Grenade  

(Search results - 13)
  • bomb

    News20, May 2019, 4:28 PM IST

    सड़क पर विस्फोटक पड़ा होने से सनसनी मच गई

    शुजालपुर में रविवार को लोकसभा निर्वाचन के मतदान के दौरान शाम करीब 4बजे स्थानीय पुलिस को मंडी स्थित रेलवे फाटक के पास कृष्णा नगर मार्ग पर सड़क पर विस्फोटक पड़ा होने की सूचना से सनसनी मच गई। पुलिस ने बारूद से भरा क्षतिग्रस्त गोला बरामद किया है। 

  • ulfa ATTACK

    News16, May 2019, 4:35 PM IST

    ULFA का ग्रेनेड हमला

    असम के गुवाहाटी जू रोड पर ग्रेनेड ब्लास्ट। इस ग्रेनेट विस्फोट की जिम्मेदारी ULFA ने ली है।

  • NAS Ajit Doval talk to American foreign affairs minister over current war like situation

    News7, Mar 2019, 6:02 PM IST

    ब्रिटेन के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार ने आज फिर की अजीत डोभाल से बात, जानिए क्या चल रहा है पर्दे के पीछे

    पुलवामा में हुए हमले के बाद से यूरोपीय देशों को लगातार भारत और पाकिस्तान के बीच संघर्ष गहराने का डर सता रहा है। आज जम्मू में हुए हमले के बाद ब्रिटिश राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार मार्क सेंडविल ने अपने भारतीय समकक्ष अजीत डोभाल से बात की। दोनों अधिकारियों के बीच आतंकवाद के मुद्दे पर चर्चा हुई।  

  • Blast

    News7, Mar 2019, 12:51 PM IST

    जम्मू में बस स्टैंड पर ग्रेनेड हमला, एक की मौत, 32 घायल; हिजबुल का हमलावर पकड़ा

    जम्मू-कश्मीर पुलिस ने नगरोटा टोल नाके से हमलावर युवक को पकड़ा। हिजबुल मुजाहिदीन ने कराया था हमला। पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के बाद से पूरे राज्य में हाई अलर्ट है। जम्मू में बस धमाके के बाद खुफिया एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं। 

  • undefined

    News31, Jan 2019, 2:46 PM IST

    जम्मू-कश्मीर में ग्रेनेड हमला, सात घायल

    जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर एक ग्रेनेड फेंका जिसमें तीन महिलाओं और सीआरपीएफ के दो जवान समेत सात लोग घायल हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने अनंतनाग इलाके के शेरबाग में सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड फेंका। उन्होंने बताया कि ग्रेनेड विस्फोट में सीआरपीएफ के दो जवान और पांच नागरिकों समेत सात लोग घायल हो गए। घायलों में तीन महिलाएं भी शामिल हैं।

  • undefined

    News31, Jan 2019, 2:23 PM IST

    अनंतनाग में सुरक्षा बलों पर ग्रेनेड हमला, सात घायल

    आतंकवादियों ने अनंतनाग इलाके के शेरबाग में सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड फेंका। इसमें सीआरपीएफ के दो जवान और पांच नागरिकों समेत सात लोग घायल हो गए। घायलों में तीन महिलाएं भी शामिल हैं।

  • undefined

    News18, Jan 2019, 2:57 PM IST

    श्रीनगर के लाल चौक में आतंकी हमला, 24 घंटे में तीन ग्रेनेड फेंके

    जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में लाल चौक पर शुक्रवार दोपहर आतंकी हमला हुआ है। लाल चौक के निकट घंटा घर पर आतंकियों ने सेना को निशाना बनाकर ग्रेनेड फेंका। इस हमले में कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। वहीं, शोपियां में भी ग्रेनेड हमला होने की खबर है, जिसमें पुलिस कैंप को निशाना बनाया गया है। पिछले 24 घंटों के भीतर कश्मीर घाटी में सेना पर यह तीसरा आतंकी हमला है। इससे पहले, श्रीनगर में बृहस्पतिवार को भी आतंकियों ने पुलिस पार्टी पर ग्रेनेड से हमला किया था। आतंकियों ने जीरो ब्रिज के पास पुलिस पार्टी को निशाना बनाया था। इस हमले में एक एसआई और दो कांस्टेबल के घायल हुए थे। आतंकियों ने बृहस्पतिवार को जिस जगह पर हमला किया था वह लाल चौक से कुछ ही दूरी पर था। 

  • undefined

    News24, Nov 2018, 6:19 PM IST

    पठानकोट में सेना की वर्दी में छह संदिग्ध दिखने के बाद पंजाब में हाई अलर्ट

    पुलिस के मुताबिक, जहां संदिग्ध देखे गए हैं, वहां सेना की गतिविधियां आमतौर पर नहीं होती है। सूबे में आतंकी खतरे को देखते हुए भी कड़ी चौकसी बरती जा रही है। 

  • soldier

    News11, Nov 2018, 4:59 PM IST

    कुपवाड़ा में आतंकी हमला नाकाम, एक आतंकी ढेर

    खुफिया सूचना के आधार पर हंदवाड़ा में सुरक्षा बलों ने एक नाका लगाया था। आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फेंका ग्रेनेड।

  • undefined

    News18, Sep 2018, 3:22 PM IST

    आतंकी हमले में सीआरपीएफ का जवान घायल, जैश ने बताया बदले की शुरूआत

    आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने इस आतंकी हमले की जिम्मेदारी ली है। जैश की ओर से अपने कमांडर अली और बाकी लड़कों की मौत का बदला लेने की बात कही गई है। 

  • undefined

    News4, Sep 2018, 1:06 PM IST

    सोपोर में ग्रेनेड हमला, सीआरपीएफ के तीन जवानों समेत चार घायल

    जम्मू-कश्मीर के बारामुला जिले के सोपोर के संगरामा इलाके में आतंकियों द्वारा किए गए ग्रेनेड हमले में सीआरपीएफ के तीन जवानों समेत चार लोग घायल हो गए। मंगलवार सुबह 10.30  संगरामा चौक पर तैनात सीआरपीएफ की डी/177 बटालियन के जवानों को निशाना बनाया गया। सोपोर के एसएसपी जावीद इकबाल ने 'माय नेशन' को बताया, इस हमले में जवानों को हल्की चोटें आई हैं, उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आतंकियों की धरपकड़ के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। घायल जवानों  की पहचान कांस्टेबल राधेश्याम, कांस्टेबल शकील और कांस्टेबल धरम दास के तौर पर हुई है। वहीं घायल हुए स्थानीय नागरिक की पहचान हिलाल अहमद के रूप में हुई है। 

  • Kashmir

    News28, Aug 2018, 12:34 PM IST

    कश्मीर में सेना की गाड़ी पर आईईडी से हमले के बाद भागे आतंकी

    पिछले कुछ समय से आतंकियों की रणनीति में बड़ा बदलाव देखने को मिला है। आतंकी सुरक्षा बलों और स्थानीय नागरिकों, दोनों पर हमले कर रहे हैं। सुरक्षा बलों का मुखबिर होने के संदेह में आम लोगों को मारा जा रहा है। 

  • Terror

    News6, Aug 2018, 8:52 AM IST

    स्वतंत्रता दिवस से पहले बड़े आतंकी हमले से बची दिल्ली

     रविवार देर रात सुरक्षा एजेंसियों ने 8 ग्रेनेड लेकर दिल्ली के लिए निकले जम्मू-कश्मीर के एक युवक को बस में सवार होने से पहले दबोचा, दिल्ली में बड़ी आतंकी वारदात की थी साजिश