Ghazipur  

(Search results - 7)
  • undefined

    NewsAug 29, 2019, 10:17 AM IST

    कमीशनखोरी से परेशान ठेकेदार ने चीफ इंजीनियर के सामने मारी खुद को गोली, मौत

    जानकारी के मुताबिक गाजीपुर के रहने वाले अवधेश श्रीवास्तव पीडब्ल्यूडी में ठेकेदारी करते हैं। उन्हें कबीरचौरा महिला अस्पताल के निर्माण का 20 करोड़ रुपये का ठेका मिला हुआ था और ये अस्पताल की बिल्डिंग इसी महीने हैंडओवर होनी थी। निर्माण कार्य के कारण उन पर 4 करोड़ रुपये बकाया गया था और अवधेश पर देनदारी लगातार बढ़ रही थी। जबकि पीडब्लूडी ठेकेदार को भुगतान नहीं कर रहा था। अवधेश ने यहां तक अपनी पत्नी के जेवर और गहने बेच कर निर्माण कार्य में लगाया। जिसके कारण वह मानसिक तनाव में चल रहे थे और विभागों के चक्कर काटकर परेशान हो गए थे।

  • will mayawati soon shun her saathi akhilesh yadav

    NewsJun 5, 2019, 12:25 PM IST

    'माया महाठगिनी' के तिरस्कार से व्याकुल हुए अखिलेश, अब 'बुआ' शब्द से हुई चिढ़

    समाजवादी प्रमुख अखिलेश यादव का दिल बसपा अध्यक्ष मायावती ने इतना ज्यादा दुखा दिया है कि उन्हें अब 'बुआ' शब्द से चिढ़ हो गई है। 
     

  • ghazipur mile stone

    ViewsMar 29, 2019, 5:50 PM IST

    कौन कितना भारी, गाजीपुर में किसकी कितनी तैयारी

    उत्तर प्रदेश की राजनीति जाति आधार की राजनीति है लेकिन अगर सामान्य तौर पर कहा जाए तो गाजीपुर में जाति का आधार टूट गया है और विकास चुनावी आधार बन गया है। पूरे उत्तर प्रदेश की राजनीति में गाजीपुर इसका सर्वोत्तम उदाहरण है। यदि जातीय समीकरण पर ध्यान दिया जाय तो यह सीट पिछड़ा बाहुल्य सीट है जिसमें यादव, कुशवाहा, बिन्द, चौहान और राजभर हैं। जहां तक सवर्ण मतदाताओं की बात है तो उसमें राजपूत, ब्राह्मण और भूमिहार हैं।

  • Ballia Railway station

    NewsMar 24, 2019, 2:29 PM IST

    इस बार किसका साथ देगा ‘बागी बलिया’

    लोकसभा चुनाव 2019 का बिगुल बज चुका है। सबकी निगाहें 80 सीटों वाले उत्तर प्रदेश पर हैं। यहां भी खासकर पूर्वी उत्तर प्रदेश पर लोगों का ध्यान ज्यादा है। यह इलाका इतना अहम है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी बहन प्रियंका वाड्रा को यहां की जिम्मेदारी दी है। हम आपको माय नेशन पर पूर्वी उत्तर प्रदेश की हर एक सीट का हाल बताएंगे। शुरुआत करते हैं पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के क्षेत्र बलिया से-      
     

  • undefined

    NewsDec 30, 2018, 3:26 PM IST

    गाजीपुर हिंसाः अखिलेश बोले, योगी की 'ठोक दो' नीति के चलते हो रही ऐसी घटनाएं

    यूपी के गाजीपुर में पथराव में सिपाही की मौत के मामले में अब तक 19 गिरफ्तार। हिंसा का आरोप निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं पर। कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने पीएम मोदी पर उठाए सवाल।

  • Modi visit in Varanasi

    NewsDec 29, 2018, 9:58 AM IST

    प्रधानमंत्री आज वाराणसी और गाजीपुर में, सहयोगी दलों ने नाराजगी जता चला “दबाव राजनीति”का दांव

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज वाराणसी और गाजीपुर के दौरे पर हैं। यहां प्रधानमंत्री कई योजनाओं की शुरूआत करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी के इस दौरे के लिए योगी सरकार का पूरा सरकार अमला जुटा है। लेकिन सरकार में उसके सहयोगी दलों ने पीएम के इस कार्यक्रम से दूरी बनायी है

  • Ghazipur Snatching

    NewsAug 2, 2018, 1:53 PM IST

    दिल्ली के गाजीपुर में महिला से लूटी चेन और मोबाइल, वारदात सीसीटीवी में कैद

    दिल्ली के गाजीपुर इलाके में दो बाइक सवार लुटेरों ने एक महिला से सोने की चेन और मोबाइल लूट लिया। 29 जुलाई की यह वारदात घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।