लोकसभा चुनावों के बीच पीएम मोदी दिखेंगे बड़े पर्दे पर, बायोपिक की तारीख हुई तय

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 15, Mar 2019, 2:29 PM IST
release date of pm narendra modi biopic
Highlights

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक का सभी को बेसब्री से इंतजार है। अगर आप भी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं तो हम आपके लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं। 

मुंबई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक का सभी को बेसब्री से इंतजार है। इसी के साथ यह फिल्म साल की सबसे ज्यादा चर्चित फिल्मों में से एक है। ऐसे में दर्शकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है और वह जानना चाहते है कि फिल्म कब रिलीज होगी। अगर आप भी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं तो हम आपके लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं। दरअसल फिल्म की रिलीज डेट तय हो गई है। 

पीएम मोदी पर आधारित यह फिल्म 12 अप्रेल को रिलीज की जाएगी। अभी तक फिल्म के मेकर्स ने इसका एक पोस्टर रिलीज किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि पीएम मोदी का किरदार निभा रहे अभिनेता विवेक ओबेरॉय कैसे दिखेंगे।

फिल्म के पोस्टर 23 भाषाओं में रिलीज किए गए और वह सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुए थे। बता दें फिल्म की शूटिंग जोर-शोर से शुरू हो चुकी है और आधे से ज्यादा सीन शूट कर लिए गए हैं। 

यह भी पढ़िए-'PM नरेंद्र मोदी' बायोपिक की शूटिंग में विवेक ओबेरॉय हुए घायल

अभिनेता विवेक ओबेरॉय का इस फिल्म तो लेकर कहना है कि, उनके लिए पीएम मोदी का किरदार निभाना काफी सौभागयशाली है और वह पीएम के फैन भी हैं। उनके करियर के लिए यह फिल्म काफी अच्छी साबित हो सकती है। 

यह भी पढ़िए-लोकसभा चुनाव से पहले वेब सीरीज में दिखेंगे ‘पीएम मोदी’

फिल्म की शूटिंग अब तक अहमदाबाद, बुज और उत्तराखंड में की जा चुकी है। और इन दिनों मुंबई में शूटिंग अपने आखिरी चरण पर है। 


 

loader