जानिए तंबाकू का विज्ञापन करने पर क्या बोले अजय देवगन

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 15, May 2019, 11:20 AM IST
ajay devgn says he is not promote any tobacco
Highlights

अजय देवगन को हाल ही में एक कैंसर पीड़ित मरीज ने तंबाकू का विज्ञापन न करने की अपील की थी। अब इस बात पर अजय देवगन ने क्या कहा जानिए। 

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन से कुछ दिनों पहले ही एक कैंसर पीड़ित ने अपील की थी कि वह तंबाकू के प्रॉडक्ट्स का प्रमोशन न करें। अब इस मुद्दे पर एक्टर ने बात की और साफ किया कि वह तंबाकू नहीं बल्कि इलायची के विज्ञापन करते हैं। 

अजय ने बताया कि वह अपने कैंसर पीड़ित फैन के संपर्क में हैं। उन्होंने कहा कि उनके कॉन्ट्रैक्ट में भी यह साफ तौर पर लिखा है कि वह तंबाकू का प्रचार नहीं करेंगे।

उन्होंने कहा, 'मैंने हमेशा अपने कॉन्ट्रैक्ट में कहा है कि मैं तंबाकू का प्रचार नहीं करूंगा। जो विज्ञापन हैं वे इलायची के हैं। मेरे कॉन्ट्रैक्ट में यह कहा गया है कि इसमें कोई तंबाकू नहीं होगा। अगर वही कंपनी दूसरी चीज भी बेच रही है तो मुझे नहीं पता की क्या कराना चाहिए।' 

इसके अलावा अभिनेता ने कहा कि वह कोशिश करेंगे की वह अपनी फिल्मों में बेवजह धूम्रपान के रोल को करने से इंकार कर दें। हालाकिं अगर किरदार को पुरी तरह से निभाने के लिए उनको वह करना पड़ा तो वह वो करेंगे। 

यह भी देखिए-मिलिंद सोमन की 80 साल की मां ने लगाए पुशअप्स, देखिए वीडियो

बता दें जिस कैंसर पीड़ित ने अजय से यह अपील की थी वह तंबाकू के प्रॉडक्ट्स का प्रमोशन न करें वह अजय के काफी बड़े फैन हैं।  कैंसर पीड़ित का नाम नानाकर्म है जो कि 40 वर्षिय हैं और राजस्थान में रहते हैं। 

loader