लगातार जारी है कंगना-आलिया के बीच की कैट फाइट

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 12, Apr 2019, 1:39 PM IST
Kangana ranaut says it's shameful to compare my manikarnika performance with alia bhatt's gully boy
Highlights

कंगना रनौत और आलिया भट्ट के बीच की जंग एक बार फिर भड़क गई है। दोनों एक दूसरे की एक्टिंग को लेकर लगातार कमेंट कर रही हैं।

कंगना ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में आलिया की फिल्म ‘गली बॉय’ में की गई एक्टिंग को लेकर प्रतिक्रिया दी है। जिसमें कंगना ने कहा कि ''मैं शर्मिंदा हूं, गली बॉय की परफॉर्मेंस में मुझे हराने जैसा क्या था। फिर से वही मुंहफट लड़की का रोल...महिला सशक्तिकरण और अच्छे अभिनय के बारे में बॉलीवुड का विचार... मुझे इस शर्मिंदगी से दूर रखे। मीडिया ने फिल्मी बच्चों को बहुत प्यार से लिया है। उनके औसतन काम के लिए उन्हें पैम्पर करना बंद करे, वरना कभी अच्छी एक्टिंग का स्केल नहीं उठेगा।''

कंगना और आलिया के विवाद की वजह यह है कि 2019 की बेस्ट एक्ट्रेस सर्वे में कंगना रनौत पहले नंबर पर थीं जबकि आलिया भट्ट दूसरे नंबर पर। तब से कंगना इस बात को लेकर नाराज है कि उनकी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की तुलना ‘गली बॉय’ से की गई।

यह भी पढ़िए-आलिया भट्ट के बाद अब रणबीर कपूर पर भड़की कंगना रनौत, पीएम मोदी को बताया ‘अच्छे लीडर’

यह पहली दफा नहीं है जब कंगना ने आलिया भट्ट पर निशाना साधा हो। इससे पहले एक इंटरव्यू में कंगना ने आलिया-रणबीर को इस पीढ़ी का युवा चेहरा बताए जाने पर आलोचना की थी।

यह भी पढ़िए-बॉलीवुड के वंशवाद पर कंगना और करण में फिर छिड़ी जंग

कंगना रनौत ने कहा था- ''उन्हें युवा कहने की क्या बात है। रणबीर कपूर 37 साल के हैं। आलिया भट्ट सिर्फ 27 साल की हैं। 27 साल की उम्र में मेरी मां के तीन बच्चे थे। यह बिल्कुल अनुचित है, बच्चे हैं कि डंब हैं।''

 

loader