Financial Help  

(Search results - 4)
  • <p>10 मई 2015 की तस्वीर। &nbsp;पीएम मोदी ने आसनसोल में IISCO के आधुनिक इस्पात संयंत्र का उद्घाटन करने के बाद कहा था, यदि दूसरे देशों के साथ टीम इंडिया की भावना के माध्यम से मुद्दों को सुलझाया जा सकता है तो घरेलू मुद्दों का समाधान बहुत आसान होगा।&nbsp;<br />
&nbsp;</p>

    NewsJun 3, 2020, 2:15 PM IST

    दीदी की अनोखी मांग को पूरा करेंगे पीएम मोदी!

    पिछले दिनों चक्रवाती तूफान के कारण राज्य में हुए नुकसान के बाद केन्द्रीय मदद मिलने के बाद पीएम मोदी पर ममता बनर्जी आक्रामक हो गई थी। ममता बनर्जी ने कहा कि कि राज्य में लाख करोड़ का नुकसान हुआ है और केन्द्र सरकार महज 1 हजार करोड़ की आर्थिक मदद दे रही है। जबकि पीएम मोदी राज्य के हालत का जायजा ले चुके हैं। 
     

  • गुरुवार को यूपी में 67 लोगों में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जिसके बाद अब उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 400 के पार चली गई है। यूपी के प्रमुख सचिव स्वास्थ्य, अमित मोहन प्रसाद के मुताबिक अभी तक उत्तर प्रदेश के 40 जनपदों से कोरोना वायरस से संक्रमित कुल 410 मरीज सामने आए हैं। इनमें से 221 मरीज तबलीगी जमात से जुड़े हैं।

    NewsApr 10, 2020, 11:59 AM IST

    योगी आदित्यनाथ ने किया श्रमिकों के लिए आर्थिक मदद का ऐलान

    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि संकट के इस समय में, केंद्र के साथ-साथ राज्य सरकार भी आम आदमी के साथ लंबे समय से खड़ी है। उन्होंने यह भी कहा कि यूपी सरकार केंद्र सरकार के साथ मिलकर काम कर रही है ताकि जनता को होने वाली परेशानियों को कम से कम किया जा सके।
     

  • tata

    NewsMar 29, 2020, 11:08 AM IST

    बढ़ रहे हैं मदद को हाथ, अब टाटा ट्रस्ट ने बढ़ाया मदद को हाथ

    देश में लगातार कोरोना से पीड़ित मरीजों की संख्या बढ़ रही है। शनिवार को देश में मरीजों की संख्या 1029 तक पहुंच गई है वहीं मरने वालों की संख्या 24 तक पहुंच गई है। वहीं सरकार ने कोरोना से निपटने के लिए जनता से आर्थिक मदद करने को कहा है। इसके लिए केन्द्र ने कोष बनाया है।

  • Pakistan will become slave of 'dragon', new China in pakistan emerging

    NewsJul 31, 2019, 10:58 AM IST

    ‘ड्रैगन’ का गुलाम हो जाएगा पाकिस्तान, ग्वादर बंदरगाह में चीनियों के लिए बन रहा है 'नया चीन'

    असल में एक रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान धीरे धीरे चीन की साजिश का शिकार हो रहा है। अमेरिका द्वारा पाकिस्तान को आर्थिक मदद रोकने के बाद पाकिस्तान को चीन से आर्थिक मदद मिल रही है। इसके जरिए चीनी कंपनियां पाकिस्तान के प्राकृतिक संसाधनों का पूरा दोहन कर रही हैं। साथ ही इसके जरिए खुद को आर्थिक रूप से मजबूत कर रही हैं। चीनी कंपनियों के कारण पाकिस्तान की कंपनियां बंद हो रही हैं।