आलिया भट्ट ने कंगना रनौत से माफी मांगने का लिया फैसला

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 8, Feb 2019, 10:18 AM IST
alia bhatt decide to apologise kangana ranaut for upsetting her
Highlights

कंगना ने आलिया भट्ट और आमिर खान का नाम लेते हुए उनपर हमला किया था। अब कंगना की नाराजगी पर आलिया भट्ट का रिएक्शन सामने आया है।

हाल ही में अभिनेत्री कंगना रनौत ने बॉलीवुड सेलेब्स आमिर खान, आलिया भट्ट और ट्विंकल खन्ना पर नाराजगी जताई थी। कंगना ने इन पर यह आरोप लगाया था कि बॉलीवुड सेलिब्रिटी मतलबी हैं और उन्हें अपने मतलब के लिए फोन करते। इतना हीं नहीं कंगना ने कहा कि, कोई बॉलीवुड सेलिब्रिटी मेरी फिल्मों को स्पोर्ट क्यों नहीं करता है? यह सब बाते कंगना ने आमिर और आलिया पर निशाना साधते हुए कहीं। 

कंगना की फिल्म रानी लक्ष्मीबाई पर आधारित ''मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी'' को लोगों द्वारा खुब सराहा गया लेकिन बॉलीवुड के किसी भी अभिनेता-अभिनेत्री ने उनकी कोई तारीफ नहीं की। इस बात से कंगना बेहद नाराज हैं। 

ऐसे में कंगना ने आलिया भट्ट और आमिर खान का नाम लेते हुए उनपर हमला किया था। अब कंगना की नाराजगी पर आलिया भट्ट का रिएक्शन सामने आया है।

गुरुवार को मीडिया से बातचीत में आलिया भट्ट ने कहा कि अगर कंगना उनसे नाराज हैं तो वह पर्सनली उनसे माफी मांगेंगी। आलिया ने कहा, ''मुझे नहीं लगता कि कंगना मुझे नापसंद करती हैं। मुझे यह भी नहीं लगता कि मैंने जानबूझकर उन्हें अपसेट किया होगा। अगर मैंने किया है तो मैं उनसे निजी तौर पर माफी मांगूंगी।'' इसी के साथ आलिया ने यह भी कहा कि वह कंगना को हमेशा से पसंद करती हैं।

जानिए पूरा मामला- आलिया-आमिर पर भड़की कंगना, कहा- सब मतलबी हैं

कंगना रनौत की तारीफ में आलिया ने कहा- ''मैंने हमेशा यह कहा है कि बतौर एक्टर और पर्सन मैं उन्हें बेहद पसंद करती हूं। वह बेबाक हैं, ऐसा रास्त चुनना बहुत हिम्मत का काम है। मैं किसी परेशानी के बारे में कुछ नहीं जानती थी। मैं शूटिंग में व्यस्त थी। इसलिए मैं बस यही कह सकती हूं कि मैं किसी को नाराज नहीं करना चाहती।''

loader