सलमान खान ने बताया क्यों नहीं करते फिल्म में किसिंग और न्यूड सीन

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 12, Apr 2019, 6:35 PM IST
salman khan reveal why he is not doing kissing and intimate scenes in his movies
Highlights

सलमान खान की फिल्मों में अक्सर देखा गया है कि उसमें किसिंग सीन या इंटिमेट सीन नहीं होते हैं। ऐसे में सलमान ने अपने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में बताया है कि उनकी फिल्मों में ऐसे सीन क्यों नहीं होते हैं। 

हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में सलमान खान ने बताया कि वह किस तरह की फिल्में करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि, आजकल का ट्रेंड काफी अजीब है खासतौर पर वह जो वेबसाइट पर उपलब्ध है। सलमान ने कहा कि वह ऐसी फिल्मों से जुड़ना चाहते हैं जिनमें शरारत, मजाक, ऐक्शन और रोमांस हो और जिसे सब लोग साथ मिलकर बैठकर देख सकें। सलमान ने कहा कि अगर उनकी किसी फिल्म को 'A' सर्टिफिकेट मिलता है तो वह किसिंग सीन या न्यूडिटी के कारण नहीं बल्कि फिल्म के ऐक्शन सीन्स के कारण मिलेगा।

बता दें सलमान की अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ है। हालांकि अभी फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा नहीं हुआ है। फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ नजर आएंगी। इनके अलावा फिल्म में बॉलीवुड के तमाम कलाकार हैं जो एक साथ देखने को मिलेंगे। जिसमें तब्बू, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर शामिल हैं। ‘भारत’ फिल्म के अलावा इन दिनों सलमान 'दबंग 3' की शूटिंग भी कर रहे हैं। 

यह भी पढ़िए-सलमान खान पर आई ये बड़ी आफत, फिल्मी करियर को लग सकता है झटका

कुछ दिन पहले ही सलमान की दबंग की शूटिंग को लेकर भी काफी विवाद शुरू हो गया था। दरअसल कुछ दिन पहले ही फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के महेश्वर में हो रही थी। शूटिंग के दौरान एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें शिवलिंग को बेड से ढका हुआ है। 

यह भी पढ़िए-‘दबंग-3’ की शूटिंग में सलमान खान से हुई गलती, शिवलिंग का हुआ अपमान?

इस तस्वीर को देखने के बाद ‘दबंग-3’ की टीम और सलमान विवादों में घिर गए। इस तस्वीर पर लोगों को आपत्ति हो रही है और वह दावा कर रहे हैं कि सलमान और उनकी टीम ने शूटिंग के दौरान शिवलिंग का अपमान किया है।

यह भी पढ़िए-इस वीडियो से जानिए सलमान के करियर को क्यों लगने वाला है झटका

loader