America  

(Search results - 166)
  • News30, Oct 2019, 7:23 PM IST

    अरबपति बन गया है बगदादी का खबरी, जानें आईएस चीफ की मौत का कितना मिलेगा इनाम

    अमेरिकी सैनिकों और दुनिया के लिए सिरदर्द बने आतंकी संगठन आईएस के प्रमुख बगदादी को मार गिराने में अमेरिकी सैनिकों की मदद एक खबरी ने की। जिसने अमेरिकी सेना को बगदादी के ठिकाने की सही जानकारी दी थी। जिसके कारण सैनिक उस तहखाने में पहुंच सके जहां पर बगदादी और उसके करीबी गार्ड मौजूद थे।

  • News28, Oct 2019, 9:38 AM IST

    मरने से पहले कायर बगदादी ने तीन बच्चों को बनाया था ढाल, लेकिन मारा गया

    अमेरिकी सैनिकों ने बगदादी को उसी स्टाइल में मारा है। जिस स्टाइल से उन्होंने ओसामा बिन लादेन को मौत के घाट उतारा था। इसके लिए एक विशेष ऑपरेशन चलाया गया। जिसके बाद अमेरिकी सैनिकों ने दुनिया के मोस्ट वॉटेड आंतकी को मार गिराया है।  अमेरिकी सेना के मुताबिक बगदादी को उत्तर पश्चिमी सीरिया में एक ऑपरेशन में खत्म कर दिया है।

  • News17, Oct 2019, 8:35 AM IST

    उबर बाइक चालक ने की अमेरिकी लड़की से छेड़छाड़, पीएमओ में शिकायत न करने के लिए गुहार लगाते रहे पुलिसकर्मी

    अमेरिका की रहने वाले एक लड़की लखनऊ में रहकर फेलोशिप रह रही है। यहां पर एक एनजीओं में काम भी करती है। लिहाजा उसने बुधवार को सुबह उबर एप के जरिए बाइक को बुक किया। इसके बाद बाइक आई। इसके बाद सिकंदरबाग इलाके से उबर बाइक चालक उसे पिकअप किया। लेकिन थोड़ा आगे जाते ही बाइक चालक ने अमेरिकी लड़की से छेड़छाड़ व अश्लील हरकतें शुरू कर दी। हालांकि लड़की ने इसका विरोध किया। लेकिन चालक नहीं माना।

  • World8, Oct 2019, 4:23 PM IST

    अंतहीन युद्ध लड़ रही अमेरिकी सेना की वापसी चाहता हूं : ट्रंप

    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि वह अंतहीन युद्ध लड़ रही अमेरिकी सेना को वापस बुलाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि 2016 में राष्ट्रपति पद के चुनाव के दौरान उन्होंने जो वादे किए थे, उनमें से यह भी एक था।

  • Bushra Bibi

    News1, Oct 2019, 7:50 AM IST

    "पिंकी जादूगरनी" के जिन्न की गिरफ्त में हैं इमरान खान नियाजी!

    फिलहाल पाकिस्तान में इमरान खान की कुर्सी अब खतरे में दिखाई दे रही है। क्योंकि पाकिस्तानी सेना की कठपुतली अमेरिका और संयुक्त राष्ट्र के सामने कश्मीर के मुद्दे को सही तरीके से नहीं उठा सके और उन्होंने परमाणु युद्ध तक की धमकी दे दी थी। जिसके बाद पाकिस्तान की अंतरराष्ट्रीय स्तर पर किरकिरी हो रही है। वहीं पाकिस्तान की जनता भी इमरान खान से नाराज है। इसका नजारा इमरान खान के पाकिस्तान के आगमन पर देखने को मिला। जहां इमरान खान को उनकी पार्टी ने एक हीरो के तौर पर पेश करने का प्लान बनाया था। लेकिन एयरपोर्ट पर न तो कार्यकर्ता पहुंचे न ही जनता। 

  • imran khan

    News29, Sep 2019, 1:59 PM IST

    दुनिया के सामने बेइज्जत होकर पाकिस्तान लौट रहे इमरान खान पीएम मोदी की नकल कर बनेंगे नकली ‘हीरो’

    इमरान खान दुनिया के सामने अपनी बेइज्जती कराकर आज शाम पांच बजे पाकिस्तान लौटेंगे। जहां पर पीटीआई के कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे और उन्हें एक हीरो के तौर पर पेश करेगी। इमरान खान भारत के पीएम नरेन्द्र मोदी की नकल करेंगे। क्योंकि शनिवार शाम को भारत पहुंचे पीएम मोदी का दिल्ली एयरपोर्ट पर जबरदस्त स्वागत किया गया था।

  • News26, Sep 2019, 12:59 PM IST

    इमरान खान ने ट्रंप पर किया जादू टोना!

    तारिक फतेह का दावा है कि इमरान अपनी माला लेकर डोनाल्‍ड ट्रंप से मिलने गए थे। इसके जरिए वह ट्रंप पर जादू-टोना कर रहे थे। उन्‍होंने दावा किया कि इमरान खान ट्रंप से मुलाकात के दौरान माला (तज़बी) लेकर पढ़ रहे थे और ट्रंप पर जादू कर रहे थे। अगर तारिक फतेह की ये बात सही है तो शायद इमरान खान ने ट्रंप पर जादू किया हो सकता है। 

  • News25, Sep 2019, 8:31 AM IST

    जानें क्यों ट्रंप ने मोदी को कहा 'भारत का पिता'

    ट्रंप ने पीएम मोदी को एक महान नेता बताते हुए कहा कि उन्हें याद है कि कुछ साल पहले तक भारत की स्थिति खराब थी। लेकिन पीएम मोदी ने प्रयास कर देश की स्थिति में सुधार किया है। ट्रंप ने यूएनजीए की बैठक से अलग कहा कि "मेरी प्रधानमंत्री मोदी के साथ केमेस्ट्री काफी अच्छी है। अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा कि पीएम मोदी ने अपने कार्यकाल में शानदार काम किया है।

  • World24, Sep 2019, 10:24 AM IST

    आखिर इमरान खान ने कबूली पाकिस्तान की सबसे खौफनाक हकीकत

    अंतरराष्ट्रीय आतंकवाद पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का सबसे बड़ा कबूलनामा सामने आया है। उन्होंने स्वीकार किया कि पाकिस्तान की बदनाम खुफिया एजेन्सी आईएसआई ने ही अल कायदा के खूंखार आतंकवादियों को ट्रेनिंग दी थी। उन्होंने एक अमेरिकी थिंक टैंक द्वारा आयोजित बैठक में यह बयान दिया। 
     

  • News24, Sep 2019, 7:58 AM IST

    इमरान ने खेला कश्मीर कार्ड तो ट्रंप ने नहीं दी तवज्जो, पाकिस्तान की हो गई इंटरनेशनल बेइज्जती

    फिलहाल पाकिस्तान बार बार दुनिया में बेइज्जत होने से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तान ने एक बार फिर कश्मीर का मुद्दा अमेरिका के सामने उठाकर अपनी ही बेइज्जती करा दी। अमेरिका ने इमरान खान को आईना दिखाते हुए कहा कि भारत अमेरिका का अच्छा दोस्त है। लिहाजा पाक पीएम इमरान खान के लिए ये एक बड़ा झटका है। क्योंकि इमरान खान इस उम्मीद से गए थे कि अमेरिका उनकी मदद करेगा। 

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संबोधन की शुरुआत करते हुए कहा, ‘‘गुड मॉर्निंग ह्यूस्टन। गुड मॉर्निंग टेक्सास। गुड मॉर्निंग अमेरिका। मेरे भारतवासियों को शुभकामनाएं।

    News23, Sep 2019, 6:41 AM IST

    पीएम मोदी ने ट्रंप को जीत का मंत्र देकर भारतीयों को दिया गुप्त संदेश

    अमेरिका के ह्यूस्टन में हाउडी मोदी कार्यक्रम मे अमेरिका राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी मौजूद थे। इस कार्यक्रम में पचास हजार भारतीय मौजूद थे। उनका उत्साह देखकर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप खुश थे। उन्होंने अपने संबोधन में भारतीयों की जमकर तारीख की। ट्रंप ने कहा कि अमेरिका में भारतीयों ने अच्छा काम किया है और उसको देखकर उन्हें गौरव होता है। उन्होंने कहा कि उन्हें देश को आगे ले जाना है और इसके लिए उन्हें भारत और भारतीयों की मदद चाहिए और हम इसके लिए आगे देख रहे हैं।

  • News22, Sep 2019, 6:30 PM IST

    ईरान ने दी अमेरिका को धमकी, कहा हमला हुआ तो बना देंगे ‘जंग का मैदान’

    पिछले दिनों सऊदी अरब के तेल कंपनी पर ड्रोन हमले के बाद ईरान और अमेरिका के बीच रिश्ते और ज्यादा खराब हो गए हैं। हालांकि रिश्ते पहले से ही खराब चल रहे थे। लेकिन इस हमले के बाद अमेरिका न ईरान पर और ज्यादा प्रतिबंध लगा दिए थे। हालांकि अमेरिका ईरान पर पहले ही प्रतिबंध लगा चुका है। लेकिन ड्रोन हमले के बाद अमेरिका ने ईरान से किसी भी तरह की बातचीत से इंकार किया है। 

  • This is the biggest proof of Pakistan's pauperism, sought plane from Saudi Arabia to go to America

    News22, Sep 2019, 2:37 PM IST

    ये है पाकिस्तान की कंगाली का सबसे बड़ा सबूत, अमेरिका जाने के लिए सऊदी अरब से मांगा प्लेन

    पाकिस्तान कंगाली की राह पर है। वह कई देशों से आर्थिक मदद की गुहार लगा चुका है। लेकिन चीन और सऊदी अरब के अतिरिक्त किसी भी देश ने उसकी मदद नहीं की है। हालात इस स्तर तक पहुंच चुके हैं कि इमरान खान को कई देशों की यात्रा के लिए कमर्शियल प्लाइट का इस्तेमाल करना पड़ रहा है। इमरान खान अपनी पत्नी बुशरा बीवी के साथ सऊदी अरब गए थे। जहां से उन्हें अमेरिका जाना था। लेकिन इमरान खान सरकार के पास इतने पैसे नहीं थे कि वह अपना सरकारी प्लेन ले जा सके। 

  • Imran Khan's lawyer said, there is no strong evidence to prove genocide in Kashmir

    News22, Sep 2019, 2:07 PM IST

    तौबा-तौबा-तौबा: फिर यूएस में हुई इमरान की तौहीन नहीं हुआ स्वागत, पीएम मोदी के लिए पहुंचे थे मंत्री

    एक बार फिर इमरान खान की अमेरिका में तौहीन हुई है। पिछली बार की तरह अमेरिका ने पाकिस्तान को उसकी हैसियत दिखाई है। जिसके बाद सोशल मीडिया में इमरान खान को कोसा जा रहा है और उन्हें ये बताया जा रहा है कि किस तरह से अमेरिका ने उन्हें बेइज्जत किया है और वहीं अमेरिका ने भारत के पीएम का जबरदस्त स्वागत किया है।

  • World22, Sep 2019, 1:21 PM IST

    'हमें पाकिस्तान से बचाओ', सिंधी, पख्तून और बलोचों ने अमेरिका में पीएम मोदी से लगाई गुहार

    पाकिस्तान की बदहाली और वहां चल रहे जुल्मों की मार से परेशान हाल वहां के लोग दुनिया भर का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करने की कोशिश कर रहे हैं। अमेरिका के ह्यूस्टन में पीएम मोदी के सामने गुहार लगाने के लिए पाकिस्तान के सिंधी, बलोच और पख्तून लोग पहुंचे हुए हैं। यह लोग पीएम मोदी के रास्ते में पोस्टर लेकर खड़े हैं। जिसपर पाकिस्तान से आजादी दिलाने के लिए नारे लिखे हुए हैं।