High Alert  

(Search results - 13)
  • सेंट्रल रेंज के एक पुलिसकर्मी ने बताया कि ड्यूटी से घर जाने के बाद वह आजकल अपने कपड़े खुद ही धोते हैं। कुछ पुलिसकर्मियों को इस बात भी शिकायत थी कि इतने कठिन समय में ड्यूटी पर तैनात रहने के बावजूद डिपार्टमेंट उनकी सेहत का ख्याल नहीं रख रहा और उनके रेगुलर चेकअप की कोई व्यवस्था नहीं की गई है। उनकी मांग थी कि उनकी भी रोज स्क्रीनिंग होनी चाहिए।

    NewsJun 22, 2020, 9:22 AM IST

    दिल्ली हाई अलर्ट, राजधानी में घुसे चार आतंकी

    देश की राजधानी दिल्ली पहले से ही कोरोना वायरस के कहर से कराह रही है। वहीं अब आतंकियों ने दिल्ली सरकार और लोगों की चिंता पहले से ही बढ़ा  दी है। क्योंकि खुफिया एजेंसियों को खबर मिली है कि दिल्ली में चार से पांच आतंकी दाखिल हुए हैं और जो किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की तैयारी में हैं।

  • ലോക്ക് ഡൗൺ നിലനിൽക്കെ അപ്രസക്തമായ കാര്യങ്ങൾക്കടക്കം ജനങ്ങൾ വാഹനങ്ങളുമായി റോഡിലിറങ്ങതും വിവിധയിടങ്ങളിൽ കൂട്ടം കൂടുതന്നതും ശ്രദ്ധയിൽപ്പെട്ടിട്ടുണ്ടെന്നും ഇതിനെതിരെ ശക്തമായ നടപടികൾ തുടർ ദിവസങ്ങളിലുണ്ടാവുമെന്നും ജില്ലാ പൊലിസ് മേധാവി യു അബ്ദുൽ കരീം പറഞ്ഞു.

    NewsMay 28, 2020, 3:16 PM IST

    टिड्डियों से फसलों को बचाने के लिए पंजाब में हाई अलर्ट, ड्रोन से छिड़का जा सकता कीटनाशक

    केन्द्र सरकार ने टिड्डे के हमले के बारे में राजस्थान, गुजरात, हरियाणा और पंजाब सरकार को सलाह जारी की है।  वहीं पंजाब सरकार का कहना है कि टिड्डी के प्रभावी नियंत्रण और कीटनाशकों के लिए आवश्यक उपाय किए जाएं। हालांकि पंजाब सरकार ने यूके स्थित कंपनी माइक्रोन से 60 छिड़काव मशीनें खरीदने के लिए एक आदेश दिया है। 

  • Terrorist attack may occur in southern states of India, army gets unclaimed boats

    NationSep 9, 2019, 5:48 PM IST

    दक्षिण भारत को दहलाने की 'नापाक' साजिश, समुद्री तटों से घुस रहे हैं आतंकवादी

    पाकिस्तान और उसके पिट्ठू आतंकवादी संगठन समुद्र से लगे तटीय इलाकों में खतरनाक आतंकवादी हमलों की साजिश रच रहे हैं। इस बार सेना को गुजरात के कच्छ में सर क्रीक इलाके में संदिग्ध नाव मिली है। आशंका है कि उससे पाकिस्तान समर्थित आतंकवादी आए हैं। तटीय इलाकों में संदिग्ध नावें मिलने की यह पहली घटना नहीं है। मुंबई को दहलाने वाले 26/11 के हमले में भी पाकिस्तानी आतंकवादी समुद्र के रास्ते से ही भारत आए थे। 
     

  • ఈ సందర్భంగా ఇక్కడ మాట్లాడుకోవాల్సిన ఒక ముఖ్యమైన అంశం ఉంది. 1947 నుంచి కాశ్మీర్ విషయంలో పాకిస్థాన్ మొదటగా ఏదోఒక కవ్వింపు చర్యలకు దిగితే దానికి భరత్ ప్రతిస్పందించేది. కాకపోతే ఇప్పుడు ఆ పరిస్థితులు పూర్తిగా తారుమారయ్యాయి. 1947లో ఆపరేషన్ జీబ్రాల్టర్ నుంచి మొదలు 1965లో ఆపరేషన్ గ్రాండ్ స్లాం వరకు పాకిస్థాన్ మొదటగా కాశ్మీరులో ఏదో ఒక అల్లకల్లోలం సృష్టించే దిశగా ముందు దాడులకు దిగేది. 1972 షిమ్లా ఒప్పందం కుదిరేవరకు ఇదే పరిస్థితి.

    NewsAug 16, 2019, 6:31 PM IST

    पुलवामा जैसे आतंकी हमले कराने के फिराक में पाकिस्तान, घाटी में हाई अलर्ट

    जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाने के बाद भी अमन चैन कामय है और ये पाकिस्तान से नहीं देखा जा रहा है। लिहाजा पाकिस्तान में बैठ जैश के आका घाटी में मौजूद अपने आतंकियों को सुरक्षा बलों र हमला करने के लिए तैयार कर रहे हैं। यही नहीं पाकिस्तान सीजफायर का उल्लंघन कर ज्यादा गोलाबारी कर रहा है। इसके जरिए पाकिस्तान आतंकियों को भारत की सीमा में घुसपैठ कराने की फिराक में है और अभी तक भारतीय सुरक्षा बलों ने पाकिस्तान की हर कोशिश को नाकाम किया है।

  • Anantnag terror shooting english

    NewsJun 16, 2019, 11:47 AM IST

    पुलवामा में फिर बड़े हमले का इनपुट, जम्मू-कश्मीर में हाई अलर्ट

    पाकिस्तान का दावा है कि इस हमले की साजिश जाकिर मूसा की मौत का बदला लेने के लिए रची गई है। सुरक्षा बलों ने 24 मई को त्राल में हुई एक मुठभेड़ के दौरान अंसार गजवत उल हिंद के सरगना और कुख्यात आतंकी जाकिर मूसा को मार गिराया था।   
     

  • undefined

    NewsMay 26, 2019, 10:51 AM IST

    लक्षद्वीप की तरफ बढ़ रहे आईएसआईएस के 15 आतंकी, हाई अलर्ट

    श्रीलंका में सिलसिलेवार बम धमाके के बाद से ही केरल हाई अलर्ट पर है। एनआईए की जांच में भी यह खुलासा हुआ है कि आईएस के आतंकवादी तटीय राज्य में हमलों की साजिश रच रहे हैं।

  • undefined

    NewsApr 23, 2019, 7:07 PM IST

    श्रीलंका सीरियल ब्लास्टः चर्च में घुसते ISIS के आतंकी का वीडियो आया सामने

    श्रीलंका में ईस्टर के मौके पर हुए सिलसिलेवार बम धमाकों के पीछे आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट का हाथ था। मंगलवार को आतंकी संगठन ने अपनी अमाक न्यूज एजेंसी के जरिये इन हमलों  में हाथ होने की जिम्मेदारी ली। रविवार को पश्चिमी तटीय शहर नेगोंबो के सेंट सेबेस्टियन चर्च में घुसते हुए एक संदिग्ध आत्मघाती हमलावर का CCTV फुटेज भी सामने आया है। वीडियो में संदिग्ध हमलावर एक बैकपैक लिए चर्च में घुसते दिखाई देता है। 

  • sri lanka

    NewsApr 23, 2019, 5:09 PM IST

    ISIS ने किए श्रीलंका में धमाके, वीडियो भी आया सामने

    दुनिया के सबसे दुर्दांत आतंकी संगठन आईएसआईएस ने अपनी अमाक न्यूज एजेंसी के जरिये इन हमलों की जिम्मेदारी ली है। इससे पहले, श्रीलंका सरकार ने भी कहा था कि कोलंबो में चर्च और होटलों में हुए धमाके न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च में एक मस्जिद पर हुए हमले के जवाब में किए गए थे।

  • undefined

    NewsApr 22, 2019, 5:06 PM IST

    श्रीलंका सीरियल ब्लास्ट के बाद कोस्ट गार्ड हाई अलर्ट पर, समुद्र में चौकसी बढ़ाई

    समुद्री मार्ग से आतंकियों के भारत में घुसने की आशंका के मद्देनजर तटीय इलाकों में रखी जा रही खास निगरानी। डोर्नियर विमानों की ली जा रही मदद। 

  • Kashmir

    NewsFeb 23, 2019, 1:22 PM IST

    12 हजार जवान तैनात: क्या कश्मीर में है कुछ बड़ा होने की आशंका?

    जम्मू कश्मीर में 12 हजार अतिरिक्त जवान तैनात किए गए हैं। दरअसल सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में राज्य में लागू अनुच्छेद 35-ए पर सुनवाई होने वाली है। इसे देखते हुए सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए जा रहे हैं। 

  • undefined

    NewsDec 6, 2018, 2:02 PM IST

    पंजाब में सिख बनकर घूम रहा 'आईएस' का आतंकी, अलर्ट जारी

    कश्मीरी आतंकी संगठन अंसार गजवत उल हिंद के सरगना जाकिर मूसा को देखा गया है। अंसार गजवत उल हिंद को भारत में आईएसआईएस का मुखौटा माना जाता है। 

  • undefined

    NewsNov 24, 2018, 6:19 PM IST

    पठानकोट में सेना की वर्दी में छह संदिग्ध दिखने के बाद पंजाब में हाई अलर्ट

    पुलिस के मुताबिक, जहां संदिग्ध देखे गए हैं, वहां सेना की गतिविधियां आमतौर पर नहीं होती है। सूबे में आतंकी खतरे को देखते हुए भी कड़ी चौकसी बरती जा रही है। 

  • High alert in Yamunanagar after rise in Yamuna water level

    NationJul 28, 2018, 2:59 PM IST

    उफनती यमुना से हरियाणा में हाई अलर्ट, दिल्ली की ओर बढ़ा सैलाब

    पहाडों पर हो रही बरसात के चलते यमुना नदी उफान पर है। यमुना नदी का जलस्तर देखते ही देखते खतरे के निशान से काफी उपर पहुंच गया है। हथनीकुंड बैराज से 5 लाख क्यूसेक पानी छोड़ा गया है जिससे हालात बेहद नाजुक हो गए है। यमुना खतरे के निशान से ऊपर बह रही है। किसी भी खतरे के मद्देनज़र प्रशासन ने हाई अलर्ट की घोषणा करते हुए अंबाला में आर्मी और एयर फोर्स से संपर्क साधा है। यमुना में उफान को देखते हुए दिल्ली नहर विभाग को भी हाई अलर्ट की सूचना दे दी है। ऐसे में जिला उपायुक्त ने यमुना नदी से सटे इलाको को पूरी तरह से सचेत रहने की सलाह दी है। यमुना नदी की तरफ न जाने की हिदायत दी है। हथिनीकुंड बैराज से छोड़ा गया ये पानी अगले 72 घंटों में दिल्ली पहुंचने की आशंका है।