Vadra  

(Search results - 139)
  • Priyanka Gandhi Vadra's real test, not a by-election, was confiscated in last electionsPriyanka Gandhi Vadra's real test, not a by-election, was confiscated in last elections

    NewsSep 17, 2020, 7:41 AM IST

    उपचुनाव नहीं बल्कि प्रियंका गांधी वाड्रा की असली परीक्षा, पिछले चुनावों में जब्त हो गई थी जमानत

    राज्य में विधानसभा की आठ सीटों पर उपचुनाव होना है। इसके लिए कांग्रेस ने तैयारी कर ली है। ये चुनाव जहां राज्य की योगी सरकार के लिए लिटमस टेस्ट है वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के लिए किसी परीक्षा से कम नहीं हैं।

  • Sonia Rahul Sonia will Rahul or Priyanka again become Congress presidentSonia Rahul Sonia will Rahul or Priyanka again become Congress president

    NewsAug 23, 2020, 7:06 PM IST

    सोनिया, राहुल, सोनिया क्या फिर राहुल या प्रियंका बनेंगे कांग्रेस अध्यक्ष, सीडब्लूसी बनेगा कुरूक्षेत्र

    माना जा रहा है कि अपने सियासी कैरियर में सोनिया गांधी इस तरह का विरोध झेल रही है।  वहीं जानकारों का कहना है कि पार्टी में सोनिया की पकड़ कमजोर होती जा रही है और विरोध धड़ा पार्टी में लोकतंत्र की  मांग कर रहा है। 

  • Congress is going to be big on Monday, there is a split in the party over leadership, may Sonia resignCongress is going to be big on Monday, there is a split in the party over leadership, may Sonia resign

    NewsAug 23, 2020, 6:36 PM IST

    कांग्रेस में सोमवार को होने वाला है बड़ा, नेतृत्व को लेकर पार्टी में पड़ी फूट और सोनिया देंगी इस्तीफा

    फिलहाल मीडिया में चर्चा चल रही है कि सोनिया गांधी कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष पद छोड़ने जा रही हैं और उन्होंने अपने करीबी लोगों से कहा कि उनका कार्यकाल पूरा हो गया है। वहीं नेतृत्व विवाद के बीच कांग्रेस की सर्वोच्च संस्था कांग्रेस कार्यसमिति यानी सीडब्ल्यूसी की अहम बैठक कल होने जा रही है।

  • What did Priyanka Gandhi learn from SP President Akhilesh Yadav, vacated government bungalowWhat did Priyanka Gandhi learn from SP President Akhilesh Yadav, vacated government bungalow

    NewsJul 31, 2020, 8:15 AM IST

    क्या प्रियंका गांधी ने सियासी प्रतिद्ंवदी सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से लिया सबक, खाली किया सरकारी बंगला

    प्रियंका गांधी वाड्रा को 31 जुलाई तक तक दिल्ली के लोधी एस्टेट स्थित सरकारी बंगले को खाली कराना था। असल में प्रियंका गांधी वाड्रा की एसपीजी सुरक्षा वापस होने के बाद उन्हें बंगला खाली करना पड़ा है। फिलहाल प्रियंका गांधी वाड्रा के लिए कहा जा रहा है कि वह गुरुग्राम में कुछ समय के लिए रहेंगी और उसके बाद दिल्ली में किराए के मकान में रहेंगी। 

  • Big sent, team Priyanka Gandhi came to politicize the migrants from the planeBig sent, team Priyanka Gandhi came to politicize the migrants from the plane

    NewsJun 12, 2020, 8:35 AM IST

    बिग ने भेजा प्लेन से प्रवासियों को तो राजनैतिक करने में उतर आई टीम प्रियंका

    अमिताभ बच्चन ने कोरोना महामारी के संकट में मुंबई में फंसे गरीबों और प्रवासियों को विशेष विमानों के जरिए उत्तर प्रदेश भेजा। बिग बी ने छह प्लेन के जरिए उत्तर प्रदेश के 15 सौ से ज्यादा प्रवासियों को उनके घरों तक पहुंचा। ये प्रवासी आज प्रदेश के जिलों में पहुंच गए हैं। बिग ने इन प्लेनों का किराया देकर  प्रवासियों की आर्थिक मदद की। 

  • Congress gets aggressive on Maya, BJP's unannounced spokespersonCongress gets aggressive on Maya, BJP's unannounced spokesperson

    NewsMay 24, 2020, 6:52 PM IST

    कांग्रेस ने मायावती को बताया भाजपा का अघोषित प्रवक्ता

    कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने बसपा द्वारा राहुल गांधी की प्रवासी कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात के नाटक के बाद मायावती पर पलटवार किया। कांग्रेस ने रविवार को बसपा प्रमुख मायावती को "ट्विटर बहनजी" और "भाजपा कीअघोषित प्रवक्ता"बताया।

  • SP BSP is keeping distance from Sonia due to PriyankaSP BSP is keeping distance from Sonia due to Priyanka

    NewsMay 22, 2020, 6:32 PM IST

    प्रियंका के कारण सोनिया से दूरी बना रहे हैं सपा-बसपा !

    कुछ दिनों पर पहले जब सोनिया ने एनआरसी और सीसीए को लेकर विपक्षी दलों की बैठक बुलाई थी। तब भी बसपा ने सोनिया की बैठक से किनारा कर संदेश दिया था।  मायावती कांग्रेस को लेकर पहले से ही नाराज चल रही है।कांग्रेस ने राजस्थान में बसपा के छह विधायकों को तोड़कर कांग्रेस में शामिल कर लिया था जबकि बसपा राजस्थान की कांग्रेस सरकार को बाहर से समर्थन दे रही थी।

  • Will Priyanka gain the lost land of Congress in UP just by politicsWill Priyanka gain the lost land of Congress in UP just by politics

    NewsMay 21, 2020, 12:44 PM IST

    बस सियासत से क्या प्रियंका यूपी में हासिल कर सकेगी कांग्रेस की खोई जमीन!

    हालांकि राजनीति के जानकारों का कहना है कि प्रियंका को बस विवाद के जरिए फायदा मिल सकता है। क्योंकि प्रियंका ने यूपी सरकार को बस मुहैया कराने का वादा किया था और उसे पूरा किया।  हालांकि इस मुद्दे पर विवाद हो सकता है। लेकिन प्रियंका को बस विवाद के जरिए मीडिया माइलेज मिला है और कांग्रेस का कार्यकर्ता जो मुद्दों की तलाश में था इस मुद्दे के जरिए उसमें उत्साह आया है।

  • Why did Congress target Malini Awasthi in Priyanka's bus dispute?Why did Congress target Malini Awasthi in Priyanka's bus dispute?

    NewsMay 20, 2020, 9:49 PM IST

    प्रियंका के बस विवाद में आखिर कांग्रेस ने क्यों मालिनी अवस्थी को बनाया निशाना

    असल में योगी सरकार ने कांग्रेस द्वारा उपलब्ध कराई बसों को नहीं लिया है। क्योंकि सरकार का कहना है कि कांग्रेस ने जो बसें मुहैया कराई है। उनका रजिस्ट्रेशन नंबर फर्जी है और बसों में दो पहिया, एंबुलेंस और तिपहिया के नंबर दिखाए गए हैं और इसके लिए यूपी सरकार ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के निजी सचिव के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। वहीं अब कांग्रेस ने इस मामले में उत्तर प्रदेश के अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह) अवनीश अवस्थी की पत्नी मालिनी अवस्थी को लपेटा है।

  • First and now the party MLA Aditi made Priyanka gritty, Congress under pressureFirst and now the party MLA Aditi made Priyanka gritty, Congress under pressure

    NewsMay 20, 2020, 6:43 PM IST

    बस विवाद में प्रियंका को नहीं मिला पार्टी विधायक का साथ, अकेले पड़ी कांग्रेस महासचिव

    बस विवाद में अब कांग्रेस की विधायक और कभी प्रियंका गांधी की करीबी माना जानी वाली अदिति सिंह भी उतर गई है। उन्होंने सीधे तौर पर प्रियंका गांधी पर हमला बोला है। अदिति सिंह ने प्रियंका गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि  'बस' को लेकर पार्टी की फजीहत हुई  है।

  • Congress commits bus scam in UP, know what is the matterCongress commits bus scam in UP, know what is the matter

    NewsMay 19, 2020, 6:23 PM IST

    कांग्रेस ने यूपी में किया बस घोटाला, जानें क्या है मामला

    बसों को भेजने के दावे के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की किरकिरी हो रही है। हालांकि कुछ दिनों पर पहले ही कांग्रेस और सोनिया गांधी की उनके संसदीय क्षेत्र रायबरेली में ही किरकिरी हुई थी जिसमें जिले में पहुंचे प्रवासियों ने सोनिया गांधी और कांग्रेस से ट्रेन का किराया मांगा था और कांग्रेस पर आरोप लगाया था कि उसने ट्रेन का किराया नहीं दिया है।

  • Priyanka played political wages with Yogi with 'Yachna'Priyanka played political wages with Yogi with 'Yachna'

    NewsApr 19, 2020, 7:33 PM IST

    प्रियंका ने 'आग्रह' से खेला योगी से सियासी दांव

    कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश सरकार से राज्य के प्रवासी श्रमिकों को उनके घर तक पहुंचाने में मदद करने की योजना तैयार करने का आह्वान किया। प्रियंका ने राज्य सरकार से कहा कि वह उन सभी प्रवासी श्रमिकों तक पहुंचने के लिए एक हेल्पलाइन और नियंत्रण कक्ष स्थापित करे। जो विभिन्न स्थानों पर फंसे हुए हैं।
     

  • Akhilesh, Priyanka is protesting, UP government gets support of Maya, Yogi said thanksAkhilesh, Priyanka is protesting, UP government gets support of Maya, Yogi said thanks

    NewsApr 4, 2020, 1:53 PM IST

    अखिलेश, प्रियंका कर रहे हैं विरोध तो यूपी सरकार को मिला माया का साथ, योगी बोले धन्यवाद बहनजी

    बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती  ने कहा कि बसपा विधायक आपदा की इस घड़ी में सरकार का सहयोग करे जनता और बसपा विधायक विधानक निधि से एक-एक करोड़ रुपये दें। हालांकि इससे पहले मायावती लॉकडाउन के लिए केन्द्र की मोदी सरकार को अपना समर्थन दे चुकी है। लिहाजा एक बार फिर बसपा प्रमुख मायावती भाजपा के पक्ष में खड़े दिखाई दे रही है।

  • Will Congress send Priyanka only to save bungalow in Rajya SabhaWill Congress send Priyanka only to save bungalow in Rajya Sabha

    NewsFeb 19, 2020, 7:00 AM IST

    बंगला बचाने के लिए कांग्रेस प्रियंका को भेजेगी राज्यसभा!

    असल में जिन राज्यों में कांग्रेस सत्ता में है वह प्रियंका गांधी को राज्यसभा में भेजना  चाहते हैं। क्योंकि इन राज्यों के पास प्रियंका का उच्च सदन में भेजने का जरूररी बहुत है। लिहाजा राज्य में प्रियंका समर्थकों ने ये मुहिम चलाई है। कांग्रेस में प्रियंका गांधी के समर्थकों का कहना है कि प्रियंका गांधी के राज्यसभा में आने से पार्टी उच्च सदन में मजबूत होगी और वह केन्द्र सरकार को आसानी से कठघरे में खड़ा कर सकेंगी।

  • Congress is preparing to send Priyanka to Rajya SabhaCongress is preparing to send Priyanka to Rajya Sabha

    NewsFeb 15, 2020, 6:27 PM IST

    प्रियंका को राज्यसभा भेजने की तैयारी में है कांग्रेस!

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कांग्रेस प्रियंका गांधी वाड्रा को राज्यसभा में भेजने की तैयारी में है। हालांकि अभी तक ये तय नहीं हुआ है कि प्रियंका गांधी किस राज्य से राज्यसभा में भेजा जाएगा। लेकिन अभी छत्‍तीसगढ़ कोटे से राज्‍यसभा भेजने की चर्चा चल रही है। हालांकि अप्रैल में छत्तीसगढ़, राजस्थान, मध्य प्रदेश से भी सीटें खाली हो रही है और इसमें कांग्रेस के कई दिग्गज रिटायर हो रहे हैं।