Uttarakhand  

(Search results - 46)
  • Harish rawat opened unity  pole among Congress in Uttarakhand

    News16, Jul 2019, 7:45 PM IST

    हरीश के तंज ने खोली उत्तराखंड में कांग्रेसी एका की पोल

    हरीश रावत उत्तराखंड की ही राजनीति में सक्रिय रहना चाहते हैं। हाल ही में उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और असम के प्रभारी से इस्तीफा दिया है। हरीश रावत को गांधी परिवार का  करीबी माना जाता है। लिहाजा राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद हरीश रावत ने इस्तीफा देते हुए कहा था कि उनकी पारी अब खत्म हो चुकी है। 

  • Delhi police open home ministry officer murder case, Wife and son killed anand for does not fulfillment of demand

    News10, Jul 2019, 6:01 AM IST

    होम मिनिस्ट्री ऑफिसर मर्डर केस: फरमाइश पूरी नहीं की तो पत्नी और बेटे ने कर दी हत्या

    दिल्ली पुलिस के मुताबिक शुक्रवार को गृह मंत्रालय में तैनात ऑडिटर आनंद सिंह की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी थी। उनकी हत्या के आऱोप में उनकी पत्नी और नाबालिक बेटे को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक आनंद सिंह की बेटे पर सख्ती और फरमाइश पूरी न होने के कारण उनकी हत्या कर दी गयी। आनंद सिंह की हत्या में उनकी पत्नी ने भी उनके बेटे का साथ दिया।

  • News3, Jun 2019, 5:58 PM IST

    नंदा देवी शिखर के पास देखे गए पांच पर्वतारोहियों के शव, 3 अब भी लापता

    ब्रिटेन के मशहूर पर्वतारोही मार्टिन मोरान के नेतृत्व में यह टीम उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले में 7434 मीटर ऊंचे नंदा देवी शिखर पर चढ़ाई के दौरान लापता हो गई।

  • News2, Jun 2019, 5:06 PM IST

    नंदा देवी शिखर पर विश्व प्रसिद्ध पर्वतारोही मार्टिन मोरन समेत 8 लापता

    7,816 मीटर ऊंची नंदा देवी की चोटी पर चढ़ाई करने के लिए 13 मई को मुनस्यारी से निकला था यह दल। बेस कैंप में 25 मई को लौटना था। 
     

  • News23, May 2019, 11:33 AM IST

    उत्तराखंड में भाजपा दोहरा रही इतिहास, कांग्रेस का फिर सूपड़ा साफ

    उत्तराखंड में पहले से ही भाजपा को बढ़ी सफलता मिलने की उम्मीद की जा रही थी। हालांकि कांग्रेस के नैनीताल-ऊधम सिंह नगर सीट पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को टिकट देने से मुकाबला दिलचस्प हो गया था। यहां से भाजपा के अजय भट्ट मैदान में थे।
     

  • PM Modi in dhyan gufa

    News18, May 2019, 3:20 PM IST

    केदारनाथ में पीएम मोदी: पूरी रात गुफा में बैठकर ध्यान

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उत्तराखंड के केदारनाथ धाम में हैं। वह शनिवार की सुबह वहां पहुंचे । लेकिन दोपहर के वक्त वहां बारिश होने लगी। इसके बावजूद पीएम ने अपना कार्यक्रम नहीं बदला। वह डेढ़ किलोमीटर पैदल चलकर ध्यान गुफा पहुंचे। जहां उन्होंने सारी रात मेडिटेशन किया। 

  • Kedarnath temple door open for the devotees after puja archana

    News9, May 2019, 9:01 AM IST

    हर- हर महादेव के जयकारे के साथ खुले केदारनाथ के कपाट, दर्शन के लिए श्रद्धालुओं की लगी भीड़

     केदारनाथ रावल भीमाशंकर लिंग ने वेदपाठियों, पुजारियों, हक्क हकूकधारियों की मौजूदगी में केदारनाथ मंदिर के कपाट पर वैदिक परंपराओं के अनुसार पूजा अर्चना की और इसके बाद मुख्य कपाट को भक्तों के दर्शन के लिए खोल दिया गया। भारी बर्फबारी के बावजूद बड़ी संख्या में भक्त बाबा केदारनाथ के दर्शन के लिए आए हैं। कपाट खुलने के वक्त सेना की जम्मू-कश्मीर लाईट इंफेंटरी के बैंड की धुनें बजाई और भक्तों ने हर हर महादेव के जयकारे लगाए।

  • Apurva suspected rohit to be biological father of closest woman son, is this the reason for murder?

    News29, Apr 2019, 12:53 PM IST

    करीबी महिला का बेटा रोहित की है संतान कहीं इस शक में तो नहीं हुई रोहित की हत्या ?

    अपूर्वा शादी के बाद कई बार अपने मायके भी गयी और अकेले भी रही। लेकिन परिवारवालों ने बीच बचाव करते हुए इस मामले का पटाक्षेप किया। हालांकि रोहित की परिवार की एक महिला के करीबी भी अपूर्वा का खटकती थी। उसके लगता था कि करीबी महिला का बेटा रोहित की संतान है। क्योंकि रोहित उस महिला के काफी करीब था। हालांकि इस बारे में अपूर्वा ने कई बार रोहित से बात की। लेकिन उसने हर बार इस बात को नकार दिया। 

  • rohit shekhar murder mystery investigation focus on last three hours step brother clean chit

    News24, Apr 2019, 9:57 AM IST

    आखिरी 3 घंटे खोलेंगे रोहित शेखर मर्डर मिस्ट्री का राज, पुलिस ने अपूर्वा पर दर्ज किया हत्या का केस

    बहरहाल इस मामले में डॉक्टरों ने रोहित की पोस्टमार्टम की फाइनल रिपोर्ट सौंप क्राइम ब्रांच को सौंप दी। जिसके मुताबिक रोहित की मौत दम घुटने और कान की नस फटने से हुई। यही नहीं क्राइम ब्रांच अभी विसरा जांच की रिपोर्ट का इंतजार कर रही। क्योंकि इसके जरिए ये भी मालूम चल सकेगा कि क्या रोहित के लीवर, किडनी और आंतों में क्या चोट आयी है। फिलहाल दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने इस मामले में रोहित की पत्नी अपूर्वा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

  • Rohit shekhar murder case, third women were between Rohit shekhar and his wife

    News21, Apr 2019, 11:47 AM IST

    रोहित शेखर मर्डर मिस्ट्री: पति, पत्नी के बीच में आयी ‘वो’

    पुलिस ने रोहित शेखर के परिवारों वालों से शनिवार को कई घंटों बात की। पुलिस ने उनके नौकरों से भी बातचीत की। लेकिन अभी पुलिस किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है। पुलिस को अब नई जानकारी मिली है रोहित शेखर और उनकी पत्नी के बीच वैवाहिक रिश्ते अच्छे नहीं थे। क्योंकि रोहित शेखर की परिवार की किसी महिला के साथ काफी नजदीकियां थी। जिसके कारण रोहित शेखर और उनकी पत्नी के अकसर लड़ाई होती थी।

  • Properties dispute may cause in Rohit shekhar murder case

    News20, Apr 2019, 2:03 PM IST

    कहीं संपत्ति विवाद में तो नहीं हुई रोहित शेखर की हत्या?

    फिलहाल इस हत्या को लेकर कई सवाल हैं जिनका जवाब मिलना अभी बाकी है। आखिर रात में सोने के बाद अगले दिन शाम चार बजे तक रोहित शेखर क्या सोते ही रहे और परिवार के लोगों ने उन्हें क्यों नहीं जगाया। असल में सोमवार को 40 साल के रोहित शेखर कोटद्वार से लौटने के बाद रात करीब 11 बजे डिफेंस कालोनी स्थित अपने घर लौटे थे। लेकिन जब मंगलवार शाम चार बजे नौकर उन्हें जगाने उनके कमरे में गया तो देखा रोहित की नाक से खून निकल रहा है। 

  • ND tiwari

    News19, Apr 2019, 6:51 PM IST

    तकिए से मुंह दबाने से गई एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की जान, केस दर्ज

    पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत ‘अप्राकृतिक’ होने का इशारा। केस दर्ज, घरवालों से पूछताछ। सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही पुलिस।

  • News16, Apr 2019, 6:59 PM IST

    एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की दिल्ली में अचानक मौत

    शुरुआती सूचना के मुताबिक रोहित शेखर को उनके हौज खास स्थित निवास पर दिल का दौरा पड़ा। उन्हें तत्काल साकेत मैक्स अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

  • Dehradoon Murder

    News28, Mar 2019, 7:58 PM IST

    चंद बिस्किट के लिए बल्ले से पीट पीटकर ले ली मासूम बच्चे की जान

    ऋषिकेश में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर इंसानियत शर्मसार हो सकती है। यहां के बोर्डिंग स्कूल में पढ़ने वाले सातवीं कक्षा के एक छात्र की उसके वरिष्ठ साथियों ने पीट पीटकर जान ले ली। उसका दोष महज इतना था कि उसने एक दुकान से कुछ बिस्किट चुरा लिए थे। इस मामले मे स्कूल प्रशासन का भी दोष सामने आया है जिसने बात छुपाने के लिए छात्र की लाश कैंपस में ही दफना दी। 

  • News24, Mar 2019, 2:32 PM IST

    उत्तराखंड के सियासी रण के लिए सूरमा तैयार, भाजपा-कांग्रेस में सीधी लड़ाई

    भाजपा ने हरिद्वार सीट से पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक, टिहरी से माला राज्यलक्ष्मी शाह, अल्मोड़ा से अजय टम्टा, पौड़ी सीट से तीरथ सिंह रावत और नैनीताल सीट से प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट को प्रत्याशी  बनाया। कांग्रेस ने नैनीताल से पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, हरिद्वार से अंबरीश कुमार, पौड़ी से मनीष खंडूरी, अल्मोड़ा (सुरक्षित) सीट से राज्यसभा सदस्य प्रदीप टम्टा और टिहरी सीट से प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह को मैदान में उतारा।