Agra  

(Search results - 48)
  • थाईलैंड की हेल्थ वर्कर्स महिला पुलिसकर्मियों और अन्य लोगों की जांच करते हुए।

    News3, Mar 2020, 2:41 PM IST

    जानें क्यों अलर्ट में है ताजनगरी आगरा

    उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने प्रमुख पर्यटन केंद्र आगरा में कोरोना वायरस को लेकर अलर्ट जारी किया है।  सरकार ने आगरा के होटलों और पर्यटन स्थलों को निर्देश दिया है कि वे इटली, ईरान और चीन से आने वाले पर्यटकों की जानकारी सीएमओ कार्यालय तुरंत उपलब्ध कराएं।

  • नितिन ने कहा, मेलानिया ट्रम्प ने ताजमहल की कारीगरी को लेकर जानकारी हासिल की। उन्होंने पूछा कि उस समय जो पेटिंग बनाई गई थी वह अभी तक कैसे चल रही है? तब मैंने उन्हें बताया कि यह पेटिंग नहीं यह जितनी भी दिख रही है, यह सब पत्थरों में की गई कारीगरी है, जिस पर नगीने जड़े हुए हैं।

    News24, Feb 2020, 7:22 PM IST

    कुछ यूं किया ट्रंप परिवार ने ताजमहल का दीदार, ये थी कुछ खास तैयारियां

    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने आज अपने परिवार के साथ ताजमहल का दीदार किया। ट्ंप के साथ उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप भी थी। वहीं उनकी बेटी और उनके दामाद ने भी ताजमहल को देखा। ट्रंप ने ताजमहल की जमकर तारीफ की। ताजमहल को देखकर ट्रंप ने भारत के लोगों का शुक्रिया अदा किया। आगरा में कैमरे में कैद हुई ट्रंप और उनके परिवारी की तस्वीरें और देखें किस तरह हुआ था आगरा में उनका स्वागत।

  • Trump Tajmahal

    News24, Feb 2020, 6:17 PM IST

    ताजमहल में कुछ ऐसी तस्वीरें ली अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और प्रथम महिला मेलानिया ट्रम्प ने

    आज 3:30 बजे आगरा पोहंचे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और शाम 5 बजे वे ताजमहल पहुंचे। ताजमहल में कुछ ऐसी तस्वीरें ली अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और प्रथम महिला मेलानिया ट्रम्प ने।  

  • undefined

    News24, Feb 2020, 4:42 PM IST

    कुछ इस तरह स्वागत किया योगी के शहर ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का

    देखिये किस तरह उत्तर प्रदेश में स्वागत किया योगी आदित्यनाथ ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और प्रथम महिला मेलानिया ट्रम्प और इवांका ट्रम्प का।

  • undefined

    News24, Feb 2020, 7:06 AM IST

    अमेरिकी राष्ट्रपति की यात्रा के लिए तैयार है भारत, आज ताजनगरी पहुंचेगे ट्रंप

    आगरा संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और उनके परिवार के लिए तैयार है। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और उनका परिवार आगरा में एक घंटे तक रहेगा। आगरा में उनका स्वागत राज्यपाल आनंदी बेन पटेल और राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे। ट्रंप के आगमन को लेकर आगरा के खेरिया हवाई अड्डे से ताजमहल के पूर्वी गेट तक की 10 किलोमीटर की दूरी में पाँच दिनों में से सफाई और सौंदर्यीकरण अभियान चलाया गया है।

  • undefined

    News18, Feb 2020, 9:22 AM IST

    आगरा एक्सप्रेस वे बना मौत एक्सप्रेस: 24 घंटे में दूसरा एक्सीडेंट, छह लोगों की मौत

    जानकारी के मुताबिक कानपुर के बिल्हौर स्थित मकनपुर कस्बे में सोमवार देर रात एक अनियंत्रित रोडवेज बस ने एसयूवी कार की टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीड़ण थी कि इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई जबकि 20 लोग घायल हुए हैं। फिलहाल पुलिस टक्कर की जांच कर रही है। बिहार स्टेट ट्रांसपोर्ट की वॉल्वो बस आगरा से 40 यात्रियों को लेकर मुजफ्फरपुर  की तरफ जा रही थी और वहीं लखनऊ से तेज रफ्तार एसयूवी कार दिल्ली की ओर जा रही थी।

  • car accident

    News16, Feb 2020, 9:56 PM IST

    आगरा एक्सप्रेस-वे पर ट्रक और वैन में भिड़ंत, 7 लोग जिंदा जले

    उन्नाव टोल प्लाजा के पास ही ये टक्कर हुई। जिसमें सातों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। करीब एक घंटे के रेस्क्यू आपरेशन के बाद पांच शव बाहर निकाले जा सके। जबकि दो शव वैन में ही फंसे रहे और कार कटर को बुलाकर वैन को काटा गया और उसके बाद दो शवों को बाहर निकाला गया। इस घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। जिसको पकड़ने के लिए पुलिस की टीम लगी हुई हैं।

  • बता दें कि यह हादसा रीवा जिले के गुढ थानान्तर्गत वाईपास पर हुआ। एक्सीडेंट इतना जबरदस्त था कि बस और ट्रक को JCB मशीन से पीछा किया गया।

    News13, Feb 2020, 7:06 AM IST

    आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे में बस और ट्रक के बीच टक्कर 16 की मौत, 35 घायल

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक फिरोजाबाद के भदान गांव के पास दिल्ली से मोतिहारी जा रही बस अचानक बेकाबू हो गई और सड़क पर खड़े ट्रक से भिड़ गई। जिसमें मौके पर ही 13 मौत हो गई जबकि 15 लोग घायल हो। दोनों के बीच टक्कर इतनी जबरसदस्त थी कि बस के आगे का हिस्सा पूरी तरह से ध्वस्त हो गया। 

  • undefined

    News5, Feb 2020, 7:48 AM IST

    सरकार ने पूरा नहीं किया वादा तो पुलवामा के शहीद की मां ने शुरू किया स्मारक का काम

    पुलवामा शहीद की मां सुधा देवी ने कहा कि पिछले 11 महीनों से वह कलेक्ट्रेट और कमिश्नरी के चक्कर काट रही है। ताकि जो वादा सरकार की तरफ से किया गया था। वह पूरा हो सके। लेकिन जिला प्रशासन के अफसरों नियमों का हवाला दे कर स्मारक को नहीं बनाने की दलील दे रहे हैं। लिहाजा अब वह खुद ही जमीन पर स्मारक का निर्माण करा रही हैं।

  • extra marital affairs

    News24, Jan 2020, 7:45 AM IST

    अनोखा प्यार: सात नातियों वाली महिला का दिल आया 22 साल के लड़के पर,शादी पर अड़े

    जानकारी के मुताबिक महिला 48 साल की है और उसके चार चार बेटे और तीन बेटियां हैं। यही नहीं तीन बेटों और एक बेटी की शादी भी हो चुकी है। इसके साथही इस महिला के पांच नाती और दो नातिन भी हैं। लेकिन दिल ही मानता नहीं। दो साल पहले इस महिला को पड़ोस में रहने वाले 22 वर्षीय युवक से प्यार हो गया।

  • 2010 में हिमाचल सरकार से इस्तीफा देकर भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री बने। इस दौरान नड्डा जम्मू-कश्मीर, तेलंगाना, पंजाब, हरियाणा, छत्तीसगढ़, केरल, राजस्थान, महाराष्ट्र व उत्तर प्रदेश समेत कई अन्य राज्यों के प्रभारी रहे। सियासी कुशलता और एक बेहतर रणनीतिकार होने के कारण जेपी नड्डा को नितिन गडकरी व राजनाथ सिंह के अध्यक्षी कार्यकाल में राष्ट्रीय महामंत्री रहे। जिसके बाद 2012 में नड्डा को राज्यसभा के सदस्य चुने गए। (जेपी नड्डा अपनी पत्नी और बेटे के साथ)

    News23, Jan 2020, 8:10 AM IST

    भाजपा के नए अध्यक्ष नड्डा आज से यूपी दौरे पर, जानें दिल्ली के बजाय क्यों चुना आगरा

    दो दिन पहले ही जेपी नड्डा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष निर्वाचित हुए हैं और इससे पहले वह कार्यकारी अध्यक्ष के पद पर थे। हालांकि नड्डा का यूपी से संबंध काफी पुराना है। उन्हें कई बार उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी दी जा चुकी है। जबकि इससे पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और पीएम नरेन्द्र मोदी यूपी से ही सियासी पारी का आगाज कर चुके हैं।

  • fir registered against Sonia, Priyanak & owaisi

    News19, Jan 2020, 8:56 AM IST

    कांग्रेस की सूची में परिवारवाद का दबदबा, पर कुछ दिग्गजों के नाम गायब

    वहीं इस पहली सूची में कई दिग्गजों के नाम गायब है। पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व सांसद जेपी अग्रवाल को पार्टी ने मैदान में नहीं उतारा है। अग्रवाल दिल्ली की चांदनी चौक से टिकट चाह रहे थे, लेकिन यहां उन पर अलका लांबा भारी पड़ी हैं। इसके साथ ही पार्टी ने प्रदेश अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा की बेटी शिवानी चोपड़ा को टिकट दिया है।
     

  • undefined

    Cricket9, Oct 2019, 4:51 PM IST

    भारत की नजरें श्रृंखला जीतने पर, वजूद बचाने के लिये उतरेगा दक्षिण अफ्रीका

    जीत के रथ पर सवार भारतीय टीम गुरूवार से यहां शुरू हो रहे दूसरे क्रिकेट टेस्ट में उतरेगी तो उसका इरादा इस लय को कायम रखते हुए श्रृंखला जीतने का होगा

  • undefined

    News2, Sep 2019, 8:21 AM IST

    आखिर क्यों नहीं तय हो पाया यूपी का चीफ सेक्रेटरी, क्या कोई राजनैतिक मजबूरी है

    असल में माना जा रहा है कि चीफ सेक्रेटरी के लिए दो गुट अपने अपने अफसरों का समर्थन कर रहे हैं। जिसके कारण फैसला नहीं हो सका। हालांकि योगी सरकार केन्द्रीय प्रतिनियुक्ति में कार्य कर रहे संजय अग्रवाल और दुर्गाशंकर मिश्रा में से किसी एक नाम पर मोहर आने वाले दिनों में लगा सकती है। लेकिन इस दौड़ में बाजी कौन मारेगा। ये लॉबिंग तय करेगी। डॉ. अनूप चन्द्र पांडेय 31 अगस्त को रिटायर हो गए हैं। लिहाजा चीफ सेक्रेटरी की नियुक्ति न होने के कारण 1985 बैच के आरके तिवारी को कार्यवाहक मुख्य सचिव के पद पर तैनाती दे दी गई है। 

  • undefined

    News30, Aug 2019, 8:22 AM IST

    कौन होगा यूपी का नया चीफ सेक्रेटरी, सीएम योगी आदित्यनाथ आज लगाएंगे मुहर

    देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में चीफ सेक्रटरी की तलाश जारी है। अभी तक इस पर कोई फैसला नहीं लिया गया है। इस पद के लिए  नौकरशाहों के बीच होड़ लगी है। मौजूदा चीफ सेक्रटरी अनूप चंद्र पांडे कल रिटायर हो जाएंगे। हालांकि उनका रिटायरमेंट छह महीने पहले ही हो गया था। लेकिन राज्य सरकार ने उन्हें छह महीने का एक्सटेंशन दिया गया था।