Uttar Pradesh  

(Search results - 516)
  • burnt alive

    News20, Aug 2019, 7:42 PM IST

    पुलिस से की तीन तलाक की शिकायत तो शौहर ने जिंदा जला दिया, नन्ही बेटी ने खोला राज

    तीन तलाक पर केंद्र सरकार ने भले ही कानून बना दिया हो, महिलाओं पर जुल्म थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीते शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले में एक महिला के साथ जुल्म की सारी हदें पार कर दी गईं।
     

  • If SP asks for protection, opponents killed

    News20, Aug 2019, 7:34 PM IST

    कानपुर में योगी सरकार ने सुनी पुलिसकर्मियों के दिल की बात

    आम तौर पर पुलिस में काम करने वालों को समय पर छुट्टी नहीं मिल पाती है। इस समस्या के समाधान के लिए कानपुर में तैनात यूपी पुलिस के  700 पुलिसकर्मियों को अवकाश दिया गया है। लेकिन इस दौरान वह शहर से बाहर नहीं जा सकते क्योंकि उन्हें  इमरजेंसी ड्यूटी में 15 मिनट के अंदर कभी भी थाने में हाजिरी देनी पड़ सकती है। 
     

  • talaq

    News20, Aug 2019, 7:22 PM IST

    चुइंगम नहीं खाया तो कोर्ट में ही पति ने दे दिया तीन तलाक, मुकदमा दर्ज

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक सैयद राशिद जिला दीवानी अदालत में दहेज उत्पीड़न के मामले में पेशी पर आया था जहां उसने अपनी पत्नी सिम्मी को खाने के लिए एक चुइंगम दिया। जिसको खाने को उसमें मना कर दिया। जिसके बाद खाने के लिए दी राशिद ने  अदालत परिसर में ही उसने पत्नी को तीन बार तलाक कह दिया और इसके बाद वहां से भाग गया। 

  • itawa ragging

    News20, Aug 2019, 7:02 PM IST

    मुलायम के गढ़ सैफई में रैगिंग का हास्यास्पद तरीका

    सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के गृह क्षेत्र सैफई के मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस जूनियर छात्रों के सिर मुंडवा दिए गए हैं। ऐसा सीनियर छात्रों के आदेश पर किया गया है। यही नहीं उन्हें सीनियर हॉस्टल की तरफ झुककर प्रणाम करने का फरमान भी जारी किया गया है। 
     

  • Hindu Yuwa wahini workers will peform Hanuman Chalisa on road in a Protest against Namaz on road

    News20, Aug 2019, 6:38 PM IST

    जानें क्यों योगी कैबिनेट के विस्तार से पहले वित्तमंत्री ने दिया इस्तीफा, दो मंत्रियों पर गिर सकती है गाज

    उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में वित्तमंत्री राजेश अग्रवाल ने कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया है। अग्रवाल ने स्वास्थ्य कारणों और बढ़ती उम्र का हवाला देकर इस्तीफा दिया है। ऐसा माना जा रहा कि कैबिनेट विस्तार से पहले अभी चार मंत्री इस्तीफा दे सकते हैं। 

  • If SP asks for protection, opponents killed

    News20, Aug 2019, 8:57 AM IST

    एसपी से सुरक्षा की लगाई गुहार तो विरोधियों ने कर दी हत्या

    असल में सुल्तानपुर में 17 अगस्त को मृतक लाइनमैन मुईद ने थाना दिवस पर इंस्पेटर को तहरीर दी थी। जिसमें उसने ग्राम प्रधान मेराज व उसके साथी अकरम सहित अन्य पर जान से मारने का प्रयास का आरोप लगाया था। इस मामले में जिले की एसपी सिटी डॉ. मिनाक्षी कात्यायन ने एसओ कोतवाली देहात को मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया था। लेकिन एसओ शरद कुमार ने मुकदमा दर्ज नहीं किया और इस मामले में कोई गंभीरता नहीं दिखाई।

  • News20, Aug 2019, 8:28 AM IST

    दहला प्रयागराज 12 घंटे में 6 हत्याएं, सस्पेंड हुए एसएसपी

    प्रयागराज जिला सोमवार को हत्याओं के दहल गया। महज 12 घंटे में छह लोगों की हत्या कर दी गई। इसके बाद राज्य सरकार के आदेश के बाद डीजीपी ने उन्हें हटाते हुए डीजीपी ऑफिस लखनऊ से अटैच कर दिया और शाम को उन्हें सस्पेंड कर दिया। गृह विभाग का कहना है कि अतुल शर्मा के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायतें आ रही थी और जिसके बाद उन्हें हटा दिया है।

  • Will SP follow the path of Congress, Akhilesh will leave the throne and hand over the command of the party to Mulayam

    News19, Aug 2019, 7:07 PM IST

    क्या कांग्रेस की राह पर चलेगी सपा, अखिलेश गद्दी छोड़ मुलायम को सौंपेंगे पार्टी की कमान

    दो साल पहले अखिलेश यादव ने अपने वफादारों से मिलकर मुलायम सिंह को पार्टी के अध्यक्ष के पद से हटाकर मुलायम को संरक्षक के पद पर नियुक्त किया था और पार्टी की कमान अपने हाथ में ले ली थी। उस वक्त अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री थे और उन्होंने अपने चाचा शिवपाल सिंह को भी पार्टी से निकाल दिया था। यादव परिवार में इसके कारण दो फाड़ हो गए थे। लेकिन मुलायम पुत्रमोह में कुछ ज्यादा नहीं कर पाए। लेकिन राज्य में 2017 में हुए विधानसभा चुनाव में सपा को करारी हार का सामना करना पड़ा था और पार्टी 47 सीटों पर सिमट गई।

  • UP police

    News19, Aug 2019, 9:07 AM IST

    बीवी का सौदा: बीवी मिली न भेड़ पुलिस ने भेजा जेल

    गोरखपुर के पिपराइच में अब बीवी के बदले 71 भेड़ों का सौदा करने वाले राजेश के हाथ में अब कुछ नहीं आया है। पहले तो उसकी बीवी अपने प्रेमी के साथ भाग और अब भेड़ें भी हाथ से चली गई हैं। यही नहीं पुलिस ने उसके खिलाफ भेड़ों को चुराने का मामला दर्ज किया है। असल में राजेश की पत्नी अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी। जिसके बाद पंचायत ने ये फैसला सुनाया कि राजेश की बीवी का प्रेमी उमेश राजेश को अपनी 142 भेड़ों में से 71 भेड़े राजेश को देगा और उसकी बीवी अपने प्रेमी के साथ रहेगी। 

  • Amit Shah will keep Yogi Raj as the foundation of development today

    News19, Aug 2019, 8:26 AM IST

    आखिर क्यों टला योगी मंत्रिमंडल का विस्तार

    रविवार को मंत्रिमंडल विस्तार के लिए राज्यपाल आंनदीबेन पटेल से योगी सरकार ने समय लिया था और राज्यपाल ने समय भी तय कर दिया था। लेकिन रात में अचानक कैबिनेट विस्तार को टालने की खबर आई। 

  • horror killing

    News18, Aug 2019, 11:35 PM IST

    पुलिस के पास पहुंचकर प्रेमी युगल ने लगाई सुरक्षा की गुहार

    बागपत के एक प्रेमी जोड़े ने पुलिस अधीक्षक के दफ्तर में पहुंचकर अपनी सुरक्षा के लिए गुहार लगाई है। उन्हें डर है कि उन दोनों की हत्या कर दी जाएगी। 
     

  • man brutally beaten his son, mother register complaint in police

    News18, Aug 2019, 11:24 PM IST

    बाप ने तीन साल के मासूम की बेरहमी से की पिटाई, मां ने की पुलिस में शिकायत

    दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में एक मासूम बच्चे की उसके पिता ने बड़ी ही बेरहमी से पिटाई कर दी। उसका जुर्म महज इतना था कि उसने पिता का मोबाइल उठा लिया था। बाप की दरिंदगी के खिलाफ मां ने बच्चे का साथ दिया और पुलिस में घटना की शिकायत दर्ज कराई। 
     

  • man puts his girlfriend to death out of suspicion

    News18, Aug 2019, 11:14 PM IST

    इस महिला की हत्या उसके ही पति ने बड़ी बेरहमी से कर दी

    बरेली के थाना प्रेमनगर के क्षेत्र में एक शख्स ने अपनी पत्नी का पहले तो गला काटा,  आंख फोड़ी और हाथ की नसें काट कर कर बड़ी ही निर्ममता से हत्या कर दी। इसके बाद वह  शव को कमरे में बंद करके फरार हो गया। ये सनसनीखेज वारदात यूपी के बरेली की है। 
     

  • blast

    News18, Aug 2019, 6:17 PM IST

    घनी बस्ती में कर रहे थे चार्जिंग का अवैध कारोबार, हो गया विस्फोट

    उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक शख्स अपने घर के बेसमेन्ट में अवैध रुप से ई रिक्शा चार्जिंग प्वाइंट चला रहा था। जिसमें विस्फोट होने से एक बच्चा सहित दो लोग झुलस गए। उन्हें बचाने गए पुलिसकर्मियों की वर्दी में भी आग लग गई। 
     

  • goons killed journalist and his brother in saharanpur uttar pradesh

    News18, Aug 2019, 5:10 PM IST

    निजी रंजिश में पत्रकार व उसके भाई की गोली मारकर हत्या, मौके पर भारी तनाव

    उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक पत्रकार और उसके भाई को गोली मार दी गई है। जिसमें दोनों की मौत हो गई। गुंडों ने घर में घुसकर इस वारदात को अंजाम दिया है, इसकी वजह से पूरे इलाके में भारी तनाव है। यूपी की योगी सरकार ने मृतक के परिवार के लिए मुआवजे का ऐलान किया है।