American  

(Search results - 53)
  • <p><strong>इमरान की सोशल मीडिया टीम में हैं सिंथि</strong>या&nbsp;<br />
सिंथिया के मुताबिक, जब उनके साथ ये घटना हुई, तब वे राष्ट्रपति भवन में रहती थीं। उन्होंने शनिवार को एक के बाद एक कर कई ट्वीट किए। इसमें उन्होंने पीपीई नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए। सिंथिया अभी इमरान खान की सोशल मीडिया टीम में हैं।&nbsp;<br />
&nbsp;</p>

    News2, Sep 2020, 7:36 PM

    पाकिस्तान की सियासत में 'सेक्स बम' फोड़ने वाली अमेरिकी ब्लॉगर सिंथिया को देश छोड़ने का फरमान

    फिलहाल पाकिस्तान के आंतरिक मंत्रालय ने सिंधिया के वीजा की अवधि बढ़ाने का अनुरोध को खारिज कर दिया था और इसके बाद पाकिस्तान की सरकार ने सिंधिया को देश छोड़ने का फरमान सुना दिया है।
     

  • <p>धनोआ ने एक बार फिर चीन को जवाब देते हुए चैलेंज किया। उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में कहा, मुझे नहीं लगता J-20 इतना ट्रिकी है कि उसे फिफ्थ जेनरेशन का फाइटर जेट कहा जाए। क्यों कि कनार्ड से फाइटर जेट का रडार सिग्नेचर बढ़ जाता है। इससे ये लॉन्ग रेंट मोटार्र मिसाइल की पकड़ में आ जाता है। ये मिसाइलें राफेल में भी हैं।&nbsp;</p>

    News18, Aug 2020, 8:12 AM

    अमेरिकी बॉम्बर विमानों ने ताइवान के ऊपर भरी उड़ान, घबराया चीन

    ताइवान की मीडिया रिपोर्ट्स के के मुताबिक संभावित युद्धक्षेत्रों में चीनी सेना पीपुल्स लिबरेशन आर्मी की तैनाती की खुफिया जानकारी इकट्ठा करने की अमेरिका ने अपनी कोशिशों में इजाफा कर दिया है। 

  • <p><strong>করোনা নিয়ে বিভ্রান্তিমূলক তথ্য ছড়ানোর জন্য &nbsp;মার্কিন মুলুকে আসন্ন প্রেসিডেন্ট নির্বাচনের দায়িত্বে থাকা ‘টিম ট্রাম্প’কে &nbsp;দায়ী করা হয়েছে।</strong></p>

    News8, Aug 2020, 2:57 PM

    ट्रंप को चुनाव हराने के लिए चीन, रूस और ईरान कर रहे हैं साजिश, अमरीकी चुनाव में कर रहे हैं 'हस्तक्षेप'

    इस बात का खुलासा नेशनल काउंटर इंटेलिजेंस एंड सिक्योरिटी सेंटर के निदेशक विलियम एवानीना ने किया है। अमरीकी खुफ़िया एजेंसी ने दावा किया है कि चीन, रूस और ईरान इस साल होने वाले अमरीकी राष्ट्रपति चुनावों को प्रभावित करने की साजिश कर रहे हैं। 

  • क्लाउडिया हॉलीवुड में किस्मत आजमाना चाहती हैं।

    News10, Jul 2020, 8:33 AM

    बिकनी बेब क्लाउडिया समुद्री बीच के नीले पानी में लगा रही हैं आग

    क्लाउडिया रोमानी हमेशा से ज्यादातर फैशन ब्रांड की पसंदीदा रही हैं, जिनके पास खुद के बिकनी लेबल हैं। क्लाउडिया के बिकनी बॉडी है और जो बिकिनी लुक को परफेक्ट बनाती है। 38 वर्षीय मॉडल क्लाउडिया को हाल ही में जीक्यू और मैक्सिम के कवर पर जगह दी गई है। फिलहाल उसकी बीच की फोटोज सोशल मीडिया में कहर बरपा रही हैं। क्लाउडिया की ये फोटोज आप को भी मदमस्त करे देंगी।

  • <p>डेमी के अफेयर के भी चर्चे सुर्खियों में रहते हैं।</p>

    News21, Jun 2020, 3:32 PM

    नहीं देखा होगा आपने डेमी रोज बिकिनी में ये कातिलाना अंदाज, लाखों देखे चुके हैं हॉट फोटोज को

    डेमी रोज आजकर अपनी सेक्सी और हॉट फोटोज से सोशल मीडिया में कहर बरपा रही हैं। डेमी को फोटोज को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और उसके फैंस तरह तरह के कमेंट दे रहे हैं। डेमीअमेरिकी मॉडल है और हाल ही में उसने 25 वां जन्मदिन मनाया. सेक्सी फोटोज से बवाल मचाने वाली अमेरिकी मॉडल डेमी कहा था कि वह सुपर हीरो बनना चाहती है। लेकिन उसकी हॉट फोटोज को सोशल मीडिया  में काफी पसंद किया जा रहा है।

  • इवांका भले ही मॉडल न हों, लेकिन उनकी पर्सनेलिटी काफी अट्रैक्टिव है

    News25, Feb 2020, 7:30 AM

    इवांका ट्रंप है भारत के दौरे पर, तस्वीरों से देखें कितनी ग्लैमरस है अमेरिकी राष्ट्रपति की बेटी

    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत के दौरे पर हैं। इस दौरे में उनके साथ उनकी बेटी इवांका ट्रंप भी है। इवांका अमेरिकी राष्ट्रपति की सलाहकार भी है। इवांका ने सोमवार को आगरा में ताजमहल का दीदार किया और उसकी तारीफ की। लेकिन क्या आपको मालूम है कि इवांका अमेरिका की सूखसूरत महिलाओं के साथ ही ताकतवर महिला मानी जाती है। वह वहां की सबसे सफल कारोबारियों और धनी महिलाओं में मानी जाती हैं।  इवांका काफी खूबसूरत और स्टाइलिश हैं और इसकी खूबसूरती के आगे हॉलीवुड की सुंदरियों की खूबसूरती फीकी पड़ जाती हैं। खुद उनके पिता डोनाल्ड ट्रंप ने 2006 में बयान दिया था कि इवांका का फिगर इतना जबरदस्त है कि वो अगर उनकी बेटी नहीं होती  तो वो उन्हें डेट पर ले जाते।
     

  • undefined

    News29, Jan 2020, 6:59 AM

    ईरान ने लिया है सुलेमानी की मौत का बदला, अफगान प्लेन क्रैश में मारे गए हैं अमेरिकी एजेंट!

    सोमवार को ही अफगानिस्तान के गजनी प्रांत में अमेरिका का मिलिटरी जेट क्रैश हो गया था। हालांकि पहले कहा जा रहा था कि ये एक यात्री विमान है और इसे तालिबान ने मार गिराया है। लेकिन बाद में ये पुष्टि हुई कि ये अमेरिकी मिलिटरी का विमान था। अब ईरानी मीडिया में दावा किया जा रहा है कि क्रैश विमान में ईरानी कमांडर कासिम सुलेमानी को मारे जाने की योजना बनाने वाले सीआईए का एक एजेंट भी था।

  • ইরান প্লেন দুর্ঘটনা

    News13, Jan 2020, 8:25 AM

    ईरान ने फिर अमेरिकी ठिकाने पर दागे रॉकेट, चार ईराकी सैनिक घायल

    ईरान लगातार अमेरिकी सैन्य ठिकानों को  निशाना बना रहा है। पिछले हफ्ते भी उसने इराक में स्थित अमेरिकी सैन्य ठिकानों को निशाना बनाते हुए रॉकेट दागे थे। हालांकि अभी तक अमेरिका को किसी भी तरह जान माल का नुकसान हुआ है। लेकिन ईरान इन हमलों के जरिए अमेरिका को ये अहसास करा रहा है कि वह आसानी से पीछे नहीं हटने वाला है। 

  • qassem soleimani

    News3, Jan 2020, 8:41 AM

    अमेरिका ने दूतावास पर हमले का लिया बदला, हमले में ईरान के सबसे ताकतवर कमांड की मौत

    अमेरिका ने बगदाद स्थित अमेरिकी दूतावास पर हमले के बाद ये कदम उठाया है। हालांकि अमेरिका राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पहले ही कह दिया था कि दूतावास पर हमले की कीमत ईरान और इराक को चुकानी पड़ेगी। इसके बाद अमेरिकी एयरफोर्स ने बगदाद एयरपोर्ट पर एयरस्ट्राइक की है। अमेरिकी एयरफोर्स ने एयरपोर्ट पर करीब 3 मिसालें दागी हैं।

  • azhar-masood

    News10, Dec 2019, 9:14 AM

    पाकिस्तान की बढ़ी मुश्किलें, अमेरिका में पूर्वसैन्यकर्मी और अमेरिकी कर रहे हैं टेरर स्पॉन्सर देश घोषित करने की मांग

    असल में पाकिस्तान आर्थिक सहायता के तौर पर पहले से मुसीबत में घिरा हुआ है। आस्ट्रेलिया ने पहले ही पाकिस्तान को आर्थिक सहायता देना बंद कर दिया है। जबकि जापान फ्रांस समेत कई यूरोपीय देश पाकिस्तान को पहले ही आतंकी शिविरों को बंद करने के लिए अल्टीमेटम दे चुके हैं। हालांकि अमेरिका ने पहले ही पाकिस्तान के खिलाफ कड़ा रूख अपनाया हुआ है। 

  • undefined

    News28, Oct 2019, 9:38 AM

    मरने से पहले कायर बगदादी ने तीन बच्चों को बनाया था ढाल, लेकिन मारा गया

    अमेरिकी सैनिकों ने बगदादी को उसी स्टाइल में मारा है। जिस स्टाइल से उन्होंने ओसामा बिन लादेन को मौत के घाट उतारा था। इसके लिए एक विशेष ऑपरेशन चलाया गया। जिसके बाद अमेरिकी सैनिकों ने दुनिया के मोस्ट वॉटेड आंतकी को मार गिराया है।  अमेरिकी सेना के मुताबिक बगदादी को उत्तर पश्चिमी सीरिया में एक ऑपरेशन में खत्म कर दिया है।

  • undefined

    News17, Oct 2019, 8:35 AM

    उबर बाइक चालक ने की अमेरिकी लड़की से छेड़छाड़, पीएमओ में शिकायत न करने के लिए गुहार लगाते रहे पुलिसकर्मी

    अमेरिका की रहने वाले एक लड़की लखनऊ में रहकर फेलोशिप रह रही है। यहां पर एक एनजीओं में काम भी करती है। लिहाजा उसने बुधवार को सुबह उबर एप के जरिए बाइक को बुक किया। इसके बाद बाइक आई। इसके बाद सिकंदरबाग इलाके से उबर बाइक चालक उसे पिकअप किया। लेकिन थोड़ा आगे जाते ही बाइक चालक ने अमेरिकी लड़की से छेड़छाड़ व अश्लील हरकतें शुरू कर दी। हालांकि लड़की ने इसका विरोध किया। लेकिन चालक नहीं माना।

  • undefined

    World8, Oct 2019, 4:23 PM

    अंतहीन युद्ध लड़ रही अमेरिकी सेना की वापसी चाहता हूं : ट्रंप

    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि वह अंतहीन युद्ध लड़ रही अमेरिकी सेना को वापस बुलाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि 2016 में राष्ट्रपति पद के चुनाव के दौरान उन्होंने जो वादे किए थे, उनमें से यह भी एक था।

  • undefined

    World22, Sep 2019, 9:11 AM

    'हाउडी मोदी' के लिए अमेरिका पहुंचे प्रधानमंत्री, जाते ही शुरु कर दिया काम

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अमेरिका के ह्यूस्टन पहुंच चुके हैं। लेकिन कई घंटों की यात्रा के बाद वहां पहुंचते ही पीएम मोदी ने तुरंत काम काज शुरु कर दिया। उन्होंने भारतीय अमेरिकी समुदाय के कई लोगों से मुलाकात की और बड़े व्यापारिक समझौते पर दस्तखत भी किया। 
     

  • Ivanka trump

    World19, Sep 2019, 5:36 PM

    अमेरिकी राष्ट्रपति की बेटी इवांका ट्रंप की हॉट तस्वीरें, जिनके फिगर के दीवाने हैं खुद उनके पिता

    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप के नाम से तो आप वाकिफ होंगे। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी गिनती अमेरिका की सबसे अमीर महिलाओं में होती है। वो इतनी खूबसूरत और स्टाइलिश हैं कि हॉलीवुड की सुंदरियां उनके सामने फीकी पड़ जाती हैं। खुद उनके पिता डोनाल्ड ट्रंप ने 2006 में बयान दिया था कि इवांका का फिगर इतना जबरदस्त है कि वो अगर उनकी बेटी नहीं होती  तो वो उन्हें डेट पर ले जाते। आईए आपको भी दिखाते हैं इवांका का जलवा--