चुनावी जंग में नहीं भूले सनी पाजी कसरत करना, धर्मेंद्र ने शेयर किया बेटे का वीडियो

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 11, May 2019, 12:23 PM IST
dharmendra shares sunny deol workout video
Highlights

सनी देओल ने राजनीति में अपना कदम रखने के बाद से ही वह अपनी चुनावी रैली में व्यस्त चल रहे हैं। लेकिन इस बीच उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें सनी पाजी चुनावों के बीच अपनी सेहत का भी ध्यान रखते हुए नजर आ रहे हैं।   

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेने के बाद से चुनाव अभियान शुरू कर दिया है। सनी देओल गुरदासपुर लोकसभा सीट से खड़े हुए हैं और ऐसे में वह अपनी चुनावी रैली में भी इन दिनों काफी व्यस्त चल रहे हैं। लेकिन बावजूद इसके सनी पाजी अपने जिम रूटीन के लिए वक्त निकालने का पूरा ख्याल रखते हैं। 

हाल ही में सनी देओल का वीडियो सामने आया है जिसे उनके पापा और अभिनेता धर्मेंद्र ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सनी देओल सुबह कसरत कर रहे हैं।   

बेटे का यह वीडियो शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा है, "लव यू मेरे सत्यवादी बेटे। नेक बंदे हो मालिक के तुम। जीते रहो"

बता दें सनी देओल की हाल ही की गुरदासपुर रैली में हजारों की तादाद में लोग शामिल हुए थे। सनी अपनी रैली के लिए रोड शो पर निकले तो पूरे रोड और हाइवे पर लोगों की भीड़ इतनी थी कि वहां भारी जाम लग गया। 

यह भी पढ़िए-सनी देओल की रैली में उमड़ी भारी भीड़, तस्वीरें आपको चौंका देंगी

सनी देओल अब तक कई रैली कर चुके हैं और हर बार लोगों का उत्साह और भीड़ एक जैसी देखने को मिली है।


 

loader