হতে দেখা গিয়েছে। ভারতের মূল পেঁয়াজ উৎপাদনকারী রাজ্য মহারাষ্ট্রে অনিয়মিত বর্ষণের ফলেই দেশে পেঁয়াজের ঘাটতি দেখা দিয়েছে। তার জন্যই এই মূল্যবৃদ্ধি।

    NewsDec 31, 2019, 9:04 AM IST

    अगले साल से नही होगी प्याज की किल्लत, सरकार ने उठाया ये कदम

    बाजार में प्याज की कीमतों में बहुत ज्यादा कमी नहीं आए है। जबकि विदेशों से आयातित प्याज आ चुका है। माना जा रहा है कि प्याज की कीमतों में जनवरी के बाद कमी आएगी। क्योंकि जनवरी में प्याज की नई फसल मंडियों में आ जाएगी और विदेशों से आयातित प्याज भी पूरी तरह से देश में आ जाएगा।

  • No more fugitive criminals, Shah met Interpol Secretary General

    NewsAug 31, 2019, 8:05 PM IST

    अब भगोड़े अपराधियों की खैर नहीं, इंटरपोल के सेक्रेटरी जनरल से मिले शाह

    गृह मंत्री अमित शाह ने इंटरपोल के सेक्रेटरी जनरल जार्गेन स्टाक से मुलाकात की। अमित शाह ने सेक्रेटरी जनरल से साफ कहा कि इंटरपोल नोटिस को जारी करने में ज्यादा समय लगा रहा है। जिसके कारण अपराधी देश से फरार हो जाते हैं और बाद में उन्हें पकड़ना मुश्किल हो जाता है क्योंकि वह किसी देश वहां के पासपोर्ट या अन्य दस्तावेजों का इस्तेमाल कर अपनी पहचान छिपा लेते हैं।