Investigation  

(Search results - 36)
  • undefined

    NewsAug 6, 2020, 12:41 PM IST

    सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की आज से सीबीआई करेगी जांच, खुलेंगे कई बड़े राज

    फिलहाल इस मामले के सीबीआई के हाथ में आने के बाद इस मामले में कुछ बड़े खुलासे हो सकते हैं। क्योंकि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत बिहार सरकार ने सीबीआई जांच की मांग की गई थी और इसके केन्द्र सरकारने मंजूरी दी है और इस मामले में सीबीआई की मुंबई यूनिट जांच करेगी। 

  • undefined

    NewsJul 29, 2020, 11:40 AM IST

    यूपी में क्वारंटाइन में डाक्टर डकार गए 28 दिन में 50 लाख रुपए का खाना, शासन को पचा नहीं बिल

    जानकारी के मुताबिक राज्य के अलीगढ़ जिले में एक होटल में क्वारंटाइन के दौरान रहने वाले 84 डॉक्टरों द्वारा 50 लाख का खाना खाने का मामला सामने आए हैं। क्योंकि पचास लाख रुपये का खाना भले ही डाक्टरों ने हजम कर लिया हो लेकिन शासन इससे हजम नहीं कर पा रहा है कि पचास लाख रुपये का बिल आ सकता है।

  • <p><br />
मंगलवार को अचानक आरोपी पर युवती के घरवालों की नजर पड़ी। उन लोगों ने ग्रामीणों की मदद से उसे पकड़ कर कोचाधामन थाने की पुलिस के हवाले कर दिया। थानाध्यक्ष रंजन कुमार ने बताया कि पीडि़ता के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। &nbsp;(प्रतीकात्मक फोटो)<br />
&nbsp;</p>

    NewsJul 17, 2020, 9:02 PM IST

    कोरोना संक्रमित ने कोरोना मरीज महिला से क्वारनटीन सेंटर में किया रेप, जांच शुरू

     जानकारी के मुताबिक पनवेल के कोंन गांव स्थित कोविड क्वारनटीन सेंटर में गुरुवार की रात को आरोपित ने महिला के साथ बलात्कार किया। वहीं दोनों ही कोरोना मरीज हैं और सेंटर में अपना इलाज करा रहे थे।

  • <p style="text-align: center;"><strong><u>पहला हथियार : बेड्स की संख्या बढ़ाई गई</u></strong><br />
केजरीवाल ने कहा, कोरोना के मरीज एक अस्पताल से दूसरे और दूसरे से तीसरे अस्पताल दौड़ रहे हैं। मेरे पास रात-रात भर फोन आते थे। लेकिन अब नहीं आते हैं। दिल्ली के सारे अस्पतालों में करीब 40% बेड रिजर्व कर दिए गए हैं। दिल्ली के कई अस्पतालों को पूरी तरह कोरोना अस्पताल घोषित कर दिया। कई होटलों को अस्पतालों के साथ अटैच कर दिया। ऐसे अस्पतालों की कैपेसिटी बढ़ाई है। हालांकि होटल के लोग नाराज हुए, कोर्ट में गए, लेकिन हमने लड़ाई लड़ी और जीती। बेड की संख्या बहुत बड़े स्तर पर बढ़ा दी गई है। जून में अस्पतालों में बेड्स नहीं थे, आज दिल्ली में 13 हजार बेड्स हैं, जिसमें 6 हजार बेड्स खाली पड़े हैं।</p>

    NewsJul 9, 2020, 9:32 AM IST

    केजरीवाल सरकार का बड़ा फैसला, घरेलू सहायकों, ऑटो चालकों, दिहाड़ी मजदूरों की होगी कोरोना जांच


     फिलहाल दिल्ली के लिए राहत की खबर आई है और राज्य के स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक राज्य में पिछले 24 घंटे में कोरोना के महज 2033 नए मामले सामने आए हैं और कोरोना संक्रमण से उबरने वालों की संख्या 3982 है।

  • undefined

    NewsMay 9, 2020, 7:40 PM IST

    कमलनाथ की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, शिवराज सरकार करा सकती है जांच

    राज्य में शिवराज सिंह के बाद दूसरे नंबर के ताकतवार मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कैबिनेट की बैठक के बाद कहा कि जब नाथ सत्ता में थे तो कोई काम नहीं किया गया था और जो भी धन प्राप्त किया गया था उसे छिंदवाड़ा (मुख्यमंत्री के गृह शहर) में भेज दिया गया। उन्होंने दावा किया कि छिंदवाड़ा में भी कोई काम नहीं हुआ और जनता विकास से वंचित रही। 

  • Tablighi Jamaat Markaz chief

    NewsApr 16, 2020, 6:00 PM IST

    साद के बैंक एकाउंट मे विदेशों से आया था मोटा पैसा,जांच में हुआ खुलासा

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मरकज में होने वाले कार्यक्रम से ठीक पहले मौलाना साद के बैंक एकाउंट मे विदेशों से बहुत पैसा था। अब पुलिस इस पैसे की जांच कर रही है। दिलचस्प है कि बैंक एकाउंट में पैसा कार्यक्रम से पहले से ही आया है और पैसा बहुत तादात में आए। इसके बाद साद के चार्टर्ड एकाउंटेंट को बुलाकर पूछताछ की गई। सीए से कई तरह के सवाल किए  गए और पूछा गया कि इतना पैसा कहां से आ रहा है।
  • निजामुद्दीन मामले पर ताजा अपडेट : पुलिस के मुताबिक, मरकज को 1 अप्रैल की सुबह लगभग 3:30 बजे तक खाली कराया गया। इस जगह को खाली करने में 5 दिन लगे। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा, 2361 लोगों को मरकज से निकाला गया, इनमें से 617 को अस्पताल ले जाया गया बाकी को ​क्वारंटाइन किया गया है। ये 617 वो लोग हैं जिनमें किसी तरह के लक्षण हैं। मनीष सिसोदिया ने कहा, सभी लोगों की लिस्ट बनाकर उनके फोन नंबर लेकर पुलिस को दे दिए गए हैं, पुलिस की साइबर सेल इन सब के नंबरों की जांच करेगी और देखेगी कि ये किस-किस से मिले हैं, किस से मिल रहे हैं।

    NewsApr 1, 2020, 1:24 PM IST

    तबलीगी मरकज का प्रमुख मौलाना साद गायब, जांच में जुटी पुलिस

     मंगलवार को उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के बाद साद गायब है पुलिस उसके खिलाफ जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक सात अन्य लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। जिसमें जीशान, मुफ्ती शहजाद, एम सैफी, यूनुस, मोहम्मद सलमान और मोहम्मद अशरफ शामिल है पुलिस का कहना है कि मौलाना साद का पता लगाने की खोज चल रही है।

  • undefined

    NewsFeb 20, 2020, 10:00 PM IST

    बार्डर पर बीएसएफ का जवान मिला मृत, जांच के आदेश

    जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में भारत-पाक सीमा पर तैनात सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक सहायक कमांडेंट अपने कमरे में मृत पाया गया। मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के जौनपुर के मूल निवासी वीपी यादव के रूप में हुई है। माना जा रहा है कि उसके खुद के सर्विस हथियार से चली गोली के कारण मौत हुई है। हथियार को मौके से बरामद किया गया था।  

  • girls college

    NewsFeb 15, 2020, 7:31 AM IST

    छात्राओं के पीरिड्स के नाम पर उतारे गए कपड़े, जांच शुरू

    गुजरात के भुज में एक कॉलेज के हॉस्टल की 60 से अधिक छात्राओं की मासिक धर्म के नाम पर उनकी जांच की गई। हॉस्टल प्रशासन ने ये जांच कि छात्राओं को कहीं मासिक धर्म तो नहीं हो रहा है और इसके लिए उनके कपड़े उतारे गए। 

  • chandrababu naidu

    NewsFeb 4, 2020, 12:28 PM IST

    अमरावती जमीन घोटाला: सीआईडी और ईडी की जांच में फंसेंगे कई नेता और अफसर

    प्रवर्तन निदेशालय ने राजधानी क्षेत्र में भूमि सौदों में कथित अनियमितताओं के मामले में जांच शुरू कर दी है। इसमें जो बात अभी तक सामने आई है। उसमें जिन लोगों के पास पैन कार्ड नहीं थे और जो बीपीएल कार्ड धारक हैं। उन्होंने दो हजार करोड़ रुपये की जमीन खरीदी है। अभी तक जो जानकारी सामने आयी है उसके मुताबिक राशन कार्ड धारकों, गरीबी रेखा से नीचे रहने वाले लोगों ने 2014-15 के दौरान 2000 करोड़ रुपये से अधिक की 700 एकड़ जमीन खरीदी।

  • Delhi Police, ISIS, Delhi, Terrorists

    NewsJan 22, 2020, 6:31 PM IST

    एटलस कंपनी की मालकिन ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

     पुलिस को घटना की जानकारी दोपहर तीन बजे मिली और मौके पर पहुंची तो वहां पर एक सुसाइड नोट मिला है। हाईप्रोफाइल मामला होने के कारण पुलिस अभी कुछ भी कहने से कतरा रही है और इस मामले की जांच कर रही है। ये मामला तुगलक रोड थाने का है।

  • undefined

    NewsJan 22, 2020, 7:56 AM IST

    झारखंड के पत्थलगड़ी में आंदोलन का विरोध करने पर 7 लोगों की बेरहमी से हत्या, जांच शुरू

    कुछ दिन पहले ही बुरुगुलीकेरा गांव में पत्थलगड़ी आंदोलन से जुड़े लोगों ने एक बैठक की थी। जिसमें कुछ लोगों ने पत्थलगड़ी आंदोलन का विरोध किया था। इसको लेकर दो गुट बन गए थे और आपस में ही भिड़ने लगे थे थे। हालांकि कुछ ने बीच बचाव कर मामले को शांत कर दिया था। हालांकि दिनों गुटों में मारपीट भी हुई थी।

  • undefined

    NewsJan 4, 2020, 8:05 AM IST

    पीएफआई को मिल रहे पैसे की हो रही है जांच, बढ़ेंगी मुश्किलें

    माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में पीएफआई की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। क्योंकि देशभर में हुए विरोध प्रदर्शनों में पीएफआई की भूमिका के सबूत मिले हैं। नागरिकता संसोधन कानून को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन हुए थे और हिंसा भी हुई थी। जिसमें कई लोगों की मौत हुई थी। 

  • onion for adaar card

    NewsDec 4, 2019, 7:04 AM IST

    अब खेतों से चुराया चोरों ने प्याज, जांच में जुटी पुलिस

    देशभर में प्याज की कीमतें आसमान छू रही हैं। देश के कई राज्यों में प्याज की कीमत 140 रुपये को पार कर चुकी हैं। प्याज की कीमत चिकन की कीमत के करीब पहुंच गया है। लेकिन अभी तक प्याज की कीमत पर सरकार लगाम नहीं लगा सकी है। माना जा रहा है कि अगले साल जनवरी तक ही प्याज की कीमतों में गिरावट आएगी।

  • undefined

    NewsOct 30, 2019, 8:03 AM IST

    योगी राज में अमेठी में पुलिस हिरासत में अधेड़ की मौत, जांच के आदेश दिए

    जानकारी के मुताबिक पुलिस ने यूको बैंक मैनेजर से 26 लाख रुपये की लूट के माले में सत्यप्रकाश शुक्ला को गिरफ्तार किया था और थाने में ले जाकर जमकर पीटा। जिसके बाद उनकी मौत हो गई है। फिलहाल इस मामले में राजनीति भी शुरू हो गई है। कानून व्यवस्था के मामले में यूपी की योगी सरकार पहले से कई आरोपों को झेल रही है और सुप्रीम कोर्ट ने भी सख्त टिप्पणी दी है।