लोकसभा चुनाव से पहले वेब सीरीज में दिखेंगे ‘पीएम मोदी’

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 14, Mar 2019, 3:14 PM IST
BEFORE LOK SABHA ELECTION PM MODI WEB SERIES RELEASE
Highlights

लोकसभा चुनावों से पहले पीएम मोदी पर एक वेब सीरीज बनाने की तैयारियां शुरू हो गई हैं। कहा जा रहा है कि पीएम की बायोपिक से पहले उनकी वेब सीरीज दर्शकों के लिए रिलीज कर दी जाएगी। जानिए कब?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक के बारे में तो सभी जानते हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि फिल्म से पहले पीएम मोदी पर वेब सीरीज बन कर तैयार होने वाली है? अगर नहीं तो हम आपको बता दें पीएम मोदी पर वेब सीरीज डायरेक्टर उमेश शुक्ला और आशीष वाघ मिलकर बना रहे हैं। 

इस वेब सीरीज का नाम 'मोदी' है। इरोज नाउ (eros now) की यह वेब सीरीज अप्रैल में शुरू होने वाली है और जानकारी के मुताबिक यह सीरीज अप्रैल में लोकसभा चुनावों के आसपास ही रिलीज कर दी जाएगी। 

फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस वेब सीरीज का पोस्टर शेयर करते हुए यह जानकारी दी। इस सीरीज में पीएम मोदी का किरदार महेश ठाकुर निभाते हुए दिखाई देंगे। यह सीरीज दस हिस्सों में होगी। 'ओह माय गॉड' और '102 नॉट आउट' जैसी फिल्में दे चुके उमेश शुक्ला से इस वेब सीरीज को लेकर भी काफी उम्मीदें हैं।

यह भी पढ़िए: अब पीएम मोदी की बनेगी बायोपिक, ये एक्टर निभाएंगे किरदार

यह भी पढ़िए:पीएम मोदी की बायोपिक का पहला लुक वायरल, विवेक ओबेरॉय बोले- ‘मैं पीएम मोदी का फैन हूं’

इस सीरीज से मिली जानकारी के मुताबिक इसमें पीएम मोदी के बचपन से लेकर उनके राजनीतिक सफर को दर्शाया जाएगा। गुजरात के मुख्यमंत्री तक से लेकर उनका सफर दिखाया जाएगा और फिर उस चुनाव की कहानी जिसने उन्हें देश का प्रधानमंत्री बना दिया। इस वेब सीरीज में मोदी जी को अलग-अलग उम्र में दिखाया जाएगा। यानी की फिल्म में पीएम मोदी का किरदार कई कलाकार निभाते दिखाई देंगे। यह किरदार फैज़ल खान, आशीष शर्मा और महेश ठाकुर निभाएंगे। 
 

loader