Hot  

(Search results - 141)
  • <p>Chloe Khan</p>

    NewsAug 1, 2020, 10:50 PM IST

    नहीं देखा होगा मुस्लिम मॉडल क्लोखान का हॉट अंदाज, सोशल मीडिया में आग लगा रही हैं फोटोज

    क्लो खान इंग्लैंड में जन्मी एक मॉडल है और उसे हॉट अपने हॉट अंदाज के लिए जाना जाता है। सोशल मीडिया में क्लो खान की तस्वीरें धूम मचा रही हैं। क्लो खान का जन्म एक जून 1991 को हुआ था और वह एक अंग्रेजी मॉडल और सोशल मीडिया पर्सनैलिटी है जो सोशल फोटोग्राफ शेयरिंग एप्लीकेशन इंस्टाग्राम पर अपने फोटोज को शेयर करती रहती है। क्लो खान को टीवी शो ‘एक्स फैक्टर’ से जानी जाती है और वह इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर काफी सक्रिय है। इंस्टाग्राम पर क्लो खान के 1.1 मिलियन से अधिक फॉलोवर हैं और YouTube चैनल पर 30K से अधिक उसके फॉलोवर हैं। 

  • <p>इंस्टाग्राम पर रेचल के लाखों फॉलोअर्स हैं।</p>

    NewsJul 16, 2020, 8:20 PM IST

    होम क्वारंटिन में सोशल मीडिया में हॉट फोटोज को शेयर कर रही हैं रेचल

    एक्ट्रेस रेचल को पिछले दिनों कोरोना संक्रमण पाया गया और इसके बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटिन कर दिया। लेकिन होम क्वारंटिन में खुद को व्यस्त रखने के लिए रेचल अपने सोशल मीडिया एकाउंट में लगातार अपनी तस्वीरों को पोस्ट कर रही हैं। सोशल मीडिया में रेचल के लाखों फॉलोवर्स हैं और वह उनकी फोटोज को पसंद कर रहे हैं। 

  • <p style="text-align: justify;"><strong>नई भर्ती और योजनाओं पर ब्रेक&nbsp;</strong><br />
राज्य सरकार ने सिर्फ आपातकालीन चिकित्सा उपकरणों से संबंधित खरीद की अनुमति दी है। इसके अलावा सरकार ने निर्णय लिया है कि कोई नया निर्माण, विकास कार्य नहीं किया जाएगा। चालू और स्वीकृत कार्य जारी रहेंगे। जन स्वास्थ्य और औषधि प्रशासन विभाग को छोड़कर किसी अन्य विभाग में कोई नई भर्ती नहीं की जाएगी। वित्तीय वर्ष के दौरान किसी भी अधिकारी या कर्मचारी को स्थानांतरित नहीं किया जाएगा।&nbsp;</p>

    NewsJul 14, 2020, 9:18 AM IST

    खुशखबरी: दिल्ली में बढ़ रहे कोरोना के संक्रमितों की तुलना में ठीक होने वाले मरीज

    केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक दिल्ली में 12 जुलाई तक कोरोना संक्रमण के 1,12,494 मरीज सामने आए हैं और जबकि इस दौरान राज्य में 89,968 मरीज कोरोना संक्रमण से उबरे हैं। आंकड़ों के मुताबिक जहां राज्य में एक जुलाई को 1,644 लोग कोरोना के शिकार हुए तो इसी दिन 3,015 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आई।

  • <p>Nata lee</p>

    NewsJul 13, 2020, 8:06 AM IST

    रूसी बाला नाटा ली की अदाओं पर तो मर मिटेंगे आप

    रूसी बाला नाटा ली की सबसे हॉट अदाओं के लिए जाने जाती है। वह सोशल मीडिया में अपनी सेक्सी और बिकिनी फोटोज को शेयर करती हैं। 17 फरवरी, 1999 को जन्मी, नता ली एक सेक्सी युवा मॉडल है और उसका चेहरा लंबा है। वह अपनी अदाओं से अपने फैंस को घायल कर देती है और सोशल मीडिया में उसके लाखों फैंस हैं।

    20 साल की नाटा ली एक प्रोफेशनल मॉडल है। उसने Mavrin Studios के साथ कैरियर की शुरूआत की थी और फिर फैशन और मॉडलिंग की दुनिया में नाम कमाया। सितंबर 2018 में इंस्टाग्राम पर अपनी पहली फोटो को शेयर किया और महज कुछ ही दिन में 900,000 से अधिक फैंस उसे फोटो को देख चुके थे। सोशल मीडिया में उसकी हर फोटोज को पसंद करते हैं।

  • <p>अनन्या पांडे को स्टार इन मेकिंग कहा जाता है। &nbsp;स्वीट लुक वाली अनन्या अब सेक्सी वाइब्स देती दिखाई देती हैं।</p>

    NewsJul 12, 2020, 2:18 PM IST

    सोशल मीडिया में छाया है अनन्या पांडे का हॉट अंदाज

    अनन्या पांडे की तस्वीरें सोशल मीडिया में छाई हुई हैं और वह अपनी इन तस्वीरों की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। अनन्या ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' से बॉलिवुड में डेब्यू किया था और इसके बाद उनकी फिल्म 'पति पत्नी और वो' सफल रही। फिलहाल अनन्या कार्तिक आर्यन के साथ डेट कर रही है।

  • <p>इसके साथ ही यह भी कहा गया है कि सोशल डिस्टेंसिंग के महत्व को दोहराया गया है। कोरोना के संक्रमण का यह आंकड़ा टेस्टिंग पर नहीं, बल्कि संक्रमण को कम करने के लिए सरकार और आम आदमी की इच्छा शक्ति के आधार अनुमानित है।</p>

    NewsJul 11, 2020, 8:17 AM IST

    यूपी में रोजाना आ रहे हैं 1 हजार से ज्यादा कोरोना के मामले

    राज्य में शुक्रवार कोरोना संक्रमण के 1347 मामले सामने आए हैं जबकि 7 जुलाई को भी 1346 संक्रमित मरीज राज्य में मिले थे। वहीं शुक्रवार को राज्य की राजधानी लखनऊ में कोरोना संक्रमण के 140 मामले सामने आए हैं। राजधानी में कोरोना के मामलों में इजाफा हो रहा है। 

  • <p>Natasha Aughey</p>

    NewsJul 11, 2020, 8:07 AM IST

    हॉट और सेक्सी फिटनेस आइकन नताशा ऑगहे की फोटोज देखकर आप भी कहेंगे वाह क्या बात है

    नताशा ऑगहे (Aughey) एक बहुत ही हॉट और सेक्सी फिटनेस आइकन है और एक सोशल मीडिया की सनसनी माना जाती है। नताशा Aughey कनाडा की रहने वाली है और से है। नताशा ने अपनी फिटनेस शुरुआत की थी जब वह हाई स्कूल में थी, और वह जिम के साथ प्यार में पड़ गई थी। नताशा ऑगहे ने अपने बॉडी को तराश और आज बड़े बड़े मेल बॉडी बिल्डर नताशा को आदर्श मानते हैं।

    नताशा ऑगहे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और वह अपने फोटो और वीडियो को पोस्ट करती रहती हैं। नताशा ऑगहे को फिटनेस का शौक था और वह फुटबॉल प्लेयर भी है। कनाडा में 18 मार्च 1993 में जन्मी नताशा का फिगर  36 ”x 25 ″ x 38  है और अकसर इस फिगर के लिए नताशा को अच्छे कमेंट मिलते हैं। नताशा कई उत्पादों के लिए मॉडलिंग भी कर रही हैं।

  • <p>Salma &nbsp;Hayek&nbsp;</p>

    NewsJul 10, 2020, 1:31 PM IST

    सलमा हायेक की ये सेक्सी और हॉट फोटोज तो शर्तिया नहीं देखी होंगी आपने

    सलमा हायेक एक अमेरिकी और मैक्सिकन फिल्म निर्माता और अभिनेत्री हैं और जो  दुनिया भर में अलकलेज़ोन डी लॉस मिलग्रोस (मिरेकल एली) डॉन, डोगमा और वाइल्ड वाइल्ड वेस्ट में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने शुरुआत में एक टेलीविजन कलाकार के रूप में अपना करियर की शुरूआत की थी और उसके बाद हॉलीवुड में एक अभिनेत्री ब्रेक मिला था। अपने बीस साल के कैरियर में सलमा हायेक ने कई फिल्मों और विभिन्न शैलियों में अभिनय किया है।

    सलमा हायेक अपनी प्रसिद्ध टेबल- टॉप- स्नेक डांस फिल्म के लिए, फ्रॉम डस्क से डॉन में बेहतरीन अभिनय के लिए जानी जाती है। अभिनय और फिल्मों के अलावा, सलमा हायेक एक सक्रिय निर्माता और एक मॉडल भी हैं। सलमा दुनिया की 2000 हस्तियों में शुमार हैं और अपनी फिल्म निर्माण कंपनी वेंटनारोसा की स्थापना की, जिसके माध्यम से उन्होंने कई श्रृंखला, फिल्म और टेलीविजन परियोजनाएं बनाई हैं।

    अपने फीचर प्रोडक्शन एल कोरोनेल नो टिएन क्विएन ले एसेर्बा, मेक्सिको को ऑस्कर में सर्वश्रेष्ठ विदेशी फिल्म के रूप में नामित किया गया था। इसके साथ ही सलमा हायेक ने फ्रीडा, इन बटरफ्लाइज़ अन्य फिल्मों अभिनय किया है।  अपने हुश्न और सेक्सी अदाओं से प्रशंसकों को रिझाने वाली सलमा की बिकनी तस्वीरें उनके प्रशंसकों को काफी पसंद आती है। सलमा हायेक को हॉलीवुड में सेक्सी महिला माना जाता है। 

  • क्लाउडिया हॉलीवुड में किस्मत आजमाना चाहती हैं।

    NewsJul 10, 2020, 8:33 AM IST

    बिकनी बेब क्लाउडिया समुद्री बीच के नीले पानी में लगा रही हैं आग

    क्लाउडिया रोमानी हमेशा से ज्यादातर फैशन ब्रांड की पसंदीदा रही हैं, जिनके पास खुद के बिकनी लेबल हैं। क्लाउडिया के बिकनी बॉडी है और जो बिकिनी लुक को परफेक्ट बनाती है। 38 वर्षीय मॉडल क्लाउडिया को हाल ही में जीक्यू और मैक्सिम के कवर पर जगह दी गई है। फिलहाल उसकी बीच की फोटोज सोशल मीडिया में कहर बरपा रही हैं। क्लाउडिया की ये फोटोज आप को भी मदमस्त करे देंगी।

  • <p><br />
मौनी रॉय धूम्रपान नहीं करती हैं।</p>

    NewsJul 9, 2020, 1:47 PM IST

    क्वॉरंटीन में है 'नागिन' और इस अंदाज में बिता रही है वक्त

    मौनी राय आजकल क्वॉरंटीन में है और वह अपने खास अंदाज में वक्त बिता रही हैं। हालांकि इस बीच मौनी रॉय की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है। लेकिन जल्द ही वह ब्रह्मास्त्र'  में नजर आएंगी। फिलहाल मौनी रॉय ने सोशल मीडिया में कई फोटोज को शेयर किया है और उनके प्रशंसक इन फोटो की तारीफ कर रहे हैं।

  • <p>Jennifer Aniston</p>

    NewsJul 8, 2020, 10:16 PM IST

    क्या आपने देखा है जेनिफर एनिस्टन का ये कातिलाना अंदाज, हॉट फोटोज कर देंगी घायल

    शर्तिया जेनिफर एनिस्टन की सबसे हॉट तस्वीरें और तस्वीरें बस आपको पागल कर देंगी। जबकि हम उसकी सुंदरता, कौशल और पेशेवर जीवन के बारे में बात कर रहे हैं, हम अब आपको जेनिफर एनिस्टन बिकनी फोटो गैलरी में लेकर जा रहे हैं। जेनिफर एनिस्टन की ये तस्वीरें आपको मंत्रमुग्ध करेंगी।

    जेनिफर जोआना एनिस्टन के रूप में जन्मी, 11 फरवरी 1969 को संयुक्त राज्य अमेरिका के कैलिफोर्निया के शर्मन ओक्स शहर में हुआ था और वह एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं। जेनिफर एनिस्टन 1994-2004 के दौरान टीवी सिटकॉम हिट में रेचल ग्रीन के रूप में अपनी भूमिका के लिए प्रसिद्ध हैं। वहीं जेनिफर एनिस्टन को कई फिल्मों से प्रसिद्धि मिली। 

  • <p><br />
झांसी के जिलाधिकारी आंद्रा वामसी ने बताया कि परियोजना की शिला मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ झांसी में रखेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ का गौशाला निरीक्षण और पौधरोपण का भी कार्यक्रम है। मेडिकल कॉलेज के नॉन कोविड अस्पताल का निरीक्षण करेंगे। कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ग्रामीणों से संवाद कर सरकार द्वारा संचालित योजनाओं के संबंध में फीडबैक भी लेंगे।<br />
&nbsp;</p>

    NewsJun 30, 2020, 1:48 PM IST

    योगी सरकार आज शाम तक जारी करेगी अनलॉक 2 के नियम, हॉटस्पाट व कंटेनमेंट जोन के लिए होंगे अलग नियम

     माना जा रहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा शाम चार बजे देश के नाम संबोधन किए जाने के बाद योगी सरकार राज्य के लिए अनलॉक 2.0 की गाइडलाइन जारी करेगी। इसके साथ ही योगी  सरकार हॉटस्पाट व केंटेनमेंट जोन के लिए अलग नियम जारी करेगी।

  • <p>corona</p>

    NewsJun 23, 2020, 9:10 AM IST

    राहत की खबर: दिल्ली में कोरोना संक्रमण से 36 हजार मरीज हुए ठीक, अब तक 2233 की मौत

    राजधानी दिल्ली में लगातार कोरोना महामारी का संक्रमण फैल रहा है। लेकिन इसी बीच राहत की खबर आ रही है।  क्योंकि राज्य में संक्रमितों की तुलना में इस बीमारी से ठीक होने वालों की संख्या में इजाफा हुआ है। राज्य में पिछले 24 घंटे के दौरान 2909 लोगों में कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है जबकि इसी दौरान  3589 मरीज कोरोना से ठीक हुए है। 

  • <p>डेमी के अफेयर के भी चर्चे सुर्खियों में रहते हैं।</p>

    NewsJun 21, 2020, 3:32 PM IST

    नहीं देखा होगा आपने डेमी रोज बिकिनी में ये कातिलाना अंदाज, लाखों देखे चुके हैं हॉट फोटोज को

    डेमी रोज आजकर अपनी सेक्सी और हॉट फोटोज से सोशल मीडिया में कहर बरपा रही हैं। डेमी को फोटोज को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और उसके फैंस तरह तरह के कमेंट दे रहे हैं। डेमीअमेरिकी मॉडल है और हाल ही में उसने 25 वां जन्मदिन मनाया. सेक्सी फोटोज से बवाल मचाने वाली अमेरिकी मॉडल डेमी कहा था कि वह सुपर हीरो बनना चाहती है। लेकिन उसकी हॉट फोटोज को सोशल मीडिया  में काफी पसंद किया जा रहा है।

  • <p>corona</p>

    NewsJun 21, 2020, 2:07 PM IST

    गुजरात में कोरोना संक्रमण से 1639 लोगों की मौत, एक ही दिन में आए कोरोना के 539 नए केस

    देश में कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है। देश में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना संक्रमण  के 15413 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या चार लाख पार हो गई है। वहीं देश में 24 घंटे के दौरान 13920 मरीज बीमारी से ठीक हो गए हैं।य़  वहीं देश में नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या 410461 हो गई है जबकि   227755 मरीज कोरोना संक्रमण से ठीक हो गए हैं।