हेमा मालिनी के लिए चुनाव प्रचार में कूदे धर्मेंद्र, यहां मांगेंगे पत्नी के लिए वोट

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 14, Apr 2019, 2:20 PM IST
Veteran actor dharmendra bjp election campaign for wife hema malini in mathura
Highlights

अभिनेता धर्मेंद भी अब लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार में उतरने वाले हैं। धर्मेंद्र चुनावी रैली करते देखे जाएंगे। रविवार को धर्मेंद्र तीन अलग-अलग विधान सभा क्षेत्रों में एक-एक जनसभा को संबोधित कर रहे हैं।

धर्मेंद्र की लोकप्रियता अभी भी कायम है। उनके चाहने वालों की बड़ी संख्या है। खास बात है कि वह बड़े स्टार होने के बावजूद भी निजी रिश्तों में एक आम इंसान की तरह पेश आते हैं। अक्सर उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाया रहता है। बीते कुछ दिनों में धर्मेंद्र कभी खेती करते नजर आए तो कभी अपने फल और सब्जी के बाग में काम करते देखे गए।

अब देश में लोकसभा चुनाव के मौसम में जहां पत्नी हेमा मालिनी अपने अंदाज में चुनाव प्रचार कर रही हैं अब धर्मेंद्र भी राजनीतिक दल के प्रचार में लगने जा रहे हैं। इसके साथ ही कयास लग रहा है कि क्या इसे संकेत माना जाए कि धर्मेंद्र भी चुनावी राजनीति में कदम रखने की तैयारी में लगे हैं।

यह भी पढ़िए-83 की उम्र में भी धर्मेंद्र करते हैं खेती बाड़ी, जीते हैं आम इंसान की तरह जिन्दगी

लेकिन हम आपको बता दें ऐसा नहीं है, दरअसल धर्मेंद्र अपनी पत्नी और बीजेपी सांसद और उम्मीदवार हेमा मालिनी के लिए रविवार को प्रचार करेंगे।

वह तीन विधानसभा क्षेत्रों के जाट बहुल इलाकों में सभाएं करेंगे। इसी के साथ सोमवार को गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी मथुरा के चैमुहां में एक सभा संबोधित करेंगे।

बीजेपी सूत्रों के अनुसार पूर्व सांसद एवं फिल्मी दुनिया में ‘ही-मैन’ के नाम से विख्यात बुजुर्ग अभिनेता धर्मेंद्र पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित होने वाली सभाओं को संबोधित करने के लिए मथुरा पहुंच रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक धर्मेंद्र रविवार को तीन अलग-अलग विधान सभा क्षेत्रों में एक-एक जनसभा को संबोधित करेंगे। उनकी पहली सभा गोवर्धन क्षेत्र की खूंटैल पट्टी के जाट बहुल सौंख इलाके में होगी।

दूसरी सभा, बलदेव विधानसभा क्षेत्र में है। जहां चुनावी सभा के साथ ही वह रोड शो भी कर सकते हैं। इसके अलावा वह मांट विधानसभा क्षेत्र में भी एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

सोमवार को गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी मथुरा में छाता विधान सभा क्षेत्र के चैमुहां कस्बे में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।  

loader