Bangalore  

(Search results - 16)
  • <p>nia isis</p>

    NewsAug 19, 2020, 7:56 AM IST

    बेंगलुरु से आई स्पेशलिस्ट ने आतंकियों के कैंप का किया था दौरा, आईएसआईएस के लिए बना रहा था मेडिकल एप्लीकेशन

    एनआईए ने बेंगलुरु से आंखों के डाक्टर को गिरफ्तार किया है जो आतंकी  संगठन आईएसआईएस के लिए मेडिकल एप्लीकेशन बना रहा था। फिलहाल एनआईए को उम्मीद है कि इस मामले में अन्य लोग भी जुड़े हुए हैं और उन्हें जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

  • <p>Bangalore riots</p>

    NewsAug 13, 2020, 6:45 PM IST

    बेंगलुरु दंगे में सामने आई कांग्रेस नेता की भूमिका, कांग्रेस पार्षद के पति नाम एफआईआर

    रिपोर्टों के अनुसार शहर में हुए दंगों में कांग्रेस नेता कलीम पाशा की बड़ी भूमिका है और वह दंगों के मास्टरमाइंड लोगों में से एक है। वह नागवारा क्षेत्र के पार्षद इरशाद बेगम का पति है। बेंगलुरु पुलिस ने एफआईआर में 7 वें आरोपी के रूप में कलीम पाशा को नामजद किया है। 

  • <p>കൊച്ചി നഗരത്തിൽ സ്വകാര്യ ഏജൻസിയുമായി സഹകരിച്ച് നിയന്ത്രിത മേഖലകൾ നഗസഭ അണുവിമുക്തമാക്കി. നഗരത്തിൽ സമ്പർക്ക രോഗികളുടെ എണ്ണത്തിൽ കുറവുണ്ട്. എങ്കിലും ആശങ്ക ഒഴിയുന്നില്ലെന്ന് മേയർ.</p>

    NewsJul 10, 2020, 7:29 PM IST

    अब इस राज्य के सीएम करेंगे 'वर्क फ्रॉम होम', राज्य में कोरोना का कहर

    स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक राज्य में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 2,200 नए मामले दर्ज किए गए हैं और इसके बाद राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या 30,000 से अधिक हो गई। वहीं इस दौरान राज्य में 17 और लोगों की जान कोरोना संक्रमण से कई और इसके बाद राज्य में मरने वालों की संख्या 486 हो गई है।

  • Prajavani ips

    NewsFeb 10, 2020, 10:31 AM IST

    जानें क्यों आईपीएस अफसर पूर्व पत्नी के आवास के बाहर बैठा धरने पर

    रंगराजन वर्तमान में कालाबुरागी पुलिस के आंतरिक सुरक्षा प्रभाग में पुलिस अधीक्षक हैं। फिलहाल आईपीएस का मामला होने के कारण पुलिस भी शांत है। क्योंकि दोनों अफसर आईपीएस हैं। रंगराजन रविवार शाम से ही अपनी पूर्व पत्नी के घर के बाहर फुटपाथ पर बैठे थे।

  • woman

    NewsFeb 7, 2020, 1:46 PM IST

    दहशत: बेंगलूरु में महिला के फ्लैट में जबरदस्ती घुसने की कोशिश, फेंके कंडोम

    बेंगलुरु की रहने वाली महिला की जिंदगी एक बुरे सपने में बदल गई जब उसके फ्लैट में एक आदमी जबरदस्ती घुसने की कोशिश कर रहा था। हालांकि इसके बाद वह घुसने में विफल रहा तो उसने उसमे महिला के फ्लैट में  खिड़की  से कंडोम के पैकेट फेंक दिए।
     

  • undefined

    NationJan 31, 2020, 9:37 AM IST

    दुनिया में सबसे अधिक खराब है बेंगलुरु ट्रैफिक की स्थिति

    बेंगलुरु दुनिया का सबसे ज्यादा ट्रैफिक वाला शहर है। नीदरलैंड के टॉमटॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार, भारत के इस स्टार्टअप हब ने इस मामले में 57 देशों के 415 अन्य शहरों को पीछे छोड़ दिया है। टॉमटॉम दुनिया भर में नेविगेशन, ट्रैफिक और मैप उत्पादों के डाटा उपलब्ध कराती है। 2019 में एक कम्यूटर ने व्यस्त समय के दौरान ड्राइविंग करते समय 243 घंटे ज्यादा ट्रैफ़िक में बिताए। रिपोर्ट में कहा गया है कि जितना समय लोगों ने सड़कों पर ट्रैफिक में बिताया, उतने समय के दौरान ये लोग 244 पेड़ लगा सकते थे और गेम ऑफ थ्रोन्स के 215 एपिसोड या 139 फुटबॉल मैच देख सकते थे।

  • undefined

    NationJan 30, 2020, 5:42 PM IST

    बेंगलुरु का ट्रैफिक है दुनिया में सबसे ज्यादा खराब

    नमस्कार स्वागत है आपका माय नेशन में, मेरा नाम है अमल चौधरी और आज हम बात करेंगे कि कैसे ट्रैफिक के मामले में बेंगलुरु की स्थिति पूरी दुनिया में सबसे खराब है. भारत समेत दुनिया भर के शहरों में ट्रैफिक एक बड़ी समस्या बनता जा रहा है और पिछले एक दशक में गाड़ियों की लगातार बढ़ती संख्या ने इसका और बुरा हाल कर दिया है। ट्रैफिक के मामले में भारत के बड़े शहर दुनिया के बड़े शहरों को भी पीछे छोड़ते नजर आ रहे हैं।

  • young boy committed suicide after forbidden to play PUBG game in jind

    NewsSep 10, 2019, 12:16 PM IST

    पबजी खेलने को किया मना तो बेटे ने कर दी पिता की हत्या

    जानकारी के मुताबिक कर्नाटक के बेलागवी जिले के निवासी शंकरप्पा कुंभार की उनके बेटे ने हत्या कर दी। क्योंकि वह अपने बेटे रघुवीर कुंभार से पबजी गेम में समय बर्बाद करने के लिए मना करते थे। सोमवार को ही दोनों के बीच इस मामले को लेकर दोनों के बीच में बहस हुई और रघुवीर ने अपने पिता की हत्या कर दी। रघुवीर कुंभार पबजी गेम खेलने का लती था और अपने ज्यादातर समय वह गेम खेलने में बर्बाद करता था। 

  • Congress rebel MLA Roshan baig arrested in bangalore airport in IMA scam

    NewsJul 16, 2019, 9:39 AM IST

    कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार ने बागी विधायकों पर बनाया दबाव, विधायक रोशन बेग हिरासत में

    रोशन बेग को एसआईटी ने बेंगलुरु एयरपोर्ट से अपनी हिरासत लिया है। वह बागी विधायकों से मिलने के लिए मुंबई जा रहे थे। हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि वह पुणे जा रहे थे। फिलहाल ऐसा माना जा रहा है कि राज्य सरकार  ने बागी विधायकों पर दबाव बनाने के लिए बेग को गिरफ्तार किया है। 

  • Rebel MLA reached in assembly to deliver his resignation in bangalore

    NewsJul 11, 2019, 7:02 PM IST

    विधानसभा अध्यक्ष से मिलने पहुंचे कांग्रेस-जेडीएस के बागी विधायक, फिर देंगे इस्तीफा

    कांग्रेस और जेडीएस के बागी विधायक विधानसभा अध्यक्ष से मिलने के लिए पहुंचे हैं जहां वह उन्हें अपने इस्तीफे सौंपेगे। फिलहाल राज्य की कुमारस्वामी सरकार अल्पमत में आ गयी है और विधानसभा अध्यक्ष उन्हें कभी भी अपना बहुमत साबित करने का आदेश दे सकते हैं। आज ही दोपहर में बागी विधायक मुंबई से बेंगलुरू पहुंचे। हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने राज्य के डीजीपी को सभी विधायकों को सुरक्षा देने का आदेश दिया था।

  • One congress rebel MLA ST somashekar return in Bangalore, said he has resigned from assembly not from congress

    NewsJul 11, 2019, 7:30 AM IST

    कांग्रेस का एक बागी विधायक लौटा बेंगलुरु, कहा इस्तीफा दिया है पार्टी नहीं छोड़ी

    फिलहाल कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन पर खतरा गहराया हुआ है। कल ही दो विधायकों ने भी इस्तीफा दे दिया था। मुख्यमंत्री कुमारस्वामी सरकार बचाने को हर तरह के जतन कर रहे हैं। लेकिन बागी विधायकों को मनाने में अभी तक विफल रहे हैं। राज्य में अभी तक 16 विधायक इस्तीफा दे चुके हैं। इसके साथ ही दो निर्दलीय विधायकों ने सरकार से समर्थन वापस ले लिया है।

  • Rebel congress and jds mla reached in Mumbai, kumaraswamy government safe till on tuesday

    NewsJul 7, 2019, 10:30 AM IST

    कर्नाटक में सियासी संकट के बीच विधायक पहुंचे मुंबई, मंगलवार तक कुमारस्वामी सरकार पर खतरा नहीं

    फिलहाल मंगलवार तक कुमारस्वामी सरकार पर कोई खतरा नहीं है। राज्य में कांग्रेस के 11 और जेडीएस के तीन विधायकों ने शनिवार को विधानसभा से इस्तीफा दे दिया था। इन विधायकों ने विधानसभा अध्यक्ष को अपना इस्तीफा सौंपा है। जबकि विधानसभा अध्यक्ष सोमवार तक सरकारी अवकाश पर हैं। लिहाजा उन्होंने मंगलवार को विधायकों के इस्तीफे को स्वीकार करने की बात कही है।

  • Congress made last effort to save Karnataka government, sent top leader to Bangalore

    NewsJul 6, 2019, 6:32 PM IST

    कर्नाटक में संकट पर सरकार: दक्षिण का अंतिम किला बचाने को जुटे कांग्रेसी दिग्गज

    कांग्रेस पार्टी महासचिव केसी वेणुगोपाल को बेंगलूरू भेजा गया है, ताकि विधायकों को एकजुट कर सरकार बचाई जा सके। इस मामले में बीजेपी के नेता मध्यस्थ होकर इस राजनैतिक संकट को देख रहे हैं। आज ही कांग्रेस के 11 विधायकों ने विधानसभा से इस्तीफा दे दिया। 

  • Prakash Raj with Kejrewal

    EntertainmentMay 24, 2019, 12:31 PM IST

    प्रकाश राज ने अपनी हार पर कहा 'एक जोर का चांटा मेरे मुंह पर पड़ा है लेकिन...'

    बॉलीवुड और साउथ के फेमस कलाकार प्रकाश राज ने भी इस बार राजनीति में अपना सिक्का आजमाना चाहा था। लेकिन उनके हाथ लगी तो वो सिर्फ 'हार'। अब अपनी हार को देखने के बाद अभिनेता का क्या रिएक्शन था वो देखिए- 

  • undefined

    EntertainmentApr 26, 2019, 2:23 PM IST

    अनुष्का और विराट का ये वीडियो हुआ वायरल: आप भी देखिए क्या है इसमें खास

    विरुष्का का यह क्यूट वीडियो देखने के बाद से ही फैंस दोनों के इस अंदाज को देखकर काफी खुश नजर आ रहे हैं और वीडियो पर कमेंट कर #COUPLEGOALS बता रहे हैं।