Nephew  

(Search results - 16)
  • shivpal yadav

    News19, Sep 2019, 6:13 AM IST

    शिवपाल ने दी अखिलेश को चुनौती, जानें क्या कहा चाचा ने भतीजे टीपू से

    पिछले हफ्ते ही समाजवादी पार्टी ने विधानसभा अध्यक्ष को पत्र  लिखकर शिवपाल की सदस्यता रद्द करने की मांग की है। असल में अभी तक शिवपाल विधानसभा में सपा के विधायक हैं। लेकिन पार्टी छोड़ने के बाद उन्होंने अपनी नई पार्टी का गठन किया। हालांकि अभी  तक सपा ने उन्हें पार्टी से निकाला नहीं है। ऐसे में शिवपाल चाहते हैं कि सपा उन्हें पार्टी से निकाल दे। ताकि वह शहीद का दर्जा प्राप्त कर फिर मैदान में जा सकें। 

  • undefined

    Nation16, Sep 2019, 5:12 PM IST

    तीन दिन और ईडी की हिरासत में रहेंगे कमलनाथ के भांजे रतुल पुरी

    दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री रतुल पुरी की रिमांड तीन दिन और बढ़ा दी है। उन्हें 11 सितंबर को 5 दिनो की रिमांड पर भेजा गया था। उनकी रिमांड अवधि सोमवार को खत्म हो रही थी। 
     

  • Ratul Puri

    News20, Aug 2019, 11:12 AM IST

    कमलनाथ का भांजा रतुल पुरी गिरफ्तार, बहन भी है बैंक घोटाले की आरोपी

    मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के भांजे रतुल पुरी की मुश्किलें बढ़ गई हैं। दो दिन पहले ही सीबीआई ने पुरी के खिलाफ मामला दर्ज किया था और अब उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उस पर 354 करोड़ रुपये का बैंक घोटाले का है आरोपी है। पुरी मोजरबेयर कंपनी का पूर्व कार्यकारी निदेशक हैं। यही नहीं इस मामले में कमलनाथ की बहन पर भी मुकदमा दर्ज किया गया है।

  • MP chief minister kamal nath nephew fled from ED office, called him for agustawestland scam

    News30, Jul 2019, 1:09 PM IST

    कमलनाथ के भांजे पर आयकर विभाग ने कसा शिकंजा, जब्त किए 245 करोड़ रुपये के बेनामी शेयर

    आज इस मामले में उस वक्त नया मोड़ आया आया जब आयकल विभाग ने रतुल पुरी के 254 रुपये के शेयरों को जब्त कर लिया। फिलहाल अगस्तावेस्टलैंड घोटाले में उसकी मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही है। रतुल पुरी मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ का भांजा है और जिस कंपनी से अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले के लिए रिश्वत दी गयी वह दुबई की कंपनी रतुल पुरी की ही है। 

  • MP chief minister kamal nath nephew fled from ED office, called him for agustawestland scam

    News27, Jul 2019, 12:53 PM IST

    कमलनाथ का भांजा रतुल पुरी ईडी के दफ्तर से फरार, जानें क्यों होनी थी गिरफ्तारी

    मध्य  प्रदेश के मुख्यसमंत्री कमलनाथ के भांजे रतुल पुरी से अगस्ता वेस्टलैंड वीवीआईपी चॉपर मामले में पूछताछ होनी थी और इसके लिए उसे ईडी ने तलब भी किया था। लेकिन वह पूछताछ करने से पहले ईडी के अफसरों को चमका देकर फरार हो गया है। क्योंकि उसे लगता था कि उसके खिलाफ ईडी के पास सबूत हैं और वह उसे कभी भी गिरफ्तार कर सकती है।

  • Mumbai police arrest Mafia don dawood nephew

    News18, Jul 2019, 12:34 PM IST

    माफिया डॉन दाऊद का भतीजा मुंबई में गिरफ्तार

     अंतरराष्ट्रीय अपराधी दाऊद के भतीजे को मुंबई पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद गिरफ्तार किया है। इसे एक तरह के दाऊद पर दबाव बनाने की रणनीति के तौर पर देखा जा रहा है। क्योंकि पिछले कुछ सालों में मुंबई पुलिस ने दाऊद के रिश्तेदारों पर दबाव बनाना शुरू कर दिया है।

  • Fight commenced in BSP for number two position after inducted his brother and nephew in party

    News25, Jun 2019, 9:12 AM IST

    बीएसपी में छिड़ी दूसरे नंबर की जंग, किसका चलेगा माया के बाद सिक्का

    मायावती ने ऐलान किया है कि अब पार्टी अकेले चुनाव लड़ेगी। लेकिन इसी बीच मायावती ने अपने भाई आंनद को फिर से पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया है। जबकि भतीजे आकाश को राष्ट्रीय समन्वय नियुक्त किया है। 

  • Abhishek Banerjee

    News3, May 2019, 4:13 PM IST

    फिर विवाद में घिरे बंगाल की सीएम ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी

    कोलकाता के उपनगरीय इलाके साल्ट लेक में अभिषेक बनर्जी के हेलीकॉप्टर के उतरने के लिए एक हेलीपैड बनाया गया है। रिहायशी इलाके में हेलीपैड बनाने पर स्थानीय लोगों ने सवाल उठाए हैं। 

  • Mamata

    News12, Apr 2019, 1:22 PM IST

    कोलकाता एयरपोर्ट सोना जब्ती मामलाः सुप्रीम कोर्ट ने ममता बनर्जी सरकार को नोटिस जारी किया

    सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने एक बड़ी टिप्पणी करते हुए कहा, 'पश्चिम बंगाल में क्या हो रहा है?' उन्होंने यह टिप्पणी तब की जब पश्चिम बंगाल सरकार की ओर से पेश वकील वरिष्ठ और कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने याचिका पर अपनी आपत्ति दर्ज करनी चाही। सिद्धार्थ राय और गोपाल के की रिपोर्ट।

  • Ratul puri

    News6, Apr 2019, 3:37 PM IST

    वीवीआईपी हेलीकॉप्टर घोटाला मामले में कमलनाथ के भतीजे की बढ़ेगी मुश्किल

    मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के भतीजे रतुल पुरी की मुश्किलें अगस्ता वेस्टलैण्ड वीवीआईपी हेलीकॉप्टर घोटाला मामले में बढ़ती हुई दिख रही हैं। ईडी के अधिकारी रतुल और इस मामले में पहले से गिरफ्तार सुषेन मोहन गुप्ता को आमने सामने बिठाकर बात करना चाहते हैं। 

  • रातुल पुरी ईडी दफ्तर जाते हुए

    News4, Apr 2019, 1:29 PM IST

    ईडी दफ्तर में हुई कमलनाथ के भतीजे रातुल पुरी की पेशी

    अगस्ता वेस्टलैण्ड घोटाला मामले से कई हाई प्रोफाइल नामों के जुड़े होने की खबरें आ रही हैं। कल अदालत में ‘RG’ के साथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के भतीजे रातुल पुरी का भी नाम सामने आया। जिनकी आज ईडी के दफ्तर में पेशी हुई। 

  • meerath

    News14, Feb 2019, 1:59 PM IST

    मेरठ में पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के भतीजे का वीडियो वायरल

    वायरल वीडियो के अनुसार बसपा के पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के भाई राशिद अखलाक का बेटा अपने घर की छत से हवाई फायरिंग कर रहा है। चार गोलियां उसने चलाईं। देखने से लगता कि वह लाइसेंसी पिस्टल है। गोली चलाने का वीडियो बुधवार को वायरल हो गया। पुलिस के ग्रुपों में ये वीडियो चला तो खलबली मच गई।

  • yusuf nephew of rjd mp sahabuddin

    News2, Feb 2019, 1:26 PM IST

    बाहुबली शहाबुद्दीन के भतीजे की गोली मारकर हत्या, बिहार में गैंगवार की आशंका

    सीवान के पूर्व सांसद और माफिया मोहम्मद शहाबुद्दीन के भतीजे यूसुफ की गोलीमार कर हत्या कर दी गयी है। इस हत्याकांड के बाद बिहार में माफिया गुटों के बीच गैंगवार की आशंका बढ़ गयी है। शहाबुद्दीन तेजाब हत्याकांड मामले में तिहाड़ जेल में बंद चल रहे हैं।

  • Mayawati bsp chief

    News18, Jan 2019, 12:12 PM IST

    तो इस मामले पर मीडिया पर गरजी माया


    बसपा प्रमुख और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने एक बार फिर मीडिया पर जमकर भड़ास निकाली. माया ने कहा कि मीडिया पूर्वाग्रह से ग्रसित है और बसपा के खिलाफ परिवार के मुद्दे पर गंदी राजनीति कर रहा है.

  • undefined

    Entertainment7, Oct 2018, 11:58 AM IST

    बॉलीवुड अभिनेत्री सुलक्षणा पंडित के भांजे ने की आत्महत्या

    बॉलीवुड अभिनेत्री सुलक्षणा पंडित और विजेयता पंडित के भांजे एण्डरसन डगलस वरुण ने शनिवार की शाम वृंदावन में फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली।